शारदा विश्वविद्यालय बन रहा है शूटिंग हब, जाने माने फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी भी अपनी वेब सीरीज का कर रहे हैं शूटिंग

ग्रेटर नोएडा स्थित शारदा विश्वविद्यालय में मशहूर निदशेक रोहित शेट्टी ने अपनी आने वाली बेव सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स की शूटिंग शारदा के परिसर में की जिसमें उनके साथ मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा भी दिखे। पांच दिन(31 अक्टूबर से 5 नवबंर 2022) तक चलने वाली इस शूटिंग में फिल्म निदशेक रोहित शेट्टी ने छात्रों के साथ बातचीत की जिसके दौरान उन्होने बहुत कुछ सीखने को मिला। यही नहीं निदशेक रोहित शेट्टी में भी खास उत्साह देखने को मिला। शारदा विवि का अच्छा इंफ्रास्ट्रक्चर एंव युवा क्राउड के कारण बॉलीवुड का रूझान यहां फिज्ल शूट करने की दिशा में बढ़ रहा है इससे पहले भी यही कई जानी मानी फिल्मों की शूटिंग जैसे अतरंगी रे, मम्मी नू पंसद, युवा, हमचार, गूगल, हीरो मोटो कॉर्प, कोका कोला का विज्ञापन, इंजीनिरिंग गर्ल्स बेव सीरीज आदि तमाम फिल्मों की शूटिंग यहां पर हुई है। अभी तक कैंपस में 50 से अधिक शूटिंग हुई है। शारदा एक अच्छे होस्ट के तौर पर इन शूट में सहायता देता है और यहा पढ़ रहे शारदा स्कूल ऑफ मीडिया फिल्म एंड एंटरटेनमेंट के के छात्रों के लिए व्यावहारिक उदारण बन जाता है। शारदा पारंपरिक नैतिकता के साथ आधुनिकता का मिश्रण है जो समृद्ध अनुभव दे सकती है इसके अलावा यहां पर पढ़ रहे विदेशी छात्र एक अच्छा प्लस पॉइंट भी है।
मशहूर निदशेक रोहित शेट्टी ने शारदा स्कूल ऑफ मीडिया फिल्म एंड एंटरटेनमेंट के के छात्रों के अपना अनुभव साझा किया और इस कोर्स से संबधित बारीकिया समझाई। उन्होने कहा कि शारदा के छात्र बहुत ही उत्साहयुक्त है और उन्होने छात्रों के उज्जवल भविष्य की कामना की।
शारदा विश्वविद्यालय के प्रो चांसलर वाई के गुप्ता ने निदशेक रोहित शेट्टी को मोमेंटो प्रदान किया और कहा कि शारदा अपने छात्रों को हर क्षेत्र में ग्लोबल स्तर पर श्रेष्ठ बनाना चाहता है और इसलिए हम उन्हे प्रोत्साहित करने के लिए व्यावहारिक उदाहरण अवसर प्रदान करने में प्रयास करते है।
शारदा विश्वविद्यालय के चांसलर पी के गुप्ता ने कहा कि गौतम बुद्ध नगर शिक्षा के लिए हब बन गया है और यही कारण है की यहां अधिक संख्या में युवा छात्र आते है विश्वविद्यालय में पढ़ रहे छात्र इस प्रकार के आयोजनों के उत्साहित रहता है और शारदा भी अपना पूरा सहयोग देने का प्रयास करता है। बच्चों के लिए यह सीखने का एक अच्छा मंच साबित होता है।
शारदा विश्वविद्यालय के वाइस चांसलर डा सिबाराम खारा ने कहा कि हमारे लिए यह बेहद गर्व की बात है की शारदा विवि को तमाम जाने माने निदेशक अपनी शूटिंग के लिए चुन रहे है। यहां पढ़ रहे छात्रों के लिए भी सीखने का मौका हो जाता है और साथ ही बच्चें इन कलाकारों से मिलकर खुश हो जाते है।

यह भी देखे:-

आई ई सी के कुशाग्र को मिले 13 कंपनियों से जाब ऑफर
आई.ई.सी कॉलेज में उद्यमिता जागरूकता कार्यशाला का आयोजन
आई. टी. एस डेन्टल काॅलिज में मेधावी छात्र हुए सम्मानित
Azadi Ka Amrit Mahotsav celebration - Har Ghar Tiranga at Ryan Greater Noida
ग्लोबल एजुकेशनल इंस्टीट्यूशन में केलाईडो स्कोप Kaleidoscope 2024 का सफल आयोजन
खुलासा: हवाला के जरिए पाकिस्तान से आया था पैसा, हैंडलर नासिर के आदेश पर आतंकी अशरफ करने वाला था ये घ...
जेपी पब्लिक स्कूल के विद्यार्थियों  ने सीबीएसई 10वीं  की टर्म 1 की परीक्षा के परिणामों में किया उत्त...
शारदा एंव इस्तांबुल युनिवर्सिटी के बीच हुआ एमओयू साइन
डीयू एडमिशन : पहली कटऑफ में ही रिकॉर्ड 36 हजार दाखिले, आज आएगी दूसरी लिस्ट
गलगोटिया विश्वविद्यालय : नासा स्पेस ऐप चैलेंज हैकाथाॅन प्री-क्वालिफायर प्रतियोगिता का आयोजन
150 ग्राम की नैनो ड्रोन बचाएगी रैंगिग से, पढ़ें पूरी खबर
ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की कार्य संस्कृति में एक आदर्श बदलाव: अदिति बासु रॉय, प्रधानाचार्या ग्रैड्स...
आईटीएस डेंटल कॉलेज में व्यक्तित्व विकास के लिए कार्यशाला का आयोजन 
मां की दर्द भरी पुकार: मेरे लाल का बदन तप रहा है, भर्ती कर लो डॉक्टर साहब... एक बेटा खोने के बाद दूस...
गौतम बुद्धा विश्विद्यालय में दो दिवसीय स्टाफ डेवलपमेंट प्रोग्राम का समापन
WHO बोला- 53 देशों में कोरोना वायरस की नई लहर का खतरा, यूरोप कोरोना महामारी का केंद्र