जगुआर कार की टक्कर से स्कूटी सवार युवती मौत में नया मोड, निरीक्षण, साक्ष्यों व चश्मदीदों के बयान के आधार पर मुकदमा में 302 तब्दील

तेज रफ्तार जगुआर कार की टक्कर से हुई 24 वर्षीय युवती की मौत के मामले में घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद पुलिस कमिश्नर गौतम बुध नगर लक्ष्मी सिंह के निर्देश पर धारा 279/304ए/427 में दर्ज एफ.आई.आर को 302 में तब्दील कर दिया गया है. पुलिस जमानत छोडे गये आरोपी को फिर से गिरफ्तार करने के प्रयास में जुट गई है, यह हादसा सेक्टर-96 स्थित सुपरटेक ई- स्क्वायर बिल्डिंग के सामने हुआ था जब जगुआर कार चला रहे एक रईसजादे ने स्कूटी सवार महिला को रौंद कर बुरी तरह से घायल कर दिया था उसे अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया.

थाना 39 में खडी वीआईपी नंबर OR 04 Q 0001 वाली जगुआर कार सैमुअल एंड्रयू पेस्टर की है. सैमुअल फरीदाबाद के सेक्टर 77 में रहते है और अमेरिकन एक्सप्रेस कंपनी के वीजा सेक्सन में मैनेजर पद पर तैनात है, रविवार की सुबह करीब दस बजे सेक्टर-96 स्थित सुपरटेक ई-स्क्वायर बिल्डिंग के सामने स्कूटी सवार 24 वर्षीय दीपिका त्रिपाठी जो सेक्टर 96 में एक निजी कंपनी में रिसेप्शनिस्ट के तौर पर काम करती थी, को रौंद कर बुरी तरह से घायल कर दिया जिसकी अस्पताल में मौत हो गई थी. ज्वाइंट सीपी लॉ एंड आर्डर रवि शंकर छवि ने बताया कि घटनास्थल के निरीक्षण, साक्ष्यों व चश्मदीदों के बयान के आधार पर प्रकरण में 302 आईपीसी की वृद्धि की गई है. साथ ही एक अभियान चलाया जा रहा है जिसमे तेज रफ्तार से वाहन चलाने वालों के विरुद्ध सख्त कानूनी कार्यवाही की जाएगी.

दीपिका त्रिपाठी की मौत के बाद सेक्टर 143 स्थित सरस्वती एन्क्लेव में स्थित उनके घर पर मातम छाया हुआ है. भाई सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता है और शादीशुदा है, ऐसे में परिवार चलाने का जिम्मा दीपिका पर था. कम उम्र में दीपिका ने बड़ी जिम्मेदारी उठा रखी थी. पिता राजनारायण की तबीयत लंबे समय से खराब चल रही है. ऐसे में उनकी दवाई का पूरा खर्च दीपिका ही उठा रही थी. दीपिका की शादी फरवरी में होने वाली थी. शादी के लिए वह एक-एक पैसे जुटा रही थी. वर्तमान में जिस आफिस में वह काम कर रही थी वहां उसने कुछ माह पूर्व ही ज्वाइन किया था. घटना के बाद से ही पिता डिप्रेशन में हैं, मां मुन्नी त्रिपाठी ने बताया कि बेटी की मौत से उनकी दुनिया उजड़ चुकी है.

यह भी देखे:-

दिल्ली में 3 और लोगों की मौत के बाद डेंगू से मरने वालों की संख्या हुई 9, कुल मामले बढ़कर 2,700 के पा...
कारगिल शहीद का बेटा बना लेफ्टिनेंट, शहर में हुआ सम्मान
यूपी विधानसभा चुनाव : तैयारियों में जुटा निर्वाचन आयोग, कम मतदान वाली सीटों के लिए बनाया गया प्लान
पाॅश सोसाइटी में पथराव , घरेलू नौकरानी को बंधक बनाने का आरोप
समसारा स्कूल  ने शिक्षक दिवस पर सभी अध्यापकों को दिया तोहफा
गलगोटियास विश्वविद्यालय में “वसुधैव कुटुम्बकम विषय पर राष्ट्रीय नुक्कड़ नाटक प्रतियोगिता का आयोजन कि...
गलगोटियास विश्वविद्यालय में चल रहे दो दिवसीय “ग्रेटर नोएडा शॉर्ट फिल्म फेस्टिवल” का हुआ समापन।
रोटरी क्लब ग्रीन ग्रेनो द्वारा ट्राईडेटं एंबेसी सोसाइटी में लगाया गया रक्तदान शिविर
गौतमबुद्ध नगर निकाय चुनाव के मद्देनज़र समस्त शराब , मादक पदार्थों की बिक्री और ट्रांसपोर्ट पूर्णत: र...
Diwali 2021 Delhi Metro: आज रात को 10 बजे तक ही मिलेगी मेट्रो की अंतिम सेवा, डीएमआरसी ने जारी किया श...
पानी को प्रसाद की तरह इस्तेमाल करना होगा -पीएम मोदी , लॉन्च किया जल जीवन मिशन मोबाइल ऐप
गौतमबुद्ध नगर में पुलिस चौकी प्रभारियों में फेरबदल
गौतमबुद्ध नगर कमिश्नरेट में सहायक पुलिस आयुक्त (ACP) के क्षेत्र में बड़ा फेरबदल
World Post Day 2021: भारत में डाक सेवाओं का इतिहास, सबसे पुराना टेलीग्राम
समाजसेवी रंजन तोमर को मिला संयुक्त राष्ट्र - करमवीर सम्मान
श्वेता अग्रवाल बनी इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया की गौतमबुद्धनगर शाखा की चेयरमैन तो ...