लगातार हो रही बारिश से हुए कई हादसे, कही दीवार ढह गई, तो कही गिरा मकान

ग्रेटर नोएडा : लगातार तीन दिनों से हो रही बारिश के कारण कई हादसे हुए हैं. तेज बारिश के कारण कोतवाली जेवर क्षेत्र के ग्राम धनसिया में एक मकान गिर गया, लेकिन इसमें किसी को चोट नहीं आई है, एक भैंस के घायल होने की सूचना है. दूसरा हादसा कोतवाली दनकौर क्षेत्र में हुआ है जहां असरौली गांव में तेज बारिश के कारण एक मकान की दीवार गिर गया, लेकिन मकान में सो रहे लोग समय से पहले बाहर निकल आए इससे किसी को चोट नहीं आई है. इसके अलावा ग्रेटर नोएडा के सेक्टर जीटा 1 की एक सोसायटी में बेसमेंट के रैम्प की दीवार बारिश के कारण गिर गई. वही नोएडा के सेक्टर 137 सुपरटेक इको सिटी सोसाइटी में एक फ्लैट का छज्जा कार पर आ गिरा जिससे कार क्षतिग्रस्त होने की सूचना है की सूचना है.

लगातार हो रही तेज बारिश के दीवार के टूटने के कारण पूरा कमरा ढह गया. और देखते-देखते एक मलबे के ढेर में बदल गया है यह हादसा हुआ है कोतवाली दनकौर के अस्तरौली गांव में इस कमरे में गांव अतरौली के निवासी कालू पुत्र गूंगा अपने परिवार के साथ रह रहे थे. कालू बताते हैं कि वह अपने परिवार के सदस्यों के साथ इस कमरे में सो रहे थे उस समय बाहर तेज बारिश हो रही थी, सभी एक आवाज सुनाई दी उन्होंने देखा तो दीवार में दरार पड़ गई थी. इसे देख वे अपने परिवार के साथ बाहर निकल आए और देखते देखते पूरी दीवार और छत ढह गई.

मकान गिरने का दूसरा हादसा कोतवाली जेवर कोतवाली जेवर के धनसिया गांव में हुआ है यहां भारी वर्षा के कारण कांछित पुत्र जहरी व सन्नी पुत्र ओमप्रकाश का मकान भी गिर गया. इस हादसे में भी कोई घायल नहीं हुआ है मिट्टी की छत गिरने के कारण एक भैंस को चोट आई है. ग्रेटर नोएडा में सेक्टर जीटा वन स्थित एसोटेक स्प्रिंग फील्ड्स सोसायटी के बेसमेंट के रैम्प की दीवार बारिश के कारण गिरी। जिससे बगल के फ्लैट भी गिरने का खतरा। बना हुआ है इसके अलावा नोएडा के सेक्टर-137 स्थित सुपरटेक ईको सिटी सोसाइटी में फ्लैट का छज्जा टूटकर एक कार के ऊपर आ गिरा। जिससे कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई इन दोनो हादसो किसी के घायल होने की सूचना नहीं है. प्रशासनिक आधिकारी मौके पर पहुंच कर जांच कर रहे है.

यह भी देखे:-

भारतीय किसान यूनियन अन्नदाता की टीम ने ईद मुबारकबाद किया
यमुना प्राधिकरण की बोर्ड बैठक की विस्तृत रिपोर्ट
फादर एग्नेल में मना बाल भवन दिवस
मानवता के मिसाल बने चौकी प्रभारी को सम्मानित किया गया
जीएसटी की खामियों के विरोध में विभिन्न संगठनों ने दिया धरना
अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई कार , चालक की हालत नाजुक
Ghazipur & Tikri Border LIVE Updates: टीकरी और गाजीपुर बार्डर पर शाम तक पूरी तरह से हटा दिए जाएं...
कांग्रेस जिला अध्यक्ष मनोज चौधरी के नेतृत्व में कांग्रेसियो ने चलाया सफाई अभियान
ट्विटर पर एक्टिव हुए नोएडा पुलिस के कोतवाल , घर बैठे पीड़ित कर सकते हैं शिकायत
किसानों ने किया एयरपोर्ट बनाये जाने का रास्ता साफ - धीरेन्द्र सिंह
एरिया रिजर्व वायर से पानी की टंकियों के जरिए घरों तक शीघ्र पहुंचेगा गंगाजल
आनंदोधारा बंगाली कल्चरल एसोसिएशन साल प्रथम वर्ष दुर्गा पूजा का आयोजन करने जा रहा है..
स्कूली छात्रों को एक्टिंग व फिल्म मेकिंग,नाट्यकला से जुड़ी बारीकियां सिखाएंगी : बोइशाली सिन्हा।
एनटीपीसी दादरी में सतर्कता जागरुकता सप्ताह-2021 का शुभारंभ
गुलामी का कारण एक ही था क्योंकि हम अलग-अलग - मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ
भाकियू महाशक्ति के कार्यकर्ताओं का टोल पर हंगामा, कराया फ्री