लॉयड बिजनेस स्कूल  पीजीडीएम का ओरिएंटेशन प्रोग्राम शुरू 

लॉयड बिजनेस स्कूल (2022-24 ) के अपने 13वें पीजीडीएम बैच के लिए पांच दिवसीय ओरिएंटेशन प्रोग्राम – जेनेसिस  का अपना पहला दिन 25 जुलाई 2022 दिन सोमवार को छात्रों के लिए उद्घाटन दिवस के रूप में शुरू किया|
उद्घाटन समारोह के बाद छात्रों को पंजीकरण और किट वितरण के साथ दिन की शुरुआत हुई।  इस कार्यक्रम की अध्यक्षता लॉयड ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के अध्यक्ष,  मनोहर थैरानी और और रोहन थैरानी के साथ  ​​​​ग्रुप डायरेक्टर डॉ. वंदना अरोड़ा सेठी ने किया |  इस मौके पर उद्योग जगत के  विशेषज्ञ, संकाय शिक्षक, छात्र और उनके माता-पिता ने की गरिमामयी उपस्थिति रही ।
उद्घाटन समारोह की शुरुआत दीप प्रज्ज्वलन के साथ हुई, जिसके बाद डॉ. वंदना अरोड़ा सेठी ने स्वागत भाषण दिया, जिन्होंने छात्रों का पूरे दिल से स्वागत किया।  सत्र के मुख्य वक्ता श्री मयंक चटवाल, सचिव – उद्योग और वाणिज्य मंडल और एक पीएचडी स्कूल थे।  मि.चटवाल ने नए प्रवेशकों के लिए अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि ‘ जीवन में सकारात्मक होना बहुत जरुरी है, कभी भी सफलता के लिए मानसिक स्तर पर  ‘नहीं’ जैसा भाव मन में नहीं आना चाहिए, हमेशा कहो  ‘हम’ कर सकते है| ” उन्होंने  टीम निर्माण को प्रोत्साहित करने के लिए प्रोत्साहित किया।
यह कार्यक्रम “आज उद्योग के रुझान और मांग” विषय पर एक पैनल चर्चा के साथ शुरू  हुआ।  दिन के पैनलिस्ट थे – मि. नितिन जॉनसन, लीड कैंपस हायरिंग नॉर्थ – टीसीएस, सुश्री दीपिका गोसाईं, सीनियर वाइस प्रेसिडेंट- बीडब्ल्यू बिजनेस वर्ल्ड ग्लोबल मीडिया नेटवर्क और श्री आशा कौशिक – विंगमैन पार्टनर्स के संस्थापक और सीईओ।  पैनलिस्टों ने उद्योग में कर्मचारियों को स्ट्रीट स्मार्ट बनाने की बढ़ती मांग पर अपने विचार साझा किए और अंत में यह केवल शिक्षा, अंक या डिग्री नहीं है, यह प्रबंधन और सॉफ्ट स्किल्स के बारे में है।  चरित्र निर्माण, अनुकूलनशीलता, लचीलेपन का महत्व कुछ चीजें हैं जिन्हें एक छात्र को ध्यान में रखना चाहिए जो उन्हें सफलता दिलाएगी।
ऐसी क्रम में  ‘लॉयड – क्रॉनिकल’ की चौथी वार्षिक पत्रिका काआकर्षक  विमोचन था।अंतिम खंड व्यवहार कोच सुश्री प्रियंका गांगुली द्वारा संचालित बौद्धिक स्तर की गतिविधियाँ थीं  जिन्होंने छात्रों को उन गतिविधियों में शामिल किया जो उन्हें एक दूसरे के साथ बातचीत करने में मदद करती हैं और टीम वर्क को मूर्त रूप देती है ।ऐसी के नव प्रवेशित छात्रों में उमंग और उत्साह था | लॉयड परिवार नए बैच का स्वागत करता है और आशा करता है कि वे अपने जीवन के आने वाले वर्षों में चमत्कार करेंगे।

यह भी देखे:-

राजकीय महाविद्यालय रबूपुरा के पहली वर्षगांठ पर जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने दिया ये संदेश
ग्लोबल इंस्टीट्यूट में बसंतोत्सव का आयोजन
आईईसी समूह में शिक्षण विकास कार्यक्रम
Ryan International School, Greater Noida organized a RANGOLI MAKING COMPETITION
डेल्टा प्लस वैरिएंट : डराने लगा कोरोना , सरकार ने बताया वैरिएंट पर नजर रखने के लिए कैसी है तैयारी
भारतीय संविधान और राज्य व्यवस्था विषय पर राष्ट्र चिंतन की मासिक गोष्ठी का हुआ आयोजन
कन्या इंटर कॉलेज में अंतरराष्ट्रीय बालिका दिवस के अवसर पर जागरूकता अभियान का आयोजन
गलगोटियास विश्वविद्यालय में विद्यार्थियों और शिक्षकों ने 21 जून 2023 को मनाया योग दिवस।
जी.एल बजाज में प्रबंधोत्सव-2024 का भव्य शुभारम्भ, भारतीय पहलवान अलका तोमर ने साझा की अपनी जर्नी, छा...
गलगोटियाज यूनिवर्सिटी के डीन प्रो0 डॉ0 राजीव मिश्रा "कॉर्पोरेट हॉस्पिटैलिटी एजुकेटर ऑफ द ईयर" से सम्...
शारदा विश्विद्यालय में "विश्व गर्भ निरोधक दिवस" कार्यक्रम का आयोजन
दिल्ली वर्ल्ड पब्लिक स्कूल द्वारा आयोजित सत्यम क्रिकेट टूर्नामेंट, एकदन्त क्रिकेट एकेडमी बानी विजेता...
यूपी बोर्ड के10 वीं के नतीजे घोषित, SRS Inter College खेड़ा धर्मपुरा के छात्र अक्षित शर्मा बने टॉप...
मोहम्मद शमी के खिलाफ भद्दी टिप्पणियों को लेकर फेसबुक का ऐक्शन, कही ये बात
कोरोना की तीसरी लहर में बच्चों को कितना संकट, सरकार ला रही है 'बाल रक्षा किट'
जी डी गोयंका पब्लिक स्कूल में पूर्व छात्रों का मिलन समारोह -2022 (Alumni Meet)