आप सभी निकायों में प्रत्याशी उतारेगी – भूपेन्द्र जादौन

ग्रेटर नोएडा: निकाय चुनाव की तैयारी में जुटी आम आदमी पार्टी गौतम बुद्ध नगर की दादरी नगर पालिका एवं सभी नगर पंचायतों में चुनाव लड़ेगी तथा सभी पर अपने प्रत्याशी उतारेगी।निकाय चुनावों की तैयारी की बैठक अग्रवाल धर्मशाला जँहागीर पुर कस्बे में हुई।बैठक को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह जादौन ने कहा देश मे आम आदमी पार्टी के हुए विस्तार से आम जन मानस में एक नई आशा की किरण पैदा हुई है। इस वक्त आम आदमी पार्टी ही एक ऐसी पार्टी है जिसमें सभी वर्गों के लोग शामिल हो रहे हैं तथा रोजाना पार्टी का विस्तार हो रहा है। गौतम बुद्ध नगर में भी सामाजिक कार्यकर्ता अन्य पार्टियों के नेता व कार्यकर्ता बड़े पैमाने पर आम आदमी पार्टी में आने के लिए संपर्क कर रहे हैं।शीघ्र ही सभी को पार्टी से जोड़ने का काम किया जाएगा।

भूपेन्द्र सिंह जादौन ने स्थानीय निकाय के चुनावों में जीत हासिल करने के लिए पार्टी पदाधिकारियों को रणनीति को विस्तार से बताया। उन्होंने कहा आम आदमी पार्टी प्रत्येक वार्ड में 21 सदस्य कमेटी बनाएगी। इसके अलावा प्रत्येक 30 घर पर एक मौहल्ला प्रभारी की जिम्मेदारी सुनिश्चित करने के लिए कहा गया।जिलाध्यक्ष ने कहा संगठनात्मक ढांचे के मजबूत होने पर हम निश्चित ही शानदार प्रदर्शन करने की स्थिति में आ जाएंगे।

जिलाध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह जादौन ने बैठक में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि देश मे आम आदमी पार्टी और राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल बढ़ती लोकप्रियता से मोदी सरकार बौखलाहट में है भाजपा गुजरात में अपनी हार देख कर हताशा में चुन चुन कर आप के नेताओं के ऊपर सीबीआई और ईडी की रेड करा रही है। राजनीतिक दुर्भावना से ग्रसित भाजपा को लगता है कि आने वाले समय में आम आदमी पार्टी उसे चुनौती देगी, इसलिए हर स्तर पर आम आदमी पार्टी को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। जादौन ने कहा लगातार बढ़ती महंगाई व बेरोजगारी से परेशान जनता का ध्यान हटाने के लिए तरह तरह के षड्यंत्र रच रही है जनता इनकी सच्चाई जान चुकी है निकाय चुनाव में इन्हें सबक सिखायेगी।

इस मौके पर सुनील जिंदल,मूलचंद अग्रवाल,अनिल चेची,भगत जी,विपिन कुमार अग्रवाल,राकेश अवाना,नंदकिशोर मीणा,उदयवीर मलिक,दीपक कुमार मीणा,वाहिद खान,एडवोकेट प्रशान्त रावत,
जगबीर सिंह चौहान,रहीस ठाकुर,तुलसीराम अग्रवाल गौरव बंसल
बनवारी लाल शर्मा,गजेंद्र मीणा ,विनोद नागर,गज्जू पूर्व चेयरमैन,मनोज कुमार गर्ग उर्फ टिल्लू,आस मोहम्मद,मुकेश वर्मा,टुनटुन मीणा,बाबू नवीन कुमार अग्रवाल उर्फ लाला हलवाई आदि पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

यह भी देखे:-

मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी तानाशाही की इंतेहा है - भूपेन्द्र जादौन
भाजपा ने किया गौतम बुद्ध नगर में चेतना महाभियान बैठक के तहत वोटरों से संवाद
अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद 88  गांवों में मनाएगा अमृत महोत्सव
अमृत महोत्सव के तहत दादरी में BJP महिला मोर्चा ने निकाली तिरंगा यात्रा, विधायक तेजपाल नागर ने की अगु...
सपा को एक और झटका, बसपा में शामिल हुए पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष रविंद्र भाटी
नोटेबंदी की वर्षगांठ को युवा कांग्रेस ने काला दिवस के रूप में मनाया
NEET व JEE की परीक्षाएं रद्द की जाए : मनोज चौधरी कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने दिया धरना   
कैप्‍टन अमरिंदर सिंह का सीएम पद से इस्‍तीफा, कहा- मेरा अपमान किया गया
हरियाणा के सांसद व पूर्व विधायक ने जेवर विधानसभा के कांग्रेस प्रत्याशी मनोज चौधरी के पक्ष में किया ज...
ग्रेनो में हिन्दू जागरण मंच संगठन का विस्तार, सतेंद्र राघव बने प्रदेश कार्यसमिति सदस्य
त्रिपुरा के प्रभारी बनाए जाने पर ब्राह्मण सभा ने डॉ. महेश शर्मा को दी शुभकामनाएं
भूपेंद्र सिंह के प्रदेश अध्यक्ष बनने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को मिठाइयां खिलाकर मनाई खुश...
बवेरियन संसद में संदीप मारवाह सम्मानित
लंपी स्किन डिजीज की रोकथाम के लिए एक माह में एक करोड़ वैक्सीन लगवाएगी योगी सरकार
जेवर टोल पर 30 मार्च को किसान महापंचायत करेंगे
भूपेंद्र चौधरी बने रालोद के जिलाध्यक्ष, पार्टी ने  किसानों को समर्थन देने का किया एलान