यमुना एक्सप्रेस वे पर भीषण हादसा, ताजमहल देखने जा रहे स्कूली बच्चों से भरी बस पलटी , एक की मौत कई घायल

आगरा। ताजमहल देखने आ रहे स्कूली बच्चों से भरी बस यमुना एक्सप्रेस वे पर पलट गई। इस हादसे में दर्जनों बच्चे घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज में भेजा गया है। वहीँ एक की मौत हो गई है। यमुना एक्सप्रेस वे पर लगातार हादसों की संख्या बढ़ती जा रही है, जिससे लोग मौत के मुंह में जा रहे हैं। इस हादसे ने सभी को झकझोर कर रख दिया है। घायल बच्चों को समुचित उपचार के लिए डॉक्टर्स की टीम जुट गई है। इस हादसे में एक बच्चे की मौके पर भी मौत हो गई। 45 लोग घायल बताए जा रहे हैं। पांच की हालत गंभीर बताई जा रही है।

यमुना एक्सप्रेस वे पर मच गई चीत्कार

यमुना एक्सप्रेस वे पर लगातार हादसे घटित हो रहे हैं। खंदौली के निकट शुक्रवार की सुबह स्कूल बस का टायन अचानक फट गया, जिससे बस असंतुलित होकर पलट गई। बस पलटने के बाद यमुना एक्सप्रेस वे चीखों से गूंज उठा। बताया गया है कि हिमाचल प्रदेश के अमर भारती स्कूल के बच्चे ताजमहल देखने के लिए आगरा आ रहे थे। स्कूली बस यमुना एक्सप्रेस के रास्ते आगरा आ रही थी। बस खंदौली पहुंची थी। इसी दौरान अचानक बस का अगला टायर फट गया और बस का संतुलन बिगड़ गया और बस पलट गई। बस के पलटने के बाद चीख पुकार शुरू हो गई। यमुना एक्सप्रेस वे पर आने वाले वाहनों के पहिए थम गए। आनन फानन में लोग राहत और बचाव कार्य के लिए दौड़ पड़े। स्कूली बच्चों की चीख पुकार के बीच लोगों ने कई बच्चों को गंभीर अवस्था में बाहर निकाला।

रूंह कपा देने वाली घटना

स्थानीय लोगों के मुताबिक स्कूली बच्चों से भरी बस जैसे ही पलटी। चीख पुकार मच गई। लोग जब पहुंचे तो बहुत ही दर्दनाक मंजर सामने था। लहूलुहान अवस्था में बच्चे बस के अंदर पड़े थे। घायल बच्चों को लोगों ने निकाला। हादसे की सूचना यमुना एक्सप्रेस वे पुलिस और थाना खंदौली को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने राहत और बचाव काम में स्थानीय लोगों की मदद की और घायल बच्चों को उपचार के लिए आगरा की एसएन इमरजेंसी में भेजा। वहीं पुलिस ने फायर बिग्रेड को भी बुलाया। वहीं कई थानों की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने यमनुा एक्सप्रेस वे से पुलिस ने क्रेन की मदद से बस को हटाया। आगर की इमरजेंसी में पांच घायलों को इलाज के लिए भेजा गया है। घायलों में प्रांजल पुत्र ओमप्रकाश, कंचन हिमाचल प्रदेश, प्रीती पुत्री भूपेंद्र पाल सिंह जिला मंडी थाना कोहली और ओशन पुत्री अश्चनी के नाम शामिल हैं। वहीं कुछ घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एत्मादपुर में भी घायलों का इलाज चल रहा है।

यह भी देखे:-

भारत मोबाइल कांग्रेस 2018 में 5 जी सेवाओं की प्रदर्शनी :Reliance Jio
गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय में ईको कार्ट प्रतियोगिता, प्रतिभागियों ने अपने वाहनों का किया प्रदर्शन
विक्रम जोशी पत्रकार की हत्या के मामले में जहाँगीरपुर मीडियाकर्मियों ने की कठोर निंदा
बड़ी खबर : एसटीएफ के हत्थे चढ़ा गौरव चंदेल का हत्यारोपी
71 सालों में एबीवीपी कैसे बना दुनिया का सबसे बड़ा छात्र संगठन?
शारदा हाफ मैराथन: जोश, जज़्बे और जुनून के साथ दौड़े धावक
ग्रेटर नोएडा में 29 अक्टूबर को चित्रगुप्त पूजा समारोह का आयोजन : कलम दावात की होगी पूजा
कोरोनिल पर पतंजलि ने लिया यू टर्न, कहा- कोरोना की नहीं बनाई दवा
प्रस्तावित जेवर एयरपोर्ट के सम्बन्ध में राजस्व परिषद् के अध्यक्ष ने दिया ये निर्देश
तीनों तहसील में सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन
आँखों में लाल मिर्च पाउडर डाल कॉलेज छात्रा से लूट, महिलाओं ने किया प्राधिकरण का घेराव
जल भराव के बीच जज्बे और जोश के साथ पुलिसकर्मियों ने तिरंगा को सलामी दिया
गुर्जर समाज ने राम मंदिर ट्रस्ट में प्रतिनिधित्व की मांग की
हिन्दू जागरण मंच की बैठक में भारत को अखंड बनाने का लिया संकल्प
जीएसटी पंजीयन के लाभ से रूबरू हुए व्यापारी
प्राइवेट अस्पतालों में ओपीडी ठप कर डाक्टरों ने जताया विरोध