नामी ई-कॉमर्स कंपनी के नाम से बने लिफाफे में भर कर चल रहा ऑनडिमांड गांजा बेचने का कारोबार, एक गिरफ्तार

नोएडा : गौतमबुद्ध नगर जिले में मादक पदार्थों की तस्करी करने वालों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत कोतवाली फेज दो पुलिस ने एक युवक गिरफ्तार किया है। जो एप के माध्यम से ऑनलाइन गांजे स्प्लाई नामी ई-कॉमर्स कंपनी के नाम से बने लिफाफे में करता था. उसके कब्जे से 1.3 किलो गांजा, ई-कॉमर्स कंपनी लिफाफा व प्लास्टिक की पन्नी और ऑनलाइन गांजे की डिलेवरी में प्रयुक्त एक मोबाइल व मोटरसाइकिल बरामद की है. पुलिस कों उसके साथी की तलाश है जो ऑनलाइन गांजे का ऑर्डर लेने में मदद करता था.

पुलिस की गिरफ्त खड़े आरोपी का नाम बांके बिहारी दीक्षित है. एडिशनल डीसीपी साद मियां ने बताया कोतवाली फेज दो पुलिस को इस बात के इनपुट मिले थे, एक ऐसा गिरोह सक्रिय है जो गांजे की ऑनलाइन आपूर्ति करा रहा है। पुलिस ने इनपुट के आधार पर फेज दो स्थित टाटा कट के पास से ऑन डिमांड गांजा डिलवरी देनें पहुँचाए बांके बिहारी दीक्षित को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी से एक किलो से ज्यादा गांजा बरामद हुआ है। पुछ्ताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि वह अपने साथी के साथ मिलकर एक ऐप के माध्यम से ऑनलाइन गांजे की तस्करी करता था। उसका साथी मोबाइल पर ऑनलाइन गांजे का ऑर्डर लेता था। फिर ग्राहक की लोकेशन लेकर उसे गांजे की सप्लाई की जाती थी।

एडिशनल डीसीपी सेंट्रल नोएडा ने बताया कि पुलिस पूछताछ में आरोपी ने यह भी बताया कि वह नोएडा, दिल्ली और ग्रेटर नोएडा के नामी कालेजों के छात्रों को ऑन लाइन और ऑन डिमांड गांजे की सप्लाई करते थे। पुलिस से बचने के लिए वे डिलीवरी पैकेट में भरकर गांजे को बेचते थे। वह नामी ई-कॉमर्स कंपनी के नाम से लिफाफे बनाते थे। इसके बाद इनमें मांग के अनुसार गांजे को भरते थे। कंपनी का नाम होने की वजह से पुलिस भी आरोपियों पर शक नहीं करती थी। इससे वह आसानी से ग्राहक तक डिलीवरी पहुंचा देते थे।

पुलिस ने आरोपी से ई-कॉमर्स कंपनी पांच लिफाफे और पांच कुरियर करने की प्लास्टिक की थैली, 1.3 किलो गांजा, और ऑनलाइन गांजे की डिलेवरी में प्रयुक्त एक मोबाइल व मोटरसाइकिल बरामद की है. पुलिस अभी इनके और साथियों के बारे में छानबीन कर रही है। यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि ये कहां-कहां सप्लाई देते थे।

यह भी देखे:-

भारत के इंस्पायर अवार्ड में डीपीएस ग्रेनो का छात्र आयुष भंसाली चयनित
यूपी एसटीएफ नोएडा ने व्यापारी की हत्या की वारदात को किया नाकाम
डमी मोबाइल से ठगने वाले दो गिरफ्तार
पजेशन न देने पर इस बिल्डर के खिलाफ हुआ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज
फरार विदेशी में से तीन पकड़े गए , बाकियों की तलाश जारी
ड्राइवर ने की थी अपने ट्रांसपोर्टर मालिक की हत्या, जानिए क्यों
अवैध शराब तस्कर गिरफ्तार, अवैध शराब बरामद 
बिसरख पुलिस ने गांजा तस्कर को किया गिरफ्तार 
जिला उपभोक्ता फोरम ने एयरटेल पर लगाया जुर्माना
होटल मालकिन से युवकों ने की छेड़छाड़, कासना पुलिस ने किया गिरफ्तार, आरोपी के परिजनों ने पुलिस से की म...
किराना व्यापारी के परिवार को बंधक बनाकर डकैती
ग्रेटर नोएडा : ठेकेदार की गोली मारकर हत्या
ड्राइवर ने सुलगाई बीड़ी और गैस के टैंकर में .... पढ़ें पूरी खबर
दादरी में गोली मारकर हत्या
पुलिस और गौतस्करों की बीच मुठभेड़, गोली लगने से 25 हज़ार के इनामी समेत 3 घायल, दो फरार
छात्रा की संदिग्ध हालात में मौत, आनन-फानन में किया दाह संस्कार