गालीबाज नेता  श्रीकांत त्यागी को कोर्ट से मिला झटका, जमानत अर्जी हुई खारिज, त्यागी के समर्थन में महिला को धमकाने के 6 आरोपी की जमानत मंजूर

नोएडा : महिला से अभद्रता करने के का  आरोपी श्रीकांत त्यागी को आज मंगलवार को कोर्ट से बड़ा झटका लगा है। सूरजपुर कोर्ट ने मंगलवार को की जमानत अर्जी खारिज कर दी है। इसके चलते त्यागी को अभी  जेल में ही रहना होगा। जानकारी के मुताबिक, कोर्ट से IPC-354 (छेड़छाड़) के मामले में त्यागी की जमानत अर्जी खारिज हुई है। श्रीकांत त्यागी की जमानत अर्जी को जिला सत्र की निचली अदालत ने खारिज किया है। अब सेशन कोर्ट में डाली गई जमानत याचिका पर 26 अगस्त को सुनवाई होगी। वहीं त्यागी के साथ पकड़े गए 6 लोगों को जमानत मिल गई है।

वहीं सूरजपुर कोर्ट ने मंगलवार को त्यागी के समर्थन में पीड़ित महिला के साथ बदसलूकी और धमकाने के आरोप में गिरफ्तार 6 लोगों को जमानत दे दी है।  श्रीकांत त्यागी के समर्थकों ने ग्रैंड ओमेक्स में सात अगस्त को हंगामा किया था। इसमें प्रिंस त्यागी, नितिन त्यागी, लोकेंद्र त्यागी, राहुल त्यागी, चर्चिल राणा और रवि पंडित को गिरफ्तार किया गया था। पहले मजिस्ट्रेट ने जमानत खारिज कर दी थी। आज जिला जज ने सुनवाई की। इसके बाद जमानत मंजूर कर दी है। इन लोगों पर धारा 147, 447, 504, 506,323, 419, 34, 120,332,353 और 7 क्रिमिनल एमेडमेंट एक्ट के तहत केस दर्ज था।

आरोपी त्यागी के वकील सुशील भाटी का कहना है कि सभी के खिलाफ पुलिस ने कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किए थे, लेकिन वह उचित नहीं थे। जिसके चलते कोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी है। वहीं सेक्शन 420 मामले में श्रीकांत त्यागी की जमानत याचिका खारिज हो गयी है, जबकि 354 सेक्शन के तहत जमानत लोअर कोर्ट से पहले खारिज हो गई थी, जिसके बाद हम सेशन कोर्ट में गए, जहां सुनवाई की तारीख नहीं मिली है।

यह भी देखे:-

प्रेगनेंट डॉगी पर चढ़ाई बाइक, मौत, बाइक सवार पर एफ़ाइआर दर्ज
घरेलू नौकरानी जेवरात लेकर फुर्र
चाकू से गोदा फिर बाइक से 3 किलोमीटर घसीटा , VIDEO VIRAL
बरात में तेज डीजे बजाने पर दो गिरफ्तार
पत्नी की मौत का इंसाफ मांगने पति बच्चों के साथ धरने पर बैठा
देखें VIDEO, नोएडा पुलिस एनकाउंटर में दो डकैत घायल
दर्दनाक: लिफ्ट में फंस कर युवक की मौत
ब्रांडेड कंपनी के नाम से नकली शर्ट बेचने वाला शख्स गिरफ्तार 
छात्र के साथ कुकर्म मामला : पोस्को एक्ट में स्कूल स्टाफ गिरफ्तार
पुलिस एन्काउंटर में घायल हुआ बदमाश, चोरी कि मोटरसाइकल और तमंचा कारतूस बरामद
महिला को धक्का देकर स्कूटी लूटी
हैंडराइटिंग खराब होने पर शिक्षक पर छात्रा को बेरहमी से पीटने का आरोप, जांच में जुटी पुलिस
इन 61 लोगों को किया गया गुण्डा एक्ट में निरूद्ध
रागिनी गायिका की गोली मारकर हत्या
सूरजपुर पुलिस के हत्थे चढ़ा शातिर वाहन चोर, चोरी की टाटा सफारी  व महिंद्रा बोलेरो  बरामद 
सोसायटी में मिला 10 वीं क्लास की छात्रा का शव