जेवर में विधायक जन सेवा केंद्र का शुभारम्भ , 50 गांव के फरियादी दर्ज करा सकेंगे शिकायत : धीरेन्द्र सिंह

ग्रेटर नोएडा : जनसमस्याओं के त्वरित निराकरण और जनता की सुविधाओं को देखते हुए, जनपद गौतमबुद्धनगर की विधानसभा जेवर के विधायक धीरेन्द्र सिंह ने खण्ड विकास कार्यालय जेवर के सामने विधायक जन सेवा केन्द्र का शुभारम्भ किया, जिसका मकसद जेवर क्षेत्र के लगभग 50 ग्रामों के उन ग्रामवासियों को सहूलियत प्रदान करना है, जिनके पास आवागमन के साधन नही हैं अथवा अधिकारियों के चक्कर लगाकर परेशान है। इसी को ध्यान में रखते हुए, विधायक जन सेवा केन्द्र की स्थापना की गयी है, जहां फरियादी अपनी समस्याएं दर्ज करा सकता है तथा 05 मिनट में ही उक्त समस्याऐं ईमेल mlajewar63@gmail.com के माध्यम से जेवर के विधायक धीरेन्द्र सिंह तक पहुॅच जायेंगी।

विधायक जेवर द्वारा सम्बन्धित विभागों को शिकायतें प्रेषित करते हुए, उनका जल्द से जल्द निराकरण कराया जायेगा। जो अधिकारी इन शिकायतों के प्रति गम्भीर नही होंगे, उनका पर्यवेक्षक विधायक द्वारा स्वंय किया जायेगा और जनता की कसौटियों पर खरा न उतरने वाले अधिकारियों के बारे में सरकार व शासन को कार्यवाही किये जाने को लेकर अवगत कराया जायेगा। जेवर के विधायक धीरेन्द्र सिंह ने जन सेवा केन्द्र के शुभारम्भ के मौके पर उपस्थित ग्रामाणों को सम्बोधित करते हुए कहा कि “भारतीय जनता पार्टी और उत्तर प्रदेश सरकार की कार्यशैली को और अधिक पारदर्शी व जन-जन तक पहुॅचाने के लिए, ऐसे कार्यालय स्थापित करने का विचार आया। मेरा पूरा प्रयास होगा कि जेवर विधानसभा क्षेत्र का कोई भी नागरिक विधायक की तरफ से निराश न होकर लौटे। जनता ने जो विश्वास हमारी पार्टी और हम में व्यक्त किया है। आने वाले समय में हमारा पूरा प्रयास होगा की हम उस पर खरा उतरें । जनपद के किसी भी कौने से पीडित अपनी शिकायत ईमेल mlajewar63@gmail.com पर सीधे भी प्रेषित कर सकते हैं।”

इस अवसर पर जेवर के उपजिलाधिकारी श्री राजपाल सिंह भी मौजूद रहे तथा चैरोली, नीमका, भवोकरा, दयौरार, साबौता, गोविन्दगढ, रामनेर आदि ग्रामों के प्रधान लालमन सिंह प्रधान, अरविन्द्र सिंह प्रधान, प्रेमवीर सिंह, यशपाल सिंह, प्रकाश प्रधान, राजकुमार शर्मा प्रधान के साथ-साथ नीरज गोयल, वेदप्रकाश, संजू शर्मा, सतपाल तालान, अमरपाल सिंह, मनोज जैन, भोलू शर्मा, यूनिस मेम्बर, धर्मेन्द्र सिवाच, बाॅबी शर्मा, ओमप्रकाश शर्मा, प्रिंस शर्मा, शकील खानं, रफीक खांन आदि अनेकों लोग मौजूद रहे।

यह भी देखे:-

युवाओं का नाम मतदाता सूची में जोड़ने के लिए विशेष अभियान का शुभारंभ
रेसिडेंट्स के सूझबुझ से सोसाइटी में टला बड़ा हादसा, पढ़ें पूरी खबर
भारतीय किसान यूनियन(भानु) संगठन के कार्यकर्ताओं ने स्वास्थ शिक्षाधिकारी को सौंपा ज्ञापन
65 गुण्डे जिला बदर, डीएम बी.एन. सिंह ने मांगी जनता से फीडबैक
व्यापारियों को सुरक्षा का भरोसा दिलाने पैदल गश्त पर निकले एसएसपी लव कुमार
स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर दीप श्रृंखला बनाकर शहीदों को किया गया नमन
युवाओं के मन की बात कार्यक्रम में राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा युवाओं से हुए रूबरू
गौतमबुद्ध नगर : 22 हॉटस्पॉट इलाकों के लिए सब्जी लेकर गाडी रवाना, इन नम्बरों पर संपर्क करें
सीओ चकबंदी अधिकारी की नियुक्ति की मांग को लेकर जिलाधिकारी को सौपा ज्ञापन
जीएल बजाज संस्थान में स्टार्टअप समिट का आयोजन, उद्योग जगत के विशिष्ट जन हुए सम्मानित
यमुना एक्सप्रेसवे पीसीआर में कैंटर ने मारी टक्कर
बिल्डरों के खिलाफ बड़ी कार्यवाही, बिना रजिस्ट्री करने वाले बिल्डर्स के खिलाफ दर्ज होगी एफआईआर : डीएम ...
बुद्ध पूूर्णिमा बड़ी धूमधाम के साथ मनाया
ग्रेटर नोएडा में नारी स्वावलंबन सम्मेलन का आयोजन
महिला पर तमंचा ताना दी जान से मारने की धमकी
वाहन ने दो महिलाओं को कुचला, एक की मौत