तेज रफ्तार से कार चला रहे युवकों ने तीन छात्राओं को मारी टक्कर, एक की हालत गंभीर, वेंटिलेटर पर जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है, चंदा कर सहपाठी कर रहे हैं पैसा इकट्ठा

ग्रेटर नोएडा जोन के कोतवाली बीटा-2 में अल्फा-2 बस स्टॉप के पास हुए एक हिट और रन केस में तेज रफ्तार से कार चला रहे युवकों ने जीएनआईओटी कॉलेज की तीन छात्राओं को टक्कर मार दी. कार सवार युवक छात्रा को टक्कर मारने के बाद फरार हो गए. हादसे में एक बीटेक फाइनल ईयर की छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई. छात्रा को अब तक होश नहीं आया है. उसका इलाज ग्रेटर नोएडा के कैलाश अस्पताल में चल रहा है. अन्य छात्राओं को उपचार के बाद घर भेज दिया गया है.

कैलाश अस्पताल में बीटेक फाइनल ईयर की छात्रा स्वीटी का आईसीयू में इलाज चल रहा है. छात्रा को अब तक होश नहीं आया है. वेंटिलेटर पर जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है. डॉक्टरों का कहना है कि छात्रा के सिर और पैर में गंभीर चोट आई है. पीड़िता का ब्रेन का ऑपरेशन कर दिया गया है इसके लेफ्ट लोअर लिंब में फ्रैक्चर है राइट एंकल प्रीफेक्चर अभी उसकी स्थिति स्टेबल है.

घटना के समय स्वीटी के साथ चल रही उसकी सहेली कारसोनी डोंग ने बताया हम लोग पैदल अपने रास्ते पर चल रहे थे तभी पीछे से सैंट्रो कार पर सवाल लड़कों ने टक्कर मार दी और भाग गए पी उसी समय वहां से गुजर रहे एक कार सवार लोगों ने हमें मदद की और अस्पताल पहुंचाया.

अस्पताल के बाहर उसके साथी लड़की के इलाज के लिए पैसा इकट्ठा कर रहे हैं. क्योंकि स्वीटी के माता पिता पटना में रहते है और लोअर मिडिल क्लास से है जो इलाज का खर्च को वहन करने में असमर्थ है. उसके साथियों का कहना है कि स्वीटी एक जोनल लेवल खिलाड़ी है और उसने कई मेडल्स भी जीते हैं.

स्वीटी की मां लालमनी का कहना है कि डॉक्टरों का कहना है कि उसके दिमाग में गहरी चोट लगी है अभी उसे होश नहीं आया है हम लोगों को रात को 11 बजे अस्पताल से फोन किया 7:00 बजे से पहले उससे बात हुई थी डॉक्टर बता रहे हैं कि बहुत पैसा लगेगा. हम लोग मजदूर आदमी हैं एक बच्ची थी जो पढ़ने लिखने में तेज थी और अपने बल पर कॉलेज में पढ़ रही थी.

नये साल के पूर्व संध्या पर हुई इस घटना के तीन दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस टक्कर मारने वाली कार का पता नहीं लगा पाई है उसका कहना है की तीन टीम लगाई गई है CCTV फुटेज देखे जा रहे है जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

यह भी देखे:-

एवीजे हाइट सोसाइटी की महिलाओं ने उत्पीड़न का लगाया आरोप
गौतमबुद्ध नगर : COVID 19 की चपेट में गामा 1 ग्रेनो की नर्स , नोएडा से दो परिवार, बच्चा, डॉक्टर, संख...
ग्रेनो मलयाली एसोसिएशन ने मनाया ओणम, सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन
उ.प्र. रेरा ने विज्ञापन प्रसार नियमों के उल्लंघन के सापेक्ष पाँच प्रोमोटरों पर रुपये 1-1 लाख का जुर्...
ग्रेनो प्राधिकरण पर किसान आंदोलन का 56वां दिन, पुलिस कार्यवाही की निंदा की गई
वृद्धाश्रम मे गर्म कपड़ों का वितरण व कानूनी जानकारी दी
किसान एकता मंच के पदाधिकारी पहुंचे गाजीपुर बॉर्डर राकेश टिकैत का किया समर्थन
ग्रेटर नोएडा मेट्रो कॉरिडोर प्रोजेक्ट में अब जल्द आएगी तेजी:  नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी
ग्रेटर नोएडा : हिन्दू युवा वाहिनी की हुई बैठक, विपक्ष पर सीएम योगी को बदनाम करने का लगाया आरोप
दादरी में चाँद मस्जिद में रोजा इफ्तार, हाजी अय्यूब मलिक ने देश की तरक्की खुशहाली के लिए दुआ की
मेट्रो पिलर से टकराई स्कॉर्पियो, एक छात्र की मौत, चार आईसीयू में
ग्रेटर नोएडा सनातन पुरोहित सेवा संघ ट्रस्ट द्वारा वृहद वृक्षारोपण, अब तक 1000 पौधे रोपित किए
यूपी: आजादी के बाद से इस गांव में नहीं हुआ विद्युतीकरण, दिवाली पर प्रशासन ने लगवाए जेनरेटर
PM Modi Leave Days: 9 साल में पीएम की कितनी छुट्टी?, जानकर रह जाएंगे दंग
यमुना एक्सप्रेस-वे : डिवाइडर से टकराई कार, एक कि मौत 4 घायल
यमुना एक्सप्रेसवे स्पोर्ट्स सिटी के पास बड़ा हादसा