श्रीकांत त्यागी की पत्नी का नोएडा पुलिस पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- ‘कहा मुझे पुरुष थाने में रखा गया’

नोएडा की सोसायटी में महिला से अभद्रता मामले में गिरफ्तार आरोपी श्रीकांत त्यागी की पत्नी ने नोएडा पुलिस पर बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं। श्रीकांत की पत्नी अनु त्यागी ने मीडिया से रूबरू होते हुए नोएडा पुलिस पर मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है।

एक न्यूज़ चैनल से बाततीच में आरोपी श्रीकांत त्यागी की पत्नी अनु त्यागी कहा है कि पति, बच्चों के साथ परिवार के किसी सदस्य की ओर से किसी के साथ कोई दुर्व्यवहार नहीं किया है, बच्चों में आपस में लड़ाइयां हो जाती हैं। अनु त्यागी ने आज तक से बात की. कहा कि उनके और उनके पति पर बदसलूकी के जो आरोप लग रहे हैं वो गलत हैं. उन्होंने कहा कि अभी उनके पड़ोसी ही काम आ रहे हैं, अगर उनका व्यवहार खराब होता तो वो लोग साथ खड़े क्यों होते? उन्होंने ये भी कहा कि उनके पड़ोसियों, उनके यहां काम करने वालों और सोसायटी के सिक्योरिटी से पूछा जा सकता है कि उनके पति का लोगों के साथ कैसा व्यवहार है. अनु ने इस बात पर नाराज़गी जताई कि उनके पति को गुंडा बताया जा रहा है.

नोएडा पुलिस ने किया मानसिक रूप से प्रताड़ित

अनु त्यागी ने पुलिस पर मानसिक तनाव का आरोप लगाया. कहा,

“मुझे पुलिस ने बैठाकर थाने में रखा. शुक्रवार रात से गई रविवार दोपहर को घर लौटी हूं मैं. मेंटली टॉर्चर किया. वो लगातार ऐसे शब्दों का इस्तेमाल करते रहे जिन्हें मैं बोल नहीं सकती. जबकि मैं पूरी तरह कोऑपरेट कर रही थी. मैं रिक्वेस्ट करती रही पर मुझे आने नहीं दिया. मेरे दो बच्चे डॉग के साथ अकेले थे घर पर, बड़े बेटे ने मैगी बना-बनाकर खाई.”

Shrikant Tyagi से बीजेपी के संबंधों पर अनु त्यागी ने कहा कि श्रीकांत त्यागी बीजेपी के सदस्य रहे हैं. हालांकि, उन्होंने सांसद महेश शर्मा पर आरोप लगाया कि उनके कहने पर ही पुलिस श्रीकांत के साथ ऐसा व्यवहार कर रही है. अनु त्यागी ने ये दावा भी किया कि श्रीकांत ने सरेंडर किया है. घटना के बाद श्रीकांत के गायब होने पर अनु त्यागी ने कहा कि वो पुलिस हिरासत में थीं और उन्हें वकील की ज़रूरत थी. उन्होंने दावा किया कि अगर वो और उनका स्टाफ बाहर होते तो उनके पति ने अगले दिन ही सरेंडर कर दिया होता. पर वकील से संपर्क नहीं हो पा रहा था, इस वजह से श्रीकांत को अंडरग्राउंड रहना पड़ा.

पुलिस पर गलत व्यवहार का आरोप लगाते हुए अनु त्यागी ने कहा,

“मुझे तो ऐसा लग रहा है कि इनके लिए शहर की महिला ही महिला है. गांव की महिला महिला नहीं है. मैं भी अगर छोटे कपड़े पहनकर और चिल्लाकर ऊपर चढ़ूं और एक आदमी के साथ बदतमीज़ी करूं? मैं भी तो महिला हूं, पर मेरे साथ दुर्व्यवहार कर रहे हैं.”

अनु त्यागी ने कहा कि उस वीडियो के पहले क्या हुआ ये भी देखना चाहिए. उनके साथ गलत हुआ है और इंसाफ होना चाहिए. उन्होंने कहा कि वो पुलिस में अपनी शिकायत भी देंगी.

यह भी देखे:-

दर्दनाक : ग्रेटर नोएडा में खुले नाले तेज रफ्तार कार गिरी, छात्र व छात्रा की मौत, एक की हालत गंभीर
जी.डी.गोयनका पब्लिक स्कूल में अन्तर्सदनीय टेनिस प्रतियोगिता, टैगोर हाउस बना विजेता
हिंदू बनी मुस्लिम लड़की ने सुरक्षा के लिए इलाहाबाद हाई कोर्ट से लगाई गुहार, कोर्ट ने SSP मेरठ को दिय...
ग्रेटर नोएडा में 11,250 युवाओं के लिए रोजगार का खुला रास्ता
जो नदियों का पानी पाकिस्तान जाता था, प्रोजेक्‍ट बनाकर उनको यमुना में लाएंगे: नितिन गडकरी
वैगनआर कार असंतुलित होकर पलटी, एक की मौत
ग्रेटर नोएडा निवासियों  को जल्द मिलने लगेगा गंगाजल
खाद्य पोषण के लिए विज्ञान एंव तकनीक का विकास आवश्यकः डॉ विलियम डर
गौतम बुद्ध नगर कोरोना अपडेट, लगातार बढ़ रहे हैं मरीजों के आंकड़े , अब तक 11 की मौत
पेट्रोल पंप की शिकायत आने पर तुरंत कराई गई जांच
रेलवे ट्रैक पर मिला किशोर-किशोरी का शव
UP: मेडिकल स्टोर पे मास्क न लगाने पे नही मिलेगी दवा, रेलवे वसूलेगा जुर्माना
केदारनाथ में पीएम मोदी: तबाही के बाद फिर उठ खड़ा हुआ केदारधाम
कोरोना: PM मोदी आज देश के 54 जिलों के डीएम के साथ बैठक करेंगे, संक्रमण के हालात और नियंत्रण पर चर्चा
कोरोना वायरस का असर सोने चांदी की कीमतों पर .... पढ़ें पूरी खबर
राहत की बात : टीका लगवा चुके लोगों पर कोरोना का वायरस बेदम, खतरा हुआ कम