नामी ई-कॉमर्स कंपनी के नाम से बने लिफाफे में भर कर चल रहा ऑनडिमांड गांजा बेचने का कारोबार, एक गिरफ्तार

नोएडा : गौतमबुद्ध नगर जिले में मादक पदार्थों की तस्करी करने वालों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत कोतवाली फेज दो पुलिस ने एक युवक गिरफ्तार किया है। जो एप के माध्यम से ऑनलाइन गांजे स्प्लाई नामी ई-कॉमर्स कंपनी के नाम से बने लिफाफे में करता था. उसके कब्जे से 1.3 किलो गांजा, ई-कॉमर्स कंपनी लिफाफा व प्लास्टिक की पन्नी और ऑनलाइन गांजे की डिलेवरी में प्रयुक्त एक मोबाइल व मोटरसाइकिल बरामद की है. पुलिस कों उसके साथी की तलाश है जो ऑनलाइन गांजे का ऑर्डर लेने में मदद करता था.

पुलिस की गिरफ्त खड़े आरोपी का नाम बांके बिहारी दीक्षित है. एडिशनल डीसीपी साद मियां ने बताया कोतवाली फेज दो पुलिस को इस बात के इनपुट मिले थे, एक ऐसा गिरोह सक्रिय है जो गांजे की ऑनलाइन आपूर्ति करा रहा है। पुलिस ने इनपुट के आधार पर फेज दो स्थित टाटा कट के पास से ऑन डिमांड गांजा डिलवरी देनें पहुँचाए बांके बिहारी दीक्षित को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी से एक किलो से ज्यादा गांजा बरामद हुआ है। पुछ्ताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि वह अपने साथी के साथ मिलकर एक ऐप के माध्यम से ऑनलाइन गांजे की तस्करी करता था। उसका साथी मोबाइल पर ऑनलाइन गांजे का ऑर्डर लेता था। फिर ग्राहक की लोकेशन लेकर उसे गांजे की सप्लाई की जाती थी।

एडिशनल डीसीपी सेंट्रल नोएडा ने बताया कि पुलिस पूछताछ में आरोपी ने यह भी बताया कि वह नोएडा, दिल्ली और ग्रेटर नोएडा के नामी कालेजों के छात्रों को ऑन लाइन और ऑन डिमांड गांजे की सप्लाई करते थे। पुलिस से बचने के लिए वे डिलीवरी पैकेट में भरकर गांजे को बेचते थे। वह नामी ई-कॉमर्स कंपनी के नाम से लिफाफे बनाते थे। इसके बाद इनमें मांग के अनुसार गांजे को भरते थे। कंपनी का नाम होने की वजह से पुलिस भी आरोपियों पर शक नहीं करती थी। इससे वह आसानी से ग्राहक तक डिलीवरी पहुंचा देते थे।

पुलिस ने आरोपी से ई-कॉमर्स कंपनी पांच लिफाफे और पांच कुरियर करने की प्लास्टिक की थैली, 1.3 किलो गांजा, और ऑनलाइन गांजे की डिलेवरी में प्रयुक्त एक मोबाइल व मोटरसाइकिल बरामद की है. पुलिस अभी इनके और साथियों के बारे में छानबीन कर रही है। यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि ये कहां-कहां सप्लाई देते थे।

यह भी देखे:-

रेस्टोरेंट में  तोड़फोड़ करने वाले 12 छात्र गिरफ्तार 
नीलगाय के शिकारी ने बरामद कराया हथियार
एक्सप्रेस वे पर बगैर नंबर के दौड़ रही हैं गाड़ियां, पुलिस बेपरवाह
नोएडा में मानसिक तनाव चरम पर 24 घंटे के अंदर सात लोगों ने की आत्महत्या
ऑटो चालकों की गुंडई, ऑटो पर नहीं बैठने पर किया जानलेवा हमला
टेस्ट ड्राइविंग के बहाने कार ले भागे बदमाश
पुलिस एनकाउंटर में घायल हुआ 1 लाख का ईनामी बदमाश
दादरी पुलिस ने लूट का किया खुलासा, तीन शातिर लुटेरे गिरफ्तार
झोलाछाप डाॅक्टर के चक्कर में गई पर बच्ची के जान
छुपकर पटाखा बेच रहा एक दुकानदार गिरफ्तार, लाखों के पटाखे बरामद
मुठभेड के दौरान फरार हुए दो बदमाशों को कासना पुलिस ने दबोचा
#News Flash : सनसनी , सपा नेता के बेटे की कार में मिली लाश
खनन माफिया पर लगाया गया एनएसए
नोएडा पुलिस के एनकाउंटर में 25 हज़ार का ईनामी बदमाश घायल
देखें VIDEO, यमुना एक्सप्रेसवे जमीन घोटाले में तीसरा आरोपी गिरफ्तार
पुलिस ने तीन सट्टेबाज को दबोचा, चरस बरामद