सपा प्रतिनिधि मंडल अनु त्यागी और इंगिला त्यागी के परिवार से मिला

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर समाजवादी पार्टी का एक प्रतिनिधि मंडल सेक्टर 93 बी स्थित ग्रेंड ओमैक्स सोसाइटी में श्रीकांत त्यागी की पत्नी अनु त्यागी ,उनकी मामी इंगिला त्यागी और उनके परिवार से मिला। प्रतिनिधि मंडल ने अनु त्यागी और इंगिला त्यागी के साथ शासन प्रशासन द्वारा किये गए अत्याचार की जानकारी ली। प्रतिनिधि मंडल का नेतृत्व पूर्व मंत्री व विधायक शाहिद मंजूर एवं पूर्व मंत्री नारद राय ने किया। अनु त्यागी ने बताया कि पुलिस ने उन्हें गैरकानूनी तरीके से तीन दिन पुरुष थाने में बिठाया वहीं उनकी मामी इंगिला त्यागी को पूछताछ के नाम पर कई जगह घुमाया गया। घर पर बच्चे थे उनसे भी मेरी बात नहीं होने दी। प्रतिनिधि मंडल ने परिवार को आश्वासन दिलाया कि उन्हें यथोचित न्याय दिलाया जायेगा। अनु त्यागी ने कहा कि हमारा घर अतिक्रमण के नाम पर तोड़ दिया गया जबकि ज्यादातर लोग अतिक्रमण किये हुए हैं यह सरासर अन्याय है। उनके परिवार से मिलने वाले प्रतिनिधि मंडल में पूर्व मंत्री व विधायक शाहिद मंजूर, पूर्व मंत्री नारद राय, राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव राय, पूर्व मंत्री सेवाराम त्यागी, जिलाध्यक्ष इंदर प्रधान, सुनील चौधरी, नोएडा ग्रामीण महासचिव व प्रवक्ता राघवेंद्र दुबे, प्रमोद त्यागी, तेजप्रकाश त्यागी, श्रवण त्यागी शामिल रहे। परिवार से मिलकर प्रतिनिधि मंडल ने सेक्टर 29 स्थित मीडिया क्लब में प्रेस वार्ता का आयोजन किया। प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री शाहिद मंजूर ने कहा कि श्रीकांत त्यागी ने जो गलत कार्य किया उसकी सजा उसको मिल रही है और वह जेल में है लेकिन पुलिस द्वारा उनकी पत्नी अनु त्यागी और मामी इंगिला त्यागी के साथ जो ज्यादती की है वह गलत है। हम पूरे प्रकरण की न्यायिक जांच की मांग करते हैं और उसमें जो भी दोषी हो उसके खिलाफ कार्यवाही होनी चाहिए।

इस अवसर पर पूर्व मंत्री नारद राय ने कहा कि पूछताछ के नाम पर अनु त्यागी को पुरुष थाने में तीन दिन रखा गया जो कि कानून का सरेआम उल्लंघन था। श्रीकांत त्यागी की सजा अनु त्यागी और उसके परिवार को नहीं दी जा सकती है। महिला किसी भी पक्ष की हो .

उसके साथ ज्यादती नहीं होनी चाहिए। हम अपनी रिपोर्ट तैयार कर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जी को सौंपेंगे। अनु त्यागी और इंगिला त्यागी को न्याय मिले इसके लिए पार्टी आवाज उठाएगी

यह भी देखे:-

भाजपा के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष विजय भाटी का भव्य स्वागत
मोदी को चुनावी बिगुल फूंकने की जरूरत नहीं, मोदी विकास का बिगुल फूंकता है : प्रधानमंत्री ने पश्चिमी य...
एबीवीपी नोएडा ने ईकाई का किया विस्तार
राव कपिल भाटी कांग्रेस के मीडिया प्रभारी नियुक्त 
मुलायम सिंह के खास रहे सपा एमएलसी नरेंद्र भाटी भाजपा में शामिल हुए
चुनावी सरगर्मी , मेरा मुकाबला किसी भी दल का उम्मीदवार नहीं कर पाएगा: संजय भैया
यूपी पंचायत चुनाव : ख़ुद को मौका नही मिला तो जुगाड़ मे लगें नेता जी, सामान्य और ओबीसी के दावेदारों ने ...
राहुल गाँधी कोरोना संक्रमित हुए, ट्वीट कर दी जानकारी 
मुस्लिम समाज के सैकड़ों लोग सपा छोड़ आज़ाद समाज पार्टी में शामिल हुए
मजबूर नीतीश ने बेमन बनाई थी बिहार में सरकार, ये तो होना ही था
भाजपा महिला मोर्चा के आदर्श आंगनबाड़ी अभियान 17 सितंबर से
सपाइयों ने याद किये डॉ.अम्बेडकर
कोरोना से लड़ना भी है और विकास कार्य भी संचालित करना है : सीएम योगी 
भाजपा युवा मोर्चा ने दिखाया दम, दादरी विधानसभा में निकाली अटल युवा संकल्प रैली
भाजपा सांसद पर साधा निशाना, नोएडा सपा ने कहा गाली बाजों की सरकार है
बसपा पहली बार करने जा रही नया प्रयोग, यूपी चुनाव जीतने के लिए मायावती की यह है प्लानिंग