जगुआर कार की टक्कर से स्कूटी सवार युवती मौत में नया मोड, निरीक्षण, साक्ष्यों व चश्मदीदों के बयान के आधार पर मुकदमा में 302 तब्दील

तेज रफ्तार जगुआर कार की टक्कर से हुई 24 वर्षीय युवती की मौत के मामले में घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद पुलिस कमिश्नर गौतम बुध नगर लक्ष्मी सिंह के निर्देश पर धारा 279/304ए/427 में दर्ज एफ.आई.आर को 302 में तब्दील कर दिया गया है. पुलिस जमानत छोडे गये आरोपी को फिर से गिरफ्तार करने के प्रयास में जुट गई है, यह हादसा सेक्टर-96 स्थित सुपरटेक ई- स्क्वायर बिल्डिंग के सामने हुआ था जब जगुआर कार चला रहे एक रईसजादे ने स्कूटी सवार महिला को रौंद कर बुरी तरह से घायल कर दिया था उसे अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया.

थाना 39 में खडी वीआईपी नंबर OR 04 Q 0001 वाली जगुआर कार सैमुअल एंड्रयू पेस्टर की है. सैमुअल फरीदाबाद के सेक्टर 77 में रहते है और अमेरिकन एक्सप्रेस कंपनी के वीजा सेक्सन में मैनेजर पद पर तैनात है, रविवार की सुबह करीब दस बजे सेक्टर-96 स्थित सुपरटेक ई-स्क्वायर बिल्डिंग के सामने स्कूटी सवार 24 वर्षीय दीपिका त्रिपाठी जो सेक्टर 96 में एक निजी कंपनी में रिसेप्शनिस्ट के तौर पर काम करती थी, को रौंद कर बुरी तरह से घायल कर दिया जिसकी अस्पताल में मौत हो गई थी. ज्वाइंट सीपी लॉ एंड आर्डर रवि शंकर छवि ने बताया कि घटनास्थल के निरीक्षण, साक्ष्यों व चश्मदीदों के बयान के आधार पर प्रकरण में 302 आईपीसी की वृद्धि की गई है. साथ ही एक अभियान चलाया जा रहा है जिसमे तेज रफ्तार से वाहन चलाने वालों के विरुद्ध सख्त कानूनी कार्यवाही की जाएगी.

दीपिका त्रिपाठी की मौत के बाद सेक्टर 143 स्थित सरस्वती एन्क्लेव में स्थित उनके घर पर मातम छाया हुआ है. भाई सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता है और शादीशुदा है, ऐसे में परिवार चलाने का जिम्मा दीपिका पर था. कम उम्र में दीपिका ने बड़ी जिम्मेदारी उठा रखी थी. पिता राजनारायण की तबीयत लंबे समय से खराब चल रही है. ऐसे में उनकी दवाई का पूरा खर्च दीपिका ही उठा रही थी. दीपिका की शादी फरवरी में होने वाली थी. शादी के लिए वह एक-एक पैसे जुटा रही थी. वर्तमान में जिस आफिस में वह काम कर रही थी वहां उसने कुछ माह पूर्व ही ज्वाइन किया था. घटना के बाद से ही पिता डिप्रेशन में हैं, मां मुन्नी त्रिपाठी ने बताया कि बेटी की मौत से उनकी दुनिया उजड़ चुकी है.

यह भी देखे:-

GatiShakti-National Master Plan: पीएम ने किया शुभारंभ, जानिए क्या है ये और इसके फायदे
बैंक ऑफ महाराष्ट्र ने नोएडा में अपनी पहली हाउसिंग फाइनेंस शाखा एवं बैंक की 5वीं शाखा, का उद्घाटन किय...
यूपी : मुख्यमंत्री ने ग्राम पंचायत सदस्यों व क्षेत्र पंचायत सदस्यों को लिखी चिट्ठी
खुशखबर: त्योहारों से पहले जनता को तोहफा, सरकार ने घटाया खाने के तेलों पर आयात शुल्क
महिला उन्नति संस्थान ने बाल दिवस पर आयोजित किए कई कार्यक्रम
नवरत्न का स्कूली बच्चों को ठिठुरती ठंड से बचाने का अभियान: "शीत कवच"
तारीखें घोषित : किसानों को एकजुट करने को किसान मोर्चा लगातार करेगा पंचायत, अक्तूबर में तीन जिलों में...
विकास कार्यों की समीक्षा करने यमुना प्राधिकरण पहुंचे औद्योगिक विकास मंत्री सतीश महाना  
एनएआई द्वारा आयोजित कार्यक्रम "कलम के सिपाही" में सम्मानित हुए पत्रकार
पत्नी की चाकू से गोदकर की गयी हत्या का खुलासा
नोएड़ा : नेकी के साथ सड़क सुरक्षा का पाठ, ट्रैफ़िक नियमों के प्रति जागरूकता के लिए अपील की
मशहूर उद्योगपति हरिभाई के निधन पर एमएसएमई ने शोक जताया
ट्रायल के दौरान दीवार तोड़ बाहर निकली चालक रहित मेट्रो
Sidharth Shukla Funeral: पंचतत्व में विलीन हुए सिद्धार्थ शुक्ला... नम आंखों से मां ने दी विदाई
लोगों को सम्मानित किया
Facebook डाउन होने से जुकरबर्ग को 52,183 करोड़ रुपये का नुकसान, गवांई ये रैकिंग