कैब में सवार महिला से लूट

ग्रेटर नोएडा : बिसरख कोतवाली क्षेत्र के ग्रेनो वेस्ट में बदमाशों द्वारा महिला के साथ लूटपाट का मामला प्रकाश में आया है। जानकारी के मुताबिक घटना तीन दिन पुरानी है। बदमाशों ने गाजियाबाद रेलवे स्टेशन से किराए की कार में ग्रेटर नोएडा आते समय महिला को लूट का शिकार बनाया। महिला ने बिसरख कोतवाली में कुली समेत कैब चालक के साथ अन्य अज्ञात लोगों के खिलाफ लूट का मामला दर्ज कराया हैं।

कासना कोतवाली क्षेत्र के सेक्टर गामा दो के एच ब्लाक में रहने वाले आर्मी से रिटार्यड कर्नल घनश्याम की पत्नी शैल मिश्रा 13 अक्टूबर को प्रयाग राज एक्सप्रेस ट्रेन से सुबह लगभग 7 बजे प्लेटफार्म नंबर 5 पर उतरी और कुली ने रेलवे स्टेशन से ही ग्रेटर नोएडा के लिए 300 रूपए में कार बुक करवा दी। पीडित ने बताया कि कार में पहले से ही एक महिला बैठी हई थी। आरोप है कि महिला जब कार में बैठी तो कार चालक ने चलते समय किसी से फोन पर बात की और ग्रेनो वेस्ट के पास से दो अन्य लोगो को कार में बैठा लिया। महिला ने इसका विरोध किया तो चालक ने किराए से 50 रूपए कम करके देने की बात बोलकर चुपकरा दिया। पुलिस को शैल मिश्रा ने बताया कि कार चालक कार को किसान चैक से एक मूर्ती की तरफ ले जाने लगा तो पीडिता ने इसका फिर से विरोध किया। कार सवार दो लोगो ने महिला को मुंह बंद कर दिया और उनके पास रखा सारा सामान लूट लिया। कार में पहले से सवार दूसरी महिला ने शैल मिश्रा को चलती कार से धक्का देकर बाहर फेंक दिया।

पीडित शैल मिश्रा ने राहगीर की मदद से फोन से घटना की सारी जानकारी अपने पति को दी। रिटार्यड घनश्याम मिश्रा ने पुलिस को डायल 100 पर जानकारी देते हुए घटना की सारी जानकारी दी। घटना स्थल पर पहुंचकर महिला को थाने लाई और महिला ने पूरे मामले की शिकायत पर लूट का मामला दर्ज कराया। महिला ने शिकायत में बताया कि बदमाशों ने उनके पास से 3 लाख नकद, सोने की अंगूठी, कान का झूमर, चांदी की पायल और मोबाइल लूट कर फरार हो गए। पुलिस ने लूट का मामला दर्ज कर लिया हैं। बिसरख कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अजय शर्मा ने बताया कि महिला के साथ हुई लूट का मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच चल रही हैं। पुलिस कार सवार बदमाशों को जल्द ही गिरफ्तार कर लेगी।

यह भी देखे:-

भाई मैं फौजी नहीं बन पाया, तुम जरूर बनना… अग्निवीर में फेल होने पर की खुदकुशी
हत्या के दो आरोपी गिरफ्तार, हत्या में इस्तेमाल तमंचा, कारतूस व कार बरामद
ऑटो चालक के साथ मारपीट, सोशल मीडिया पर वीडियो हुई वायरल
ग्रेटर नोएडा : झगड़े में महिला पर वार कर पडोसी ने जहर खाया, महिला की मौत
महिला को धक्का देकर स्कूटी लूटी
ग्रेटर नोएडा में क्राइम ब्रांच ने पकड़ा अवैध शराब का जखीरा
बाइक सवार बदमाश और पुलिस के बीच मुठभेड़ में दोनों घायल, चोरी के मामले चल रहे थे फरार
नाले में मिला अज्ञात का शव, पुलिस कर रही है शिनाख्त का प्रयास
दो मासूम बच्चों की गला रेतकर निर्मम हत्या
डबल मर्डर का आरोपी गिरफ्तार , 50 हज़ार का था ईनाम
पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़
खूनी संघर्ष में हत्या के छह आरोपी गिरफ्तार , अवैध हथियार बरामद
हथियार के नोंक पर कलेक्शन एजेंट से लाखों की लूट
कुछ ही घंटे में ट्रक चालक की हत्या का रबूपुरा पुलिस ने किया खुलासा मुठभेड़ के बाद आरोपी गिरफ्तार
महिला का सिर व हाथ कटा शव मिला
ग्रेटर नोएडा : बदमाशों के हौसले बुलंद, ऐसे दिया ताबड़तोड़ लूट की तीन वारदात को अंजाम