कैब में सवार महिला से लूट

ग्रेटर नोएडा : बिसरख कोतवाली क्षेत्र के ग्रेनो वेस्ट में बदमाशों द्वारा महिला के साथ लूटपाट का मामला प्रकाश में आया है। जानकारी के मुताबिक घटना तीन दिन पुरानी है। बदमाशों ने गाजियाबाद रेलवे स्टेशन से किराए की कार में ग्रेटर नोएडा आते समय महिला को लूट का शिकार बनाया। महिला ने बिसरख कोतवाली में कुली समेत कैब चालक के साथ अन्य अज्ञात लोगों के खिलाफ लूट का मामला दर्ज कराया हैं।

कासना कोतवाली क्षेत्र के सेक्टर गामा दो के एच ब्लाक में रहने वाले आर्मी से रिटार्यड कर्नल घनश्याम की पत्नी शैल मिश्रा 13 अक्टूबर को प्रयाग राज एक्सप्रेस ट्रेन से सुबह लगभग 7 बजे प्लेटफार्म नंबर 5 पर उतरी और कुली ने रेलवे स्टेशन से ही ग्रेटर नोएडा के लिए 300 रूपए में कार बुक करवा दी। पीडित ने बताया कि कार में पहले से ही एक महिला बैठी हई थी। आरोप है कि महिला जब कार में बैठी तो कार चालक ने चलते समय किसी से फोन पर बात की और ग्रेनो वेस्ट के पास से दो अन्य लोगो को कार में बैठा लिया। महिला ने इसका विरोध किया तो चालक ने किराए से 50 रूपए कम करके देने की बात बोलकर चुपकरा दिया। पुलिस को शैल मिश्रा ने बताया कि कार चालक कार को किसान चैक से एक मूर्ती की तरफ ले जाने लगा तो पीडिता ने इसका फिर से विरोध किया। कार सवार दो लोगो ने महिला को मुंह बंद कर दिया और उनके पास रखा सारा सामान लूट लिया। कार में पहले से सवार दूसरी महिला ने शैल मिश्रा को चलती कार से धक्का देकर बाहर फेंक दिया।

पीडित शैल मिश्रा ने राहगीर की मदद से फोन से घटना की सारी जानकारी अपने पति को दी। रिटार्यड घनश्याम मिश्रा ने पुलिस को डायल 100 पर जानकारी देते हुए घटना की सारी जानकारी दी। घटना स्थल पर पहुंचकर महिला को थाने लाई और महिला ने पूरे मामले की शिकायत पर लूट का मामला दर्ज कराया। महिला ने शिकायत में बताया कि बदमाशों ने उनके पास से 3 लाख नकद, सोने की अंगूठी, कान का झूमर, चांदी की पायल और मोबाइल लूट कर फरार हो गए। पुलिस ने लूट का मामला दर्ज कर लिया हैं। बिसरख कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अजय शर्मा ने बताया कि महिला के साथ हुई लूट का मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच चल रही हैं। पुलिस कार सवार बदमाशों को जल्द ही गिरफ्तार कर लेगी।

यह भी देखे:-

हथियारबंद बदमाशों ने मोबाईल और नकदी लूटा
दादरी पुलिस के हत्थे चढ़ा 12 हज़ार का ईनामी बदमाश, रंगदारी मांगने का है मुकदमा दर्ज
सनसनी : बंद बोरे में मिली किशोर की लाश
अवैध खनन के खिलाफ जिला-पुलिस प्रशासन की बड़ी कार्यवाही
उत्तर प्रदेश : पुलिस ने एक और कुख्यात कलुआ को एनकाउंटर में किया ढेर
नोएडा - ग्रेटर नोएडा के इन गुंडों को एसएसपी ने डीएम को भेजी रिपोर्ट
बैंक कर्मचारी को मारी गोली, घायल
एटीएम कार्ड लूटकर खाता से निकाला पैसा, तलाश में जुटी पुलिस
बीजेपी कार्यकर्ता के हत्यारोपियों को एसटीएफ नोएडा ने दबोचा
कार्यालय में घुसकर पत्रकार पर जानलेवा हमला 
आॅन लाइन शाॅपिंग के नाम पर छात्र खेल रहा था ठगी का खेल, गिरफ्तार
यूपी एसटीएफ ने किया बैंकों को चूना लगाने वाले ठगों को गिरफ्तार , नेपाली करेंसी बरामद
सवारी बन ऑटो में बैठे बदमाशों ने की चालक से लूट
बिजली विभाग के कैशियर से कैश लूट , जांच में जुटी पुलिस
फूल विक्रेता ने दिखाई बहादुरी, चेन लूट कर भाग रहे बदमाशों को पकड़ने का किया प्रयास, बदमाशों ने मारी ग...
बिसरख पुलिस के हत्थे चढ़े बाइक चोर , चोरी की बाईकें बरामद