बड़ी सफलता , एसटीएफ नोएडा ने मेरठ से पकड़ा “पकौड़ी”

मेरठ : आज यूपी एसटीएफ NOIDA को मेरठ में 25 हजार के ईनामी बदमाश संजय कुमार उर्फ पकौड़ी को गिरफ्तार कर बड़ी कामयाबी हासिल की है । नाइन एमएम पिस्टल रखने वाले संजय के खिलाफ दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं।

एसटीएफ ने बताया कि कुख्यात संजय उर्फ पकौड़ी आज पकड़ में आया है । संजय उर्फ पकौड़ी को थाना सरूरपुर मेरठ मे दाखिल कर उसके खिलाफ मामला पंजीकृत कराया गया है। बता दें बीते काफी दिन से एसटीएफ को संजय के बारे में सूचनाएं मिल रही थीं।एसटीएफ अधिकारीयों ने उत्तर प्रदेश की विभिन्न इकाईयों/टीमों को लगातार अभिसूचना संकलन एवं कार्यवाही का निर्देश दिया था। एसटीएफ पश्चिमी, नोएडा के अपर पुलिस अधीक्षक राजीव नारायण मिश्र के निर्देशन एवं पुलिस उपाधीक्षक राजकुमार मिश्रा, पुलिस उपाधीक्षक के नेतृत्व में टीमों का गठन कर अभिसूचना तंत्र को सक्रिय किया गया।

एसटीएफ नोएडा की टीम कल रात से ही संजय उर्फ पकौड़ी को मेरठ में तलाश रही थी। संजय के मेरठ के थाना सरूरपुर क्षेत्र में होने की पुख्ता सूचना पर एसटीएफ ने घेराबंदी की। टीम ने नहर पटरी, मेन रोड, थाना सरूरपुर में घेराबंदी की। इसी दौरान संजय उर्फ पकौड़ी बाइक से आता दिखायी दिया। जिसे एसटीएफ टीम ने गिरफ्तार कर लिया।

संजय उर्फ पकौड़ी (उम्र करीब 50 वर्ष) ने बताया कि 2012 मेें उधम सिंह करनावल गैंग के सक्रिय सदस्य नीटू से आबादी की जमीन के कब्जे को लेकर विवाद हो गया था। नीटू ने भाई के साथ मिलकर ग्राम करनावल निवासी लीलू (योगेश भदौड़ गैंग का सक्रिय सदस्य) के दो भाईयों की हत्या कर दी थी।

इसके बाद संजय उर्फ पकौड़ी ने अपने छोटे भाई संजीव व लीलू के साथ मिलकर 2012 मेें नीटू की हत्या कर दी। इसके बाद उसका दायरा बढ़ता गया। उसकी गिरफ्तारी पर 25,000 का ईनाम घोषित किया गया था। पूछताछ पर संजय ने बताया कि उसने 9 एमएम पिस्टल से प्रवेन्द्र की हत्या की थी।

यह भी देखे:-

प्रॉपर्टी डीलर को गोली मारने का आरोपी पड़ोसी गिरफ्तार
दादरी : पुलिस एनकाउंटर में शातिर ईनामी वांटेड बदमाश को लगी गोली
दोस्तों के साथ मिलकर छात्रा ने रची थी खुद के अपहरण की कहानी , पुलिस-एसटीएफ ने किया पर्दाफाश 
बाउंसरों परेशान महिला व्यापारी ने सीएम योगी को ट्वीट कर की शिकायत
NEWS FLASH : हर्ष फायरिंग में किशोर की मौत
सफाई मजदूरों की नई कमेटी का हुआ गठन
दुकान में घुस कर लूट का मामला : अब तक नहीं हुई कोई कार्यवाही 
5 खनन माफियाओं पर लगाया गया गैंगस्टर
महिला ने लगाया पड़ोसियों पर मारपीट का आरोप
रेलवे ट्रैक पर मिला किशोर-किशोरी का शव
साईट - 5 पुलिस के हत्थे तेल लूटेरे , हाइवे व करते हैं वारदात
परिवार गया था बाहर, चोरों ने उड़ाया लाखों का माल
यूपी एसटीएफ नोएडा यूनिट के हत्थे चढ़ा 50 हज़ार का ईनामी कुख्यात बदमाश
#UPDATE : ग्रेटर नोएडा के नामी स्कूल में विदेशी छात्र के साथ हो रहा था कुकर्म, आरोपी स्कूल स्टाफ गिर...
मुठभेड़ के बाद एसटीएफ के हत्थे चढ़ा ईनामीबावरिया
नोएडा पुलिस के हत्थे चढ़ा शातिर लुटेरों का गिरोह, 12 बदमाश गिरफ्तार, लूट का माल बरामद