यमुना एक्सप्रेस वे पर भीषण हादसा, ताजमहल देखने जा रहे स्कूली बच्चों से भरी बस पलटी , एक की मौत कई घायल

आगरा। ताजमहल देखने आ रहे स्कूली बच्चों से भरी बस यमुना एक्सप्रेस वे पर पलट गई। इस हादसे में दर्जनों बच्चे घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज में भेजा गया है। वहीँ एक की मौत हो गई है। यमुना एक्सप्रेस वे पर लगातार हादसों की संख्या बढ़ती जा रही है, जिससे लोग मौत के मुंह में जा रहे हैं। इस हादसे ने सभी को झकझोर कर रख दिया है। घायल बच्चों को समुचित उपचार के लिए डॉक्टर्स की टीम जुट गई है। इस हादसे में एक बच्चे की मौके पर भी मौत हो गई। 45 लोग घायल बताए जा रहे हैं। पांच की हालत गंभीर बताई जा रही है।

यमुना एक्सप्रेस वे पर मच गई चीत्कार

यमुना एक्सप्रेस वे पर लगातार हादसे घटित हो रहे हैं। खंदौली के निकट शुक्रवार की सुबह स्कूल बस का टायन अचानक फट गया, जिससे बस असंतुलित होकर पलट गई। बस पलटने के बाद यमुना एक्सप्रेस वे चीखों से गूंज उठा। बताया गया है कि हिमाचल प्रदेश के अमर भारती स्कूल के बच्चे ताजमहल देखने के लिए आगरा आ रहे थे। स्कूली बस यमुना एक्सप्रेस के रास्ते आगरा आ रही थी। बस खंदौली पहुंची थी। इसी दौरान अचानक बस का अगला टायर फट गया और बस का संतुलन बिगड़ गया और बस पलट गई। बस के पलटने के बाद चीख पुकार शुरू हो गई। यमुना एक्सप्रेस वे पर आने वाले वाहनों के पहिए थम गए। आनन फानन में लोग राहत और बचाव कार्य के लिए दौड़ पड़े। स्कूली बच्चों की चीख पुकार के बीच लोगों ने कई बच्चों को गंभीर अवस्था में बाहर निकाला।

रूंह कपा देने वाली घटना

स्थानीय लोगों के मुताबिक स्कूली बच्चों से भरी बस जैसे ही पलटी। चीख पुकार मच गई। लोग जब पहुंचे तो बहुत ही दर्दनाक मंजर सामने था। लहूलुहान अवस्था में बच्चे बस के अंदर पड़े थे। घायल बच्चों को लोगों ने निकाला। हादसे की सूचना यमुना एक्सप्रेस वे पुलिस और थाना खंदौली को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने राहत और बचाव काम में स्थानीय लोगों की मदद की और घायल बच्चों को उपचार के लिए आगरा की एसएन इमरजेंसी में भेजा। वहीं पुलिस ने फायर बिग्रेड को भी बुलाया। वहीं कई थानों की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने यमनुा एक्सप्रेस वे से पुलिस ने क्रेन की मदद से बस को हटाया। आगर की इमरजेंसी में पांच घायलों को इलाज के लिए भेजा गया है। घायलों में प्रांजल पुत्र ओमप्रकाश, कंचन हिमाचल प्रदेश, प्रीती पुत्री भूपेंद्र पाल सिंह जिला मंडी थाना कोहली और ओशन पुत्री अश्चनी के नाम शामिल हैं। वहीं कुछ घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एत्मादपुर में भी घायलों का इलाज चल रहा है।

यह भी देखे:-

श्री धार्मिक रामलीला सेक्टर पाई : बाली का वध कर राम ने मित्र सुग्रीव को दिया किष्किंधा का राज
मोदी सरकार ने किसानों को दिया एक और बेहतरीन तोहफा
यमुना प्राधिकरण के पूर्व सीईओ सीईओ पी.सी.गुप्ता समेत भ्रष्ट अधिकारियों का पुतला फूंका
Deepika Ranveer Wedding : जारी हुआ ऑफिशियल फोटो, देखने के लिए क्लिक करें लिंक
20 साल बाद अमावस्या और नवरात्र एक दिन में , जानिए पूजा के श्रेष्ठ मुहूर्त
मानवाधिकार व कानूनी सहायता पर आयोजित विश्व सम्मलेन में शामिल हुए गलगोटिया वि.वि. के छात्र
ग्रेटर नोएडा से आरक्षण मुक्त भारत रैली की शुराआत, सैकड़ों लोग हुए शामिल
आईआईएमटी कॉलेज छात्रवृत्ति पाकर छात्रों के चेहरे खिले
ट्रेन से गिरकर घायल युवक का मामला , रेल मंत्रालय ने GRENONEWS की खबर का लिया संज्ञान
मुठभेड़ के बाद बदमाश गिरफ्तार
ग्रेटर नोएडा में रिन्यूएबल एनर्जी इन्वेस्टर मीट की हुई शुरुआत
श्री धार्मिक रामलीला सेक्टर पाई : शिव लीला देख भाव विभोर हुए दर्शक
किसानों ने किया अन्ना सत्याग्रह रथ यात्रा का स्वागत
ऑटो एक्सपो देखने के चक्कर में 13 युवक पहुँच गए हवालात
यूनाईटेड हिन्दू फ्रंट ने की बाबा अमरनाथ यात्रियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने की मांग
ग्रेनो के इन HIGHWAY पर बंद हुई शराब की दुकान