सपा प्रतिनिधि मंडल अनु त्यागी और इंगिला त्यागी के परिवार से मिला

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर समाजवादी पार्टी का एक प्रतिनिधि मंडल सेक्टर 93 बी स्थित ग्रेंड ओमैक्स सोसाइटी में श्रीकांत त्यागी की पत्नी अनु त्यागी ,उनकी मामी इंगिला त्यागी और उनके परिवार से मिला। प्रतिनिधि मंडल ने अनु त्यागी और इंगिला त्यागी के साथ शासन प्रशासन द्वारा किये गए अत्याचार की जानकारी ली। प्रतिनिधि मंडल का नेतृत्व पूर्व मंत्री व विधायक शाहिद मंजूर एवं पूर्व मंत्री नारद राय ने किया। अनु त्यागी ने बताया कि पुलिस ने उन्हें गैरकानूनी तरीके से तीन दिन पुरुष थाने में बिठाया वहीं उनकी मामी इंगिला त्यागी को पूछताछ के नाम पर कई जगह घुमाया गया। घर पर बच्चे थे उनसे भी मेरी बात नहीं होने दी। प्रतिनिधि मंडल ने परिवार को आश्वासन दिलाया कि उन्हें यथोचित न्याय दिलाया जायेगा। अनु त्यागी ने कहा कि हमारा घर अतिक्रमण के नाम पर तोड़ दिया गया जबकि ज्यादातर लोग अतिक्रमण किये हुए हैं यह सरासर अन्याय है। उनके परिवार से मिलने वाले प्रतिनिधि मंडल में पूर्व मंत्री व विधायक शाहिद मंजूर, पूर्व मंत्री नारद राय, राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव राय, पूर्व मंत्री सेवाराम त्यागी, जिलाध्यक्ष इंदर प्रधान, सुनील चौधरी, नोएडा ग्रामीण महासचिव व प्रवक्ता राघवेंद्र दुबे, प्रमोद त्यागी, तेजप्रकाश त्यागी, श्रवण त्यागी शामिल रहे। परिवार से मिलकर प्रतिनिधि मंडल ने सेक्टर 29 स्थित मीडिया क्लब में प्रेस वार्ता का आयोजन किया। प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री शाहिद मंजूर ने कहा कि श्रीकांत त्यागी ने जो गलत कार्य किया उसकी सजा उसको मिल रही है और वह जेल में है लेकिन पुलिस द्वारा उनकी पत्नी अनु त्यागी और मामी इंगिला त्यागी के साथ जो ज्यादती की है वह गलत है। हम पूरे प्रकरण की न्यायिक जांच की मांग करते हैं और उसमें जो भी दोषी हो उसके खिलाफ कार्यवाही होनी चाहिए।

इस अवसर पर पूर्व मंत्री नारद राय ने कहा कि पूछताछ के नाम पर अनु त्यागी को पुरुष थाने में तीन दिन रखा गया जो कि कानून का सरेआम उल्लंघन था। श्रीकांत त्यागी की सजा अनु त्यागी और उसके परिवार को नहीं दी जा सकती है। महिला किसी भी पक्ष की हो .

उसके साथ ज्यादती नहीं होनी चाहिए। हम अपनी रिपोर्ट तैयार कर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जी को सौंपेंगे। अनु त्यागी और इंगिला त्यागी को न्याय मिले इसके लिए पार्टी आवाज उठाएगी

यह भी देखे:-

ग्रेटर नोएडा : कांग्रेसियों ने मनाया पार्टी का स्थापना दिवस
"महागठबंधन के एजेंट के रूप में कार्य कर रही है कांग्रेस" - भाजपा नेता
कुलदीप सिंह सेंगर पर तोड़ी योगी ने चुप्पी
लोकसभा 2019: सपा बसपा ने तय किया , कौन कहां लड़ेगा, फाइनल लिस्ट जारी की गई
जितेन्द्र भाटी बने भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा के जिलाध्यक्ष
पीएम मोदी का भीलवाड़ा राजस्थान के कार्यक्रम में सांसद सुरेन्द्र सिंह नागर के नेतृत्व में जिला गौतमबु...
कांग्रेस का हाथ छोड़कर बसपा में चले गए कद्दावर नेता वीरेंदर डाढ़ा
ग्रेटर नोएडा : भाजपा वृक्षारोपण अभियान संपन्न , 12, 200 पौधे लगाए गए
गौतमबुद्ध नगर के तीनों सीट पर खिला भाजपा का कमल, जानिए दूसरी पार्टियों का क्या हुआ हाल
निकाय चुनाव : सपा ने अध्यक्ष पद के लिए की प्रत्याशियों की घोषणा
दिल्ली विधानसभा चुनाव के एलान के साथ आचार सहिंता लागू
सपा को बड़ा झटका: मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव भाजपा में शामिल
आम आदमी पार्टी मेरठ में करेगी अनशन, जानिए क्या है पूरा मामला
आप के साथ जिले में तीस हजार नए लोग जुड़े: भूपेन्द्र जादौन
अर्पित तिवारी बने भाजपा ग्रेटर नोएडा मंडल के उपाध्यक्ष
देखें VIDEO, समाजवादी के इन नेताओं ने थामा प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया ) का दामन