छात्राओं ने जेवर विधायक से की मन की बात, माँगा स्वच्छ पेयजल और शौचालय , दयानतपुर में लगा नेत्र शिविर

ग्रेटर नोएडा : तहसील जेवर के गांव दयातनपुर में सर्वहितकारी इंटर काॅलेज के प्रांगण में विधायक जेवर धीरेन्द्र सिंह ने नेत्र शिविर का उदघाटन किया। इसी दौरान विधायक जेवर ने विद्यालय का आकस्मिक दौरा किया तथा अपने विधायक को अपने बीच में पाकर छात्राओं के चेहरे पर आश्चर्यचकित कर देने वाले भाव नजर आये। आधा घंटे बच्चियों के साथ बैठकर विधायक ने बच्चियों की समस्याओं को विस्तार से जाना और किसी भी समस्या की स्थिति में फौरन विधायक तक पहुॅचाने के लिए अपना मोबाईल नम्बर भी वितरित किया। भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री मा0 नरेन्द्र मोदी जी की बेटी बचाओ बेटी पढाओ योजना को आगे बढाने का संकल्प दोहराते हुए विधायक जेवर धीरेन्द्र सिंह ने कहा कि ’’छात्राओं का शिक्षित होना समाज और देश की तरक्की के लिए बेहद जरूरी है। शिक्षित समाज से जाति और गोत्र के बंधन टूटेंगे तथा देश आगे बढेगा। आप सभी मेहनत से पढकर, वह मुकाम हासिल करें, जिससे क्षेत्र और प्रदेश का नाम रोशन हो।’’विधायक जेवर धीरेन्द्र सिंह ने कक्षा 11 की मेधावी छात्रा विनक शर्मा व प्रवेश सिंह के आग्रह पर विद्यालय के प्रांगण में बच्चियों के लिए अलग से टाॅयलेट बनवाने, पेयजल तथा कम्प्यूटर अध्यापक की व्यवस्था करने का आश्वासन बच्च्यिों को दिया।

आज के नेत्र शिविर में करीब 66 मरीजों का उपचार किया गया तथा 06 मरीज काला मोतिया बिंद के रूप में चिन्हित किये गये, जिनमें से 03 को नोएडा स्थित आई केयर अस्पताल सैक्टर 27 में आॅपरेशन के लिए भेजा गया। इस अवसर पर विधायक जेवर धीरेन्द्र सिंह ने कहा कि ’’इस प्रकार के और भी नेत्र शिविरों का आयोजन आगे किया जाता रहेगा तथा सामान्य उपचार के लिए शीघ्र ही सीएमओ से वार्ता कर, आगे भी शिविरों का आयोजन किया जायेगा, जिसमें विभिन्न प्रकार की जांच एंव दवाईयों का पर्याप्त मात्रा में प्रबंध भी किया जायेगा।’’

इस अवसर पर विधायक जेवर धीरेन्द्र सिंह के साथ ठा0 हंसराज सिंह, ओमप्रकाश पारासर, भीम सिंह छौंकर, उदयवीर सिंह, हरिदत्त शर्मा, मुरलीधर शर्मा, चैधरी अमरपाल सिंह, उदयवीर चैधरी, राजकुमार शर्मा, धर्मवीर सिंह, तेजपाल सिंह प्रधानाचार्य, श्यामलाल शर्मा, मौज्जम खांन आदि लोग मौजूद रहे।

यह भी देखे:-

दनकौर पुलिस ने चलाया एंटी रोमियो अभियान
महिला उन्नति संस्था ने किया ध्वजारोहण
माध्यमिक व प्राथमिक विद्यालय जुनेदपुर में पी.टी. एम. का आयोजन
सांसद डॉ महेश शर्मा  ने 06 आक्सीजन सिलेंडर और छह पल्स ऑक्सिमिटर सहित अन्य जरूरी सामान नगर पंचायत बिल...
कश्मीर में टारगेट किलिंग : आज दिल्ली में गृह मंत्री अमित शाह का मंथन, उपराज्यपाल मनोज सिन्हा के साथ ...
पिता की प्रेरणा से ही मैं अधिवक्ता बना
जम्मू-कश्मीर: राजोरी में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ मे एक आतंकी किया ढेर, सेना का अफ़सर शहीद
सम्राट मिहिर भोज मूर्ति विवाद : राष्ट्रीय गुर्जर स्वाभिमान समिति की बैठक में कुल 25 प्रस्ताव मंजूर
18 से ऊपर के युवाओं के मुफ्त टीकाकरण अभियान का सांसद प्रतिनिधि ने किया शुभारंभ
बदमाशों ने व्यापारी से 20 हजार रुपये लूटे,पुलिस जाँच में जुटी
कच्ची शराब पर प्रतिबंध के उद्देश्य से आबकारी विभाग का अभियान जारी
यमुना एक्सप्रेस-वे : ट्रक- ट्रैक्टर भिड़ंत में चालक की मौत
टेंडर घोटाले में यादव सिंह फिर सीबीआई ने किया गिरफ्तार
"चाइनीज सामान का बहिष्कार करो" जागरूकता रैली निकाली गई
ग्रेटर नोएडा : एक्वा लाइन के लिए एप लॉन्च
नोएडा: रयान स्कूल के खिलाफ हुआ विरोध प्रदर्शन, जानिए क्यों