मौसी ने प्रेम संबंध उजागर करने की बात कही तो भांजे ने कर दी हत्या

ग्रेटर नोएडा के बीटा -2 कोतवाली क्षेत्र में अपने ही भांजे के साथ रहने वाली मौसी की उसके प्रेमी ने ही गला दबाकर हत्या कर दी। भांजा इस बात से खफा था कि उसकी मौसी उसके साथ शादी करने का दबाव बना रही थी और खुद के रिश्ते को घरवालों को बताने की बात कह रही थी। इस बात से नाराज होकर युवक ने अपनी ही मौसी की दुपट्टे से गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और हत्या करने के बाद उसके शव को बोरे में बांध कर मौके से फरार हो गया। पड़ोसियों को शव से दुर्गंध आने के बाद उसकी पहचा हो सकी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था और जांच शुरू कर दी थी।

ग्रेटर नोएडा में बीते दिनों एक मामला सामने आया था एक युवती कासव उसी के कमरे में बोरे के अंदर सड़ी गली अवस्था में मिला था। उस मामले में अपने भांजे के साथ रहने वाली मौसी की उसके प्रेमी ने ही गला दबाकर हत्या कर दी. भांजा इस बात से खफा था कि उसकी मौसी उसके साथ शादी करने का दबाव बना रही थी और खुद के रिश्ते को घरवालों को बताने की बात कह रही थी. इससे नाराज होकर भांजे ने प्रेमिका मौसी की गला दबा कर हत्या कर दी. अब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया है। आरोपी को पकड़ कर उसे जेल भेज दिया है। इस घटना का खुलासा तब हुआ जब उसने अपनी सारी यह सारी घटना पुलिस के सामने बताई।

इस जानकारी के बाद पुलिस ने आशीष रंजन की तलाश की तो उसके बारे में कोई खास जानकारी नहीं मिली. इसी बीच पुलिस को पता चला कि वो अपने परिचित के साथ दिल्ली के न्यू अशोक नगर में रह रहा है. पुलिस ने आशीष रंजन को हिरासत में लिया तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ. पुलिस को जानकारी मिली कि आशीष बिहार के बांका जिले का रहने वाला है और अपनी मौसी के साथ यहां यहां रहकर बीटेक फाइनल ईयर की पढ़ाई कर रहा था. गामा वन सेक्टर में रहकर पढ़ाई कर रहा था उसकी मौसी उसके साथ रहती थी और नौकरी की तैयारी कर रही थी। दोनों के बीच प्रेम प्रसंग था और उसकी मौसी अपने रिलेशन को उजागर करने की लगातार बात कह रही थी इससे नाराज होकर उसने अपनी मौसी की गला दबाकर हत्या कर दी।

कुछ दिन पहले आशीष की प्लेसमेंट से हैदराबाद में नौकरी लग गई थी. इस दौरान उसकी प्रेमिका मौसी उससे शादी करने की बात करने लगी और दोनों के बीच के प्रेम संबंधों को घरवालों को बताने के लिए बोलने लगी थी. पुलिस जांच में खुलासा हुआ है कि आशीष ने 7 जुलाई में अपनी प्रेमिका मौसी को उसके गले में पड़ी चुन्नी से गला दबा कर मौत के घाट उतार दिया और फिर उसकी लाश को बेड सीट में लपेट कर एक प्लास्टिक के बोरे में भर दिया. आशीष लाश को कहीं ठिकाने लगाने की फिराक में था, मगर मकान मालिक और आसपास के लोगों की मौजूदगी की वजह से वो लाश को ठिकाने नहीं लगा पाया एवं फिर लाश को कमरे में बंद कर फरार हो गया, अपने जानकर के यहां दिल्ली के न्यू अशोक नगर में रहने लगा. अब पुलिस ने आशीष रंजन को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया है.

एडीसीपी विशाल पाण्डेय ने बताया कि 7 जुलाई को सेक्टर गामा 1 में एक मकान के अंदर से एक महिला की लाश बोरे में मिली थी. इस बात की जानकारी मकान मालिक द्वारा थाना बीटा 2 पुलिस को दी गई थी. महिला की लाश को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम कराया और मामले की तफ्तीश शुरू की तो पता चला कि मृतका पूजा भारती उर्फ अवनी आशीष रंजन के साथ के साथ किराए के मकान में रहते थे और मकान मालिक को दोनों ने खुद को भाई बहन बताया था।

यह भी देखे:-

फर्जी आइपीएस आइएएस अधिकारी गिरफ्तार, पीएमओ में तैनाती बताकर गांठता था पुलिस अधिकारियों पर रौब, पहले ...
देखें VIDEO, जब बच्चों की लड़ाई में बड़े कूदे और गलफ़त में कर डाली बेगुनाह की हत्या
स्कूल प्रबंधक को ब्लैकमेल कर फर्जी पत्रकार मांग रहे थे रंगदारी,  पहुंचे हवालात 
यूपी एसटीएफ के हत्थे चढ़ा 50 हज़ार का ईनामी, भाजपा नेता की हत्या का है आरोपी
पश्चिमी उत्तर प्रदेश का कुख्यात ईनामी हैदर, मुठभेड़ के बाद यूपी एसटीएफ के हत्थे चढ़ा
कैब बुक कराकर बदमाशों ने लूटी कार
पार्किंग विवाद में पडोसी ने किया कुल्हाड़ी से 12 वार
अवैध बालू खनन में एक गिरफ्तार , ट्रैक्टर ट्राली बरामद
सैन्य अधिकारी की पत्नी के गले से बाइक सवार बदमाशों ने लूटी सोने की चेन
महिला से अभद्रता के मामले ने तूल पकड़ा , भाजपा ने कथित नेता से पल्ला झाड़ा, सोसायटी से बाहर निकालने...
नोएडा पुलिस का ऑपरेशन क्रिमिनल्स आउट ड्राइव:  गैंगस्टर, लूट, हत्या, बलात्कार के फरार 50 अपराधी गिरफ्...
नलकूप से 4 सोलर पैनल चोरी
दादरी पुलिस ने पकड़ा अवैध शराब का जखीरा
जिला आबकारी विभाग ने लाखों रुपए कीमत की तस्करी की शराब पकड़ी
ग्रेटर नोएडा में चोर बेख़ौफ़, कंप्यूटर शॉप से पांच कम्प्यूटर चोरी
देखें VIDEO, कैसे प्रबंधन के छात्र नालेज पार्क में कर रहे थे नशे का कारोबार