एनकाउंटर में मारा गया ईनामी सुमित गुर्जर ही था लूट का मुख्य सूत्रधार – गौतमबुद्धनगर पुलिस

ग्रेटर नोएडा : कासना कोतवाली क्षेत्र के सेक्टर चाई 4 में मंगलवार की रात को पुलिस एनकाउंटर में मारा गया बदमाश सुमित गुर्जर 20 सितबंर को चड्डा ग्रुप के कैश कलैक्शन टीम पर हमला करने वालों में मुख्य सूत्रधारथा जिस ने कार से उतरकर सबसे पहले गोलियां चलाई थी। पुलिस के अनुसार मारा गया बदमाश लूट की योजना बनाने के लिए लूट की घटना से सात दिन पूर्व ही बागपत से आकर अपने रिश्तेदारों के घर रूककर योजना बनाकर घटना को अंजाम दिया था।

20 सितबंर की रात को खेड़ा चैगानपुर गांव में स्थित शराब की दुकान के बाहर कुछ कार सवार बदमाशों ने चड्डा ग्रुप के कैश कलैक्शन टीम पर अंधाधुध फायरिंग कर के दो लोगो को मार दिया था और लगभग 10 लाख रूपए से भरा बैग लूट कर ले गए थे। पुलिस में कम्पनी की तरफ से 4 लाख 95 हजार रूपए ही लूट की तहरीर में बताए गए थे। पुलिस के अनुसार मंगलवार की रात को सेक्टर चाई 4 में मुठभेड के दौरान मारे गए बदमाश सुमित गुर्जर और अनिल , राजकुमार ने ही सबसे पहले कार से उतर कर कैश कलैक्शन की टीम पर गोलियां बरसानी शुरू कर दी थी। सुमित गुर्जर ने गार्ड से ही रुपयों से भरा बैग छीना था और उसकी रायफल लूट ली थी। सुमित गुर्जर पर लूट के मामले दर्ज थे और एसएसपी लव कुमार ने दो दिन पूर्व ही 25 हजार रूपए का ईनाम बढाया था। पुलिस के अनुसार घटना को अंजाम देने से पूर्व ही सुमित गुर्जर बागपत से अपने रिश्तेदारी के घर आकर रूका हुआ था।

सुमित रोजाना खेड़ा चैगानपुर गांव में स्थित शराब की दुकान पर काम करने वाले कपिल से मिलने जाता था। सुमित गुर्जर मंगलवार की रात को अपने किसी दोस्त से उसकी स्फिट कार मांग कर लाया था। पुलिस अब कार मालिक की जानकारी निकालने में लगी हैं। बागपत की चिरचिटा गांव में रहने वाला सुमित गुर्जर अपने घर में तीन भाईयों में सबसे छोटा था।
कासना कोतवाली प्रभारी निरीक्षक जितेन्द्र कुमार ने बताया कि सुमित गुर्जर एक ईनामी बदमाश था जो मंगलवार की रात को अपने किसी साथी से मिलने के लिए आया हुआ था जिसको गिरफ्तार करने की कोशिश की लेकिन पुलिस टीम पर गोलियां चलाने के बाद जबाबी कार्रवाई में उसके सीने मे गोली लगी जिसके कारण अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गई।

यह भी देखे:-

दरोगा का पिस्टल छीनकर भाग रहा था गौरव चंदेल का हत्यारोपी, पुलिस एनकाउंटर में घायल हुआ
9 मोटरसाइकिल सहित दो बदमाश पकड़े
प्रिंस भरद्वाज के नेतृत्व में युवा भ्रष्टाचार के साथ लड़ेंगे जंग
नशे में धुत छात्रों ने पुलिस से की बदसलूकी, पहुंचे हवालात
जहांगीरपुर पेट्रोल पंप पर संजय हत्याकांड को लेकर की बड़ी पंचायत
रिश्ते हुए तार-तार, मुआवजे को लेकर पिता- भाई पर लगा हत्या का आरोप
दादरी पुलिस ने किया चार शातिर लुटेरे को गिरफ्तार
ठक -ठक गिरोह का आतंक, रिटायर्ड आईएस को शिकार बनाया
नोएडा पुलिस के हत्थे चढ़े फर्जी एसटीएफ अधिकारी, जानिए इनकी काली करतूत
गौतमबुद्ध नगर जिला प्रशासन व पुलिस की बड़ी कार्यवाही , दो दर्जन गुंडों पर लगा गैंगस्टर
रेप का आरोपी हैवान जीजा गिरफ्तार
बच्ची से रेप का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार
रंजिश में सुरक्षा गार्ड को गोली मारी !
व्यापरी से रंगदारी मांगने वाले दुजाना गैंग के दो गुर्गे गिरफ्तार
मुठभेड़ के बाद इकोटेक - 3 पुलिस ने एटीएम हैकर्स को किया गिरफ्तार
पांच दुकानों में सेंधमारी कर हज़ारों की चोरी