जेवर में विधायक जन सेवा केंद्र का शुभारम्भ , 50 गांव के फरियादी दर्ज करा सकेंगे शिकायत : धीरेन्द्र सिंह

ग्रेटर नोएडा : जनसमस्याओं के त्वरित निराकरण और जनता की सुविधाओं को देखते हुए, जनपद गौतमबुद्धनगर की विधानसभा जेवर के विधायक धीरेन्द्र सिंह ने खण्ड विकास कार्यालय जेवर के सामने विधायक जन सेवा केन्द्र का शुभारम्भ किया, जिसका मकसद जेवर क्षेत्र के लगभग 50 ग्रामों के उन ग्रामवासियों को सहूलियत प्रदान करना है, जिनके पास आवागमन के साधन नही हैं अथवा अधिकारियों के चक्कर लगाकर परेशान है। इसी को ध्यान में रखते हुए, विधायक जन सेवा केन्द्र की स्थापना की गयी है, जहां फरियादी अपनी समस्याएं दर्ज करा सकता है तथा 05 मिनट में ही उक्त समस्याऐं ईमेल mlajewar63@gmail.com के माध्यम से जेवर के विधायक धीरेन्द्र सिंह तक पहुॅच जायेंगी।

विधायक जेवर द्वारा सम्बन्धित विभागों को शिकायतें प्रेषित करते हुए, उनका जल्द से जल्द निराकरण कराया जायेगा। जो अधिकारी इन शिकायतों के प्रति गम्भीर नही होंगे, उनका पर्यवेक्षक विधायक द्वारा स्वंय किया जायेगा और जनता की कसौटियों पर खरा न उतरने वाले अधिकारियों के बारे में सरकार व शासन को कार्यवाही किये जाने को लेकर अवगत कराया जायेगा। जेवर के विधायक धीरेन्द्र सिंह ने जन सेवा केन्द्र के शुभारम्भ के मौके पर उपस्थित ग्रामाणों को सम्बोधित करते हुए कहा कि “भारतीय जनता पार्टी और उत्तर प्रदेश सरकार की कार्यशैली को और अधिक पारदर्शी व जन-जन तक पहुॅचाने के लिए, ऐसे कार्यालय स्थापित करने का विचार आया। मेरा पूरा प्रयास होगा कि जेवर विधानसभा क्षेत्र का कोई भी नागरिक विधायक की तरफ से निराश न होकर लौटे। जनता ने जो विश्वास हमारी पार्टी और हम में व्यक्त किया है। आने वाले समय में हमारा पूरा प्रयास होगा की हम उस पर खरा उतरें । जनपद के किसी भी कौने से पीडित अपनी शिकायत ईमेल mlajewar63@gmail.com पर सीधे भी प्रेषित कर सकते हैं।”

इस अवसर पर जेवर के उपजिलाधिकारी श्री राजपाल सिंह भी मौजूद रहे तथा चैरोली, नीमका, भवोकरा, दयौरार, साबौता, गोविन्दगढ, रामनेर आदि ग्रामों के प्रधान लालमन सिंह प्रधान, अरविन्द्र सिंह प्रधान, प्रेमवीर सिंह, यशपाल सिंह, प्रकाश प्रधान, राजकुमार शर्मा प्रधान के साथ-साथ नीरज गोयल, वेदप्रकाश, संजू शर्मा, सतपाल तालान, अमरपाल सिंह, मनोज जैन, भोलू शर्मा, यूनिस मेम्बर, धर्मेन्द्र सिवाच, बाॅबी शर्मा, ओमप्रकाश शर्मा, प्रिंस शर्मा, शकील खानं, रफीक खांन आदि अनेकों लोग मौजूद रहे।

यह भी देखे:-

ग्रेटर नोएडा : उमंग मेला का आगाज़, पेंटिंग में बच्चों ने उकेरी प्रतिभा
सावित्री बाई फुले बालिका इंटर कॉलेज में सरस्वती पूजा का आयोजन
UPDATE : जनपद दीवानी एव फौजदारी बार एसोसिएशन गौतम बुद्ध नगर चुनाव शुरू
कोरोना काल में किसी श्रमिक को हो परेशानी तो इस नंबर पर करें कॉल 
स्केटिंग प्रतियोगिता में बच्चों ने जीते मेडल
मध्यप्रदेश किसान गोलीकांड के विरोध में प्रदर्शन
ओडिशा: DRDO के चार संविदा कर्मचारी गिरफ्तार, रक्षा से जुड़ी जानकारी लीक करने का आरोप
बिजली का करंट लगने से पीड़ित परिवार की मदद लिए मिशन युवा शक्ति संगठन की पहल
मूजखेड़ा में बदमाशों ने लूट की घटना को दिया अंजाम, विरोध करने पर परिवार के एक सदस्य को छत से नीचे फे...
जुनेदपुर मे खेल-कूद समिति द्वारा वॉलीबॉल मैदान का उद्घाटन किया
स्कूल बस ने महिला को कुचला, मौत
ग्रेनो में भी बहुमंजिला इमारतों के स्ट्रक्चरल ऑडिट की पॉलिसी तय
अलर्ट: भारत में बड़े हमले की फिराक में आतंकी संगठन आईएसआईएस खुरासान, खुफिया एजेंसियों ने दी जानकारी
आईआईएमटी में ओरिएंटेशन प्रोग्राम, छात्रों के लिए खुले कॉलेज के बंद दरवाजे, नए स्टूडेंट ने जाना कालेज...
फैक्ट्री में आग बुझाने के दौरान सिलेंडर ब्लास्ट, तीन घायल
आखिर ऐसा क्या हुआ बुजुर्ग ने उठाया खौफनाक कदम, अपने पोते के साथ जहर पीकर दे दी जान, पढ़ें पूरी खबर