परचेज मैनेजर की पीट-पीटकर हत्या के आरोप में पब के मैनेजर समेत सात गिरफ्तार 

नोएडा : यहाँ के एक मॉल में परचेज मैनेजर को पीट-पीटकर हत्या के आरोपियों को सेक्टर-39 कोतवाली ने पब के मैनेजर देवेंद्र  समेत सात लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान 1.कुमेर सिंह बंगारी पुत्र भुपाल सिंह बंगारी  2.हिमांशु कुमार पुत्र मोहन कुमार  3.देवेन्द्र सिंह(मैनेजर) पुत्र सोवन सिंह 4.मैडी ठाकुर पुत्र विक्रम सिंह 5. गुड्डू सिंह पुत्र रामचन्द्र सिंह 6.कपिल उर्फ नाहर सिंह पुत्र धारा सिंह 7. (मैनेजर) सुन्दर सिंह रावत पुत्र बहादुर सिंह रावत को गार्डन गैलेरिया मॉल से गिरफ्तार किया गया है। जिनमें एक नामजद व एक अज्ञात अभियुक्त फरार चल रहा है जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे है।

एडिशनल डीसीपी नोएडा रणविजय सिंह ने बताया कि नोएडा सेक्टर-38ए स्थित गार्डन गलेरिया के एक पब-रेस्टोरेंट में पैसों के लेनदेन को लेकर हुए विवाद में ब्रजेश की हत्या हुई।  उन्होंने बताया कि सोमवार रात 10 बजे गार्डन गलेरिया माल के पब-रेस्टोरेन्ट लास्ट लेमन में खाने के बिल के लेनदेन को लेकर सेक्टर-77 स्थित सोसायटी में रहने वाले परचेज मैनेजर बृजेश के साथ मारपीट करते हुए सिर पर लात से गंभीर चोट पहुंचाकर बृजेश की हत्या कर दी थी। जिसके संबंध में सेक्टर-39 कोतवाली में रेस्टोरेंट के मैनेजर समेत हत्या का केस दर्ज करके 16 लोगों को हिरासत में लिया गया था।

घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज से जांच पर सामने आया है कि शापिंग माल के दो कर्मचारियों के साथ पब के मैनेजर समेत पांच लोगों ने बृजेश से मारपीट की थी। मामले की जांच के बाद आज  घटना का अनावरण करते सात लोगों को गार्डन गलेरिया माल से गिरफ्तार किया गया है। वहीं एक नामजद व एक अज्ञात आरोपित फरार चल रहा है जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

गौरतलब है कि बिहार के सिवान जिले के निवासी बृजेश कुमार राय (30) पत्नी पूजा पराशर और दो बच्चों के साथ सेक्टर-76 स्थित आम्रपाली प्रिंसली स्टेट सोसायटी में परिवार के साथ रहते थे। वह सेक्टर-80 स्थित वाहनों की बैटरी बनाने वाली जेएल एंड फिनिक्स फैक्ट्री में बतौर परचेज मैनेजर तैनात थे। सोमवार को दिन में फैक्ट्री में ड्यूटी के बाद एक महिला मित्र समेत सात दोस्तों के साथ पार्टी के लिए गार्डन गलेरिया माल के लास लेमंस पब में गए थे। वहां रेस्टोरेंट भी है, जहां पार्टी के दौरान बियर परोसने वाले वेटरों के साथ उनका विवाद हो गया था।

आरोप है कि बृजेश और उनके दोस्त बियर की क्रेट को सर पर रखकर नाचने के साथ शोर मचा रहे रह थे। पब के मैनेजर और वेटर ने 7,400 रुपये के बिल का भुगतान कर वहां से जाने को कहा, तो दोनों में कहासुनी हो गई। विवाद इतना बढ़ गया कि वहां कर्मचारी के रूप में मौजूद बाउंसरों ने बृजेश को पीटना शुरू कर दिया।
बृजेश के साथ अभद्रता और मारपीट देख उनके दोस्तों ने बीच बचाव किया, लेकिन बाउंसरों ने बृजेश को पीटना नहीं छोड़ा। जब तक वह जमीन पर गिर नहीं गया, तब तक बाउंसर उन्हें पीटते रहे। इससे उन्हें सिर के साथ शरीर में अंदरूनी चोट लगी। बृजेश को दोस्तों की मदद से इलाज के लिए प्रयाग अस्पताल में भर्ती कराया था।जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई थी।

यह भी देखे:-

फैक्ट्री में चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफ़ाश, पांच बदमाश गिरफ्तार
एनजीओ की सूचना पर बंधक बनाई गयी दो लड़कियों को पुलिस ने मुक्त कराया, आरोपी गिरफ्तार, कर रहा था यौन उत...
आतंकी हमले के मामले में पंजाब पुलिस ने नोएडा से दो लोगों को किया गिरफ्तार
ऑटो चालकों की गुंडई, ऑटो पर नहीं बैठने पर किया जानलेवा हमला
एक्सप्रेस वे पर बगैर नंबर के दौड़ रही हैं गाड़ियां, पुलिस बेपरवाह
हनी ट्रैप में फंसाने वाले गिरोह का पर्दाफाश, महिला समेत दो गिरफ्तार
हत्या मामले में वांटेड दो गिरफ्तार
तांत्रिक फैजान के मुरादाबाद में चार फ्लैट कुर्क
एटीएम कार्ड चोरी करके खाते से निकाली रकम
अलीगढ़ का टॉप-10 बदमाश ग्रेटर नोएडा में पुलिस एंकाउंटर में गोली लगने से घायल, उसका साथी फरार
बाईक सवार बदमाशों दिन दहाड़े महिला से लूटी चेन
राजधानी में बम होने की सूचना से मचा हड़कंप
जहाँगीरपुर: देशी शराब की दुकान से नगदी सहित दो लाख की चोरी
तीन बच्चे संदिग्ध परिस्थितियों में लापता
मां -बेटे की मौत का मामला, तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज
इन 29 अपराधियों पर लगा गैंग्स्टर