यमुना एक्सप्रेस वे पर भीषण हादसा, ताजमहल देखने जा रहे स्कूली बच्चों से भरी बस पलटी , एक की मौत कई घायल

आगरा। ताजमहल देखने आ रहे स्कूली बच्चों से भरी बस यमुना एक्सप्रेस वे पर पलट गई। इस हादसे में दर्जनों बच्चे घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज में भेजा गया है। वहीँ एक की मौत हो गई है। यमुना एक्सप्रेस वे पर लगातार हादसों की संख्या बढ़ती जा रही है, जिससे लोग मौत के मुंह में जा रहे हैं। इस हादसे ने सभी को झकझोर कर रख दिया है। घायल बच्चों को समुचित उपचार के लिए डॉक्टर्स की टीम जुट गई है। इस हादसे में एक बच्चे की मौके पर भी मौत हो गई। 45 लोग घायल बताए जा रहे हैं। पांच की हालत गंभीर बताई जा रही है।

यमुना एक्सप्रेस वे पर मच गई चीत्कार

यमुना एक्सप्रेस वे पर लगातार हादसे घटित हो रहे हैं। खंदौली के निकट शुक्रवार की सुबह स्कूल बस का टायन अचानक फट गया, जिससे बस असंतुलित होकर पलट गई। बस पलटने के बाद यमुना एक्सप्रेस वे चीखों से गूंज उठा। बताया गया है कि हिमाचल प्रदेश के अमर भारती स्कूल के बच्चे ताजमहल देखने के लिए आगरा आ रहे थे। स्कूली बस यमुना एक्सप्रेस के रास्ते आगरा आ रही थी। बस खंदौली पहुंची थी। इसी दौरान अचानक बस का अगला टायर फट गया और बस का संतुलन बिगड़ गया और बस पलट गई। बस के पलटने के बाद चीख पुकार शुरू हो गई। यमुना एक्सप्रेस वे पर आने वाले वाहनों के पहिए थम गए। आनन फानन में लोग राहत और बचाव कार्य के लिए दौड़ पड़े। स्कूली बच्चों की चीख पुकार के बीच लोगों ने कई बच्चों को गंभीर अवस्था में बाहर निकाला।

रूंह कपा देने वाली घटना

स्थानीय लोगों के मुताबिक स्कूली बच्चों से भरी बस जैसे ही पलटी। चीख पुकार मच गई। लोग जब पहुंचे तो बहुत ही दर्दनाक मंजर सामने था। लहूलुहान अवस्था में बच्चे बस के अंदर पड़े थे। घायल बच्चों को लोगों ने निकाला। हादसे की सूचना यमुना एक्सप्रेस वे पुलिस और थाना खंदौली को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने राहत और बचाव काम में स्थानीय लोगों की मदद की और घायल बच्चों को उपचार के लिए आगरा की एसएन इमरजेंसी में भेजा। वहीं पुलिस ने फायर बिग्रेड को भी बुलाया। वहीं कई थानों की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने यमनुा एक्सप्रेस वे से पुलिस ने क्रेन की मदद से बस को हटाया। आगर की इमरजेंसी में पांच घायलों को इलाज के लिए भेजा गया है। घायलों में प्रांजल पुत्र ओमप्रकाश, कंचन हिमाचल प्रदेश, प्रीती पुत्री भूपेंद्र पाल सिंह जिला मंडी थाना कोहली और ओशन पुत्री अश्चनी के नाम शामिल हैं। वहीं कुछ घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एत्मादपुर में भी घायलों का इलाज चल रहा है।

यह भी देखे:-

एसआरएस इंटर कॉलेज में कंप्यूटर लैब व सोलर सिस्टम का हुआ शुभारंभ
नहर में डूबा युवक
किसानों ने किया अन्ना सत्याग्रह रथ यात्रा का स्वागत
अवैध बार पर नोएडा पुलिस का छापा, भारी मात्र में अवैध शराब बरामद
ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की 112 वीं बोर्ड , बजट का हुआ निर्धारण
ग्रेटर नोएडा : डकैतों ने दम्पति की गला रेतकर की निर्मम हत्या , दो को किया घायल
"KBC" के नाम पर कॉल आए तो हो जाएं सावधान , खबर जरुर पढ़े
“लक्ष्य चुनो, एकाग्र हो, श्रम करो, धैर्य धरो, और विजय प्राप्त करो”- श्रीगुरु पवन सिन्‍हा
“पावर के बिजनेस से.....बिजनेस करने की मिली पावर”, ग्रेटर नोएडा में रिन्यूएबल एनर्जी इंडिया 2019 एक्स...
इन्फ़ोसिस कॅंपस प्लेसमेंट ड्राइव मे युनाइटेड ग्रूप ऑफ इन्स्टिट्यूशन्स के 155 छात्र हुए चयनित
महिला पुलिसकर्मी ने वकील पर लगाया रेप का आरोप , पुलिस ने शुरू की जांच
एसटीएफ के हत्थे चढ़े एमबीसीएस में प्रवेश दिलाने वाले ठग
एयरटेल के डिस्ट्रीब्यूटर से कि 7 लाख की लूट
जूनियर डीपीएस द्वारा डेंटल चेकअप का आयोजन
उत्तर प्रदेश में धारा 144 लागू, राज्य में होने वाली सभी परीक्षाएं रद्द
हथियार की नोंक पर ट्रक चालक-परिचालक से लूट