छात्राओं ने जेवर विधायक से की मन की बात, माँगा स्वच्छ पेयजल और शौचालय , दयानतपुर में लगा नेत्र शिविर

ग्रेटर नोएडा : तहसील जेवर के गांव दयातनपुर में सर्वहितकारी इंटर काॅलेज के प्रांगण में विधायक जेवर धीरेन्द्र सिंह ने नेत्र शिविर का उदघाटन किया। इसी दौरान विधायक जेवर ने विद्यालय का आकस्मिक दौरा किया तथा अपने विधायक को अपने बीच में पाकर छात्राओं के चेहरे पर आश्चर्यचकित कर देने वाले भाव नजर आये। आधा घंटे बच्चियों के साथ बैठकर विधायक ने बच्चियों की समस्याओं को विस्तार से जाना और किसी भी समस्या की स्थिति में फौरन विधायक तक पहुॅचाने के लिए अपना मोबाईल नम्बर भी वितरित किया। भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री मा0 नरेन्द्र मोदी जी की बेटी बचाओ बेटी पढाओ योजना को आगे बढाने का संकल्प दोहराते हुए विधायक जेवर धीरेन्द्र सिंह ने कहा कि ’’छात्राओं का शिक्षित होना समाज और देश की तरक्की के लिए बेहद जरूरी है। शिक्षित समाज से जाति और गोत्र के बंधन टूटेंगे तथा देश आगे बढेगा। आप सभी मेहनत से पढकर, वह मुकाम हासिल करें, जिससे क्षेत्र और प्रदेश का नाम रोशन हो।’’विधायक जेवर धीरेन्द्र सिंह ने कक्षा 11 की मेधावी छात्रा विनक शर्मा व प्रवेश सिंह के आग्रह पर विद्यालय के प्रांगण में बच्चियों के लिए अलग से टाॅयलेट बनवाने, पेयजल तथा कम्प्यूटर अध्यापक की व्यवस्था करने का आश्वासन बच्च्यिों को दिया।

आज के नेत्र शिविर में करीब 66 मरीजों का उपचार किया गया तथा 06 मरीज काला मोतिया बिंद के रूप में चिन्हित किये गये, जिनमें से 03 को नोएडा स्थित आई केयर अस्पताल सैक्टर 27 में आॅपरेशन के लिए भेजा गया। इस अवसर पर विधायक जेवर धीरेन्द्र सिंह ने कहा कि ’’इस प्रकार के और भी नेत्र शिविरों का आयोजन आगे किया जाता रहेगा तथा सामान्य उपचार के लिए शीघ्र ही सीएमओ से वार्ता कर, आगे भी शिविरों का आयोजन किया जायेगा, जिसमें विभिन्न प्रकार की जांच एंव दवाईयों का पर्याप्त मात्रा में प्रबंध भी किया जायेगा।’’

इस अवसर पर विधायक जेवर धीरेन्द्र सिंह के साथ ठा0 हंसराज सिंह, ओमप्रकाश पारासर, भीम सिंह छौंकर, उदयवीर सिंह, हरिदत्त शर्मा, मुरलीधर शर्मा, चैधरी अमरपाल सिंह, उदयवीर चैधरी, राजकुमार शर्मा, धर्मवीर सिंह, तेजपाल सिंह प्रधानाचार्य, श्यामलाल शर्मा, मौज्जम खांन आदि लोग मौजूद रहे।

यह भी देखे:-

बड़ी कार्यवाही : ड्रग विभाग ने दो मेडिकल स्टोर बंद किए
ट्रिपल तलाक मिलने पर महिला ने कहा, पति के खिलाफ दर्ज करो एफआईआर
पत्रकारिता की भूमिका पर संगोष्ठी , संवाद संस्था ने किया आयोजन
आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर डीएम बी.एन . सिंह ने की बैठक
समाधान दिवस में डीएम बी.एन. सिंह ने दिया निर्देश, समयबद्धता के साथ समस्या का निस्तारण करें अधिकारी
किसानों की रिहाई को लेकर प्रदर्शन
जल्द तय करेंगे रोजगार मुद्दा आन्दोलन की रणनिति : एडवोकेट रविन्द्र भाटी
गंदगी से भरा नाला बना परेशानी का सबब
ग्रेटर नोएडा : सवर्ण समाज ने पीएम मोदी का जताया आभार
गुंडा किस्म के सरकारी ठेकेदारों के चरित्र प्रमाण पत्र होंगे निरस्त
औद्योगिक विकास मंत्री सुरेश राणा ने ग्रेनो प्राधिकरण में बैठक कर लिया ये निर्णय, क्या कहा देखें VID...
जब ढाई सौ ट्रैक्टर लेकर कलक्ट्रेट में घुसे किसान
ग्रेनो टोस्टमास्टर क्लब की बैठक , प्रस्तुतीकरण कौशल तेज करने का मिला मौका
उत्तर प्रदेश में धारा 144 लागू, राज्य में होने वाली सभी परीक्षाएं रद्द
रोटरी क्लब ग्रीन ग्रेटर नोएडा ने निर्धन बच्चों में स्वेटर, स्कूल ड्रेस व जूते वितरित किये
दोषी पुलिसकर्मी के खिलाफ मामला दर्ज होते वकीलों ने समाप्त किया हड़ताल