सैनी भारत ने बौमा कॉनएक्सपो में दर्शकों को अपनी बहुमुखी प्रतिभा से किया प्रभावित

-सैनी भारत ने भारतीय आवश्यकताओं के अनुरूप विशेष रूप से डिजाइन की गई नई उत्पाद श्रृंखला की शुरुआत की-

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा में चल रहे बौमा कॉनएक्सपो में सैनी भारत ने अपनी उत्पाद शक्ति और बहुमुखी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। एक्सपो के सबसे बड़े एग्जिबिटर्स में से एक, सैनी भारत ने सडक़ और बंदरगाह उपकरण के साथ एक्सक्वेटर, होईसटिंग, माइनिंग, डीप फाउंडेशन जैसे विभिन्न इफ्रास्ट्रक्चर से संबंधित एप्लीकेशन के लिए लगभग 21 मशीनों का प्रदर्शन किया है। इस एक्सपो में सैनी भारत की ओर से 12 नई मशीनें लॉन्च की गई हैं। सैनी भारत ने एक पूरी तरह से नए प्रोडक्ट वर्टिकल की घोषणा की है जो भारतीय सडक़ ठेकेदारों को सडक़ उपकरण प्रदान करेगा। कंपनी देश भर में विभिन्न इफ्रास्ट्रक्चर विकास परियोजनाओं में 25,000 उपकरणों के निर्माण और आपूर्ति में मील का पत्थर साबित हुई है। इस एक्सपो में आने वाले लोग नई लॉन्च की गई मशीनों अवगत हो रहे है जो कि सैनी तकनीकी रूप से उन्नत डिजाइन, संचालन में आसानी और विश्वसनीयता के साथ कुशल है। ग्राहकों और हितधारकों के विश्वास के साथ-साथ अपने दृढ़ विकास के कारण, सैनी भारत अब चाकन, पुणे में अपने कारखाने में 50 से अधिक निर्माण उपकरण मशीनों का निर्माण कर रहा है और यह 2023 में ऑटोमेशन, सस्टेनेबिल्टी और क्वालिटी पर ध्यान देने के साथ-साथ उत्पाद की पेशकश का विस्तार करना जारी रखेगा।

इस महत्वपूर्ण अवसर पर बोलते हुए, सैनी भारत और साऊथ एशिया के मैनेजिंग डायरेक्टर श्री दीपक गर्ग ने कहा, बौमा जैसे लोकप्रिय एक्सपो में अपने उत्पादों को लॉन्च करने से हम बहुत उत्साहित हैं। हमेशा की तरह, हमें एक शानदार प्रतिक्रिया की उम्मीद थी और, हमारे विश्वास के अनुरूप हमारे कई उत्पादों की ब्रिकी एक्सपो स्थल में ही बिक्री हो गई । इस एक्सपो में उमड़ी भीड़ ने हमें नए व्यापारिक संबंध स्थापित करने और अपने ग्राहक आधार का विस्तार करने में मदद की। उत्पाद लॉन्च के बारे में बोलते हुए उन्होंने कहा कि नई उत्पाद श्रृंखला हमारी विनिर्माण शक्ति और तकनीकी विशेषज्ञता को प्रदर्शित करती है, जो हमारे ग्राहकों के लिए उत्पादकता और लाभप्रदता में वृद्धि करेगी। यह मॉडल विशेष रूप से भारतीय बाजार के लिए बनाए गए हैं।

निम्नलिखित मशीनों को पहली बार इस वर्ष बौमा कॉनएक्सपो में परिचय करवाया गया।

एसपीआर 260: पेश है सैनी भारत का पहला न्यूमेटिक टायर रोलर एसपीआर260सी, जिसका इस्तेमाल एसफाल्ट मैट फिनिश देने के लिए अंतिम परत के लिए किया जाता है। हमारा एसपीआर 260 शक्तिशाली इंजन से लैस है और 9 टायर कॉन्फग़िरेशन के कारण अपनी एप्लिकेशन में अद्वितीय है जो इसे अधिकतम रोलिंग चौड़ाई और ऑटोमेटिक टायर इंफेलेशन के साथ पूर्ण करता है।

एसएलबी1500एक्स8ई: 120 टन/घंटा की क्षमता के साथ सैनी भारत का पहला एसफाल्ट बैच मिक्स प्लांट पेश कर रहा है। एसफाल्ट बैच उच्च गुणवत्ता वाली विश्व स्तरीय एसफाल्ट सडक़ों के लिए उपयोग किया जाता है। इसे सभी प्रकार की सडक़ों को कवर करने वाले एसफाल्ट उत्पादन प्रदान करने के लिए वैश्विक मानक मेक इन इंडिया मॉडल के साथ डिज़ाइन किया गया है।

एसएपी100सी-10: पेश है सैनी भारत का पहला ट्रैक पेवर। ट्रैक पेवर का उपयोग एसफाल्ट की सडक़ को पक्का करने और चिकनी मैट फिनिश देने के लिए किया जाता है। हमारा एसएपी100सी-10 पेवर एक बार में 10.2 मीटर तक की सडक़ बना सकता है। पूर्ण ऑटो लेवलिंग सिस्टम के साथ, यह बेजोड़ चिकनी सडक़ पूरी करता है और एक्सप्रेसवे, एनएचएआई, एसएच और पीडब्ल्यूडी सडक़ों के लिए व्यापक रूप से उपयोग किया जा सकता है।

एससीएम2000सी-8एस: पेश है सैनी भारत का पहला ट्रैक कोल्ड मिलर। कोल्ड मिलर का व्यापक रूप से मरम्मत के लिए पुरानी परत को मिलाने के लिए सडक़ों के रखरखाव में उपयोग किया जाता है और यह एक बार में 2 मीटर चौड़ाई तक की सडक़ को आसानी से मिला सकता है और अधिकतर उच्च मिलिंग मात्रा के लिए उपयुक्त है। एक शक्तिशाली इंजन से लैस, यह आसानी से किसी भी स्तर को मिला सकता है और इसकी धूल हटाने की प्रणाली धूल को पर्यावरण में लीक होने से रोकती है। यह पूरी तरह से ऑटोमेटिक लेवलिंग सिस्टम है जिसमें कम लोगों की आवश्यकता होती है।

एसवाई20यू- ज़ीरो टेल स्विंग, बूम ऑफसेट और स्विंग सुविधाओं के साथ सैनी का 2 टन माइक्रो मिनी एक्सक्वेटर जो इसे कॉम्पैक्ट स्थानों में अधिक अनुकूलनीय बनाता है। एडवांस लोड सेंसिंग हाइड्रोलिक सिस्टम के साथ अत्यधिक कुशल और शक्तिशाली इंजन, उच्च ईंधन दक्षता और उत्पादकता की ओर ले जाता है।

एसवाई60सी-10- अधिकतम उत्पादन के लिए ईंधन कुशल इंजन से लैस सैनी ने नई पीढ़ी के 6-टन कॉम्पैक्ट एक्सकेवेटर को पूरी तरह से अपग्रेड किया। बिना चाबी वाला इंजन इग्निशन, स्क्रीन टच डिस्प्ले और हाई-ग्रेड केबिन फीचर इस मॉडल को सेगमेंट में और प्रीमियम बनाते हैं।

एसवाई215सी-9 एसपीएआरसी (स्पार्क)- सैनी के नए स्पार्क सीरीज़ एक्सक्वेटर के लिए तैयार हो जाइए जो आपकी लाभप्रदता में तेजी लाने में योगदान देता है। बेहतर ईंधन दक्षता, एक्सीलेंट ऑपरेटर कंफर्ट और एडवांसड सेफ्टी फीचर इस मशीन को अधिक उत्पादक और सुरक्षित बनाती हैं।

एसटीजी140सी-10- सैनी का सीईवी-ढ्ढङ्क मोटर ग्रेडर, ग्राहकों की अधिक बचत के लिए ईंधन कुशल, शक्तिशाली और विश्वसनीय इंजन से लैस है। यह मशीन बेहतर प्रदर्शन के साथ कॉम्पैक्ट और संकरी सडक़ साइटों में उत्कृष्ट बहुमुखी अस्थिरता प्रदान करती है। यह विशेष रूप से उन ग्राहकों की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए डिज़ाइन की गई है जो उच्च लाभप्रदता, अधिक ईंधन दक्षता, उच्च प्रदर्शन और कम परिचालन लागत की तलाश कर रहे हैं।

एसटीसी1600टी7- यह ट्रक क्रेन देश भर में टैक्सी नौकरियों के लिए विशेष रूप से विकसित किया गया है। इसमें अधिकतम भार उठाने की क्षमता है और एक अत्याधुनिक टेलीस्कोपिक बूम से सुसज्जित है और इसे इस तरह से डिज़ाइन किया गया है कि यह रिफाइनरियों, पुलों, मेट्रो, सीमेंट, स्टील आदि जैसे क्षेत्रों में मोबाइल क्रेन से सभी प्रमुख एप्लिकेशन आवश्यकताओं को पूरा करता है। यह ग्राहकों को अपने क्रेन का पूर्ण नियंत्रण देने और प्रभावी बेड़े प्रबंधन में मदद करने के लिए मशीनलिंक+ टेलीमैटिक्स पैकेज से भी लैस है।

एसआर235एमIII- यह 4 ड्रिलिंग मोड के साथ एक मल्टी-फंक्शन सुविधाजनक स्विचिंग रोटरी ड्रिलिंग रिग है जो इसे देश में सबसे बहुमुखी ड्रिलिंग रिग में से एक बनाता है और इसे देश में किसी भी ओईएम द्वारा पेश किया गया अपनी तरह का पहला माना जा सकता है।

एसआर235डीडब्ल्यू-अपनी श्रेणी में सबसे लोकप्रिय रिग पर आधारित, इसकी बहुमुखी अस्थिरता इसे देश में सबसे तेज़ डायाफ्राम वॉल (डीडब्ल्यू) ग्रेबिंग मशीन बनाती है, जिसमें अधिकतम 35एम तक की गहराई और 73एम तक की ड्रिलिंग गहराई होती है। यह मिट्टी के विभिन्न स्तरों में उत्कृष्ट क्षमता प्रदान करता है।

एसडी390-ब्रांड न्यू सैनी एसडी390 एक शक्तिशाली पुलबैक फोर्स हॉरिजॉन्टल डायरेक्शनल ड्रिल (एचडीडी) मशीन है जिसे विशेष रूप से भारत के लिए डिजाइन किया गया है। यह पानी की आपूर्ति, बिजली, शहर गैस वितरण और दूरसंचार जैसे नगरपालिका इंजीनियरिंग में भूमिगत केबल और पाइप बिछाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह सभी भूवैज्ञानिक स्थितियों के लिए उपयुक्त है, जैसे कि मिट्टी, नरम चट्टान और कठोर चट्टान की परतें। सैनी एसडी390 में हाई टॉर्क, फास्ट स्पीड, पूरी तरह से ऑटोमेटिक ड्रिल रॉड लोडर, उच्च दक्षता, टच स्क्रीन एचएमआई कंसोल और अत्याधुनिक टेलीमैटिक्स हैं, जो भारतीय ग्राहकों को निवेश पर सर्वश्रेष्ठ प्रतिफल प्रदान करता हैं।

यह भी देखे:-

विस्तृत : सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच CBI करेगी : सुप्रीम कोर्ट
नवजोत सिंह सिद्धू के समर्थन में उतरे कपिल शर्मा
कटाक्ष : जनता देख रही है साहब जी..-रोहित कुमार
'जो युद्ध वीर होता है वह मारे गए लोगों की गिनती नहीं करता' - गृहमंत्री
Bihar Election 2020:गांधी चेतना रैली से सोनिया गांधी ने किया बिहार चुनाव प्रचार का आगाज
पुलवामा हमले की जांच में हुए कई नए खुलासे, ऐसे किया गया था आत्मघाती हमला
पीएम मोदी ने कहा, कोरोना से लड़ेंगे और जीतेंगे , नोएडा समेत कोलकोता व मुंबई में  HI TECH Corona Test...
सांसद महेश शर्मा के वायरल वीडियो को लेकर कांग्रेस प्रवक्ता ने साधा निशाना
अयोध्या केस : देश की सर्वोच्च अदालत ने सुनाया फैसला , पढ़ें
सेना के रेस्क्यू ऑपरेशन की सराहना
सुषमा स्वराज ने बुलाई सर्वदलीय बैठक
मसूद अजहर का भाई गिरफ्तार, अब्दुर रऊफ ने ही IC-814 विमान को किया था हाईजैक
कोविड प्रबंधन मामले पर सुनवाई कर रहे जस्टिस डीवाई चंद्रचूड़ हुए कोरोना पॉजिटिव
क्या राकेश अस्थाना ने सृजन घोटाले में नीतीश कुमार को बचाया ? :तेजस्वी
भारत की बेटी मानुषी छिल्लर को मिस वर्ल्ड 2017 ख़िताब
राहत, इनकम टैक्स रिटर्न फ़ाइल करने की तारीख बढ़ी