बेऔलाद ठेकेदार ने बच्चे का किया अपहरण, पुलिस ने तीन घंटे में किया बरामद 

ग्रेटर नोएडा : आज  एक डेढ़ साल के बच्चे का अपहरण की खबर से हड़कंप मच गया । इसकी सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत एक्टिव  हो गई। अपनी टीमों को लगाकर बच्चा महज 3 घंटे में बरामद कर लिया।

पुलिस ने बताया कि शादी के 8 साल बाद भी संतान नहीं होने पर ठेकेदार ने डेढ़ साल के बच्चे के अपहरण की साजिश रची थी। पुलिस ने ठेकेदार के खिलाफ नॉलेज पार्क कोतवाली क्षेत्र में मुकदमा दर्ज किया है।

ग्रेटर नोएडा के एक्सपो मार्ट के पास से डेढ़ साल बच्चे का अपहरण हो गया । पुलिस ने महज 3 घंटे में अपहृत     बच्चे को बरामद कर लिया । शादी के 8 साल बाद भी संतान नहीं होने पर ठेकेदार ने ही   डेढ़ साल के बच्चे के अपहरण की साजिश रची थी । एलजी गोल चक्कर के पास से बच्चे को पुलिस ने बरामद कर लिया । अपहरणकर्ता और मासूम बच्चे को पुलिस ने सकुशल किया बरामद। अपहरणकर्ता बच्चे को दादरी ले गया था। एसीपी महेंद्र सिंह देव की टीम ने बच्चे को मात्र 3 घंटे में बरामद किया ।

थाना नॉलेज पार्क पुलिस द्वारा डेढ़ वर्षीय बच्चे को अज्ञात व्यक्ति द्वारा उठा ले जाने की सूचना मिलने पर मात्र 03 घंटे के अन्दर बच्चे को सकुशल तलाश कर परिजनों के सुपुर्द किया गया।
🟥🟦🟥🟦

आज दिनांक 05/05/2022 को दोपहर लगभग 12ः15 बजे थाना नॉलेज पार्क क्षेत्रांतर्गत डॉयल-112 नंबर पर एक कॉल प्राप्त हुई कि एक्सपो प्लाजा में कार्य कर रहे मजदूर का डेढ़ वर्ष का बच्चा एक अज्ञात व्यक्ति सफेद रंग की गाड़ी से उठाकर ले गया है। उक्त सूचना मिलने पर पुलिस द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए एफआईआर पंजीकृत की गई एवं बच्चे की तुरंत तलाश हेतु डीसीपी ग्रेटर नोएडा व एडीसीपी ग्रेटर नोएडा के निर्देशन व एसीपी-1 ग्रेटर नोएडा के नेतृत्व में पुलिस टीमें गठित की गई। थाना प्रभारी नॉलेज पार्क विनोद कुमार सिंह व थाना दादरी पर नियुक्त एसआई वरूण पंवार की टीम द्वारा कड़े प्रयास करते हुए मात्र 3 घंटे के अंदर उक्त बच्चे को एलजी गोल चक्कर के पास से सकुशल ढूंढ लिया गया। उक्त बच्चे को एक्सपो प्लाजा में पम्प सप्लाई का ठेकेदार रमाशंकर पांडे पुत्र कुशेश्वर पांडे निवासी रूपवास निकट धर्म पब्लिक स्कूल के पास, थाना दादरी अपने साथ ले जा रहा था जिसको पुलिस द्वारा हिरासत में लिया गया है व घटना में प्रयुक्त ब्रेजा गाड़ी को भी बरामद कर लिया गया है। प्राथमिक जांच में यह ज्ञात हुआ कि उक्त व्यक्ति के विवाह के 08 वर्ष बाद भी संतान नही हो रही थी जिस कारण वह उक्त बालक को अपने साथ लेकर जा रहा था। बच्चे को सकुशल परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है। अभियुक्त से अन्य जानकारी की जा रही है। अन्य आवश्यक वैधानिक कार्रवाई प्रचलित है।

मीडिया सेल
गौतमबुद्धनगर पुलिस

यह भी देखे:-

हॉरर किलिंग : भाइयों ने बहन को मौत के घाट उतारा, आरोपी गिरफ्तार
रवि काना का दाहिना हाथ अवध बिहारी गिरफ्तार
एनटीपीसी क्षेत्र के गांव रसूलपुर में मृतक प्रभात शर्मा के परिवार से मिले सपाई
बाइक चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराने बादलपुर थाने के चक्कर काट रहा है पीड़ित , नहीं हो रही है सुनवाई
रणदीप भाटी-जुगला गैंग का सक्रिय बदमाश गिरफ्तार, कंस्ट्रक्शन बिल्डिंग सप्लायर से मांगी थी लाखों की रं...
रेलवे लाइन के पास अज्ञात शव मिला
बंद मकान का ताला तोड़कर लाखों की चोरी
बीटा-2 पुलिस के हत्थे चढ़े चार शातिर लूटेरे, लूटे हुए मोबाईल बरामद
इंजीनियरिंग की पढ़ाई छोड़ बना नक्सली
ग्रेटर नोएडा: 19 साल बाद रेप पीड़िता को न्याय मिल सका, 2002 मे हुई थी घटना
अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश, तीन बदमाश गिरफ्तार, चोरी की बारह बाइक बरामद
बैंक की दीवार चोरों ने तोड़ी
लूट कर रहे शातिर बदमाशों को बिसरख पुलिस ने दबोचा
यूपी एसटीएफ ने सुंदर भाटी गैंग के सक्रिय सदस्य को किया गिरफ्तार
पुलिस टीम पर हमला करने का आरोपी हुआ गिरफ्तार
 सिपाही ने पत्नी से की सरेआम मारपीट , दहेज़ उत्पीड़न का लगा आरोप