लापता हुए हार्डवेयर कारोबारी की हत्या लोन के 5 लाख हडपने के लिये की गई थी, होमगार्ड समेत दो गिरफ्तार

कोतवाली बादलपुर क्षेत्र में स्थित छपरौला में हार्डवेयर की दुकान चलाने वाले लापता हुए 55 वर्षीय असलम की तलाश में जुटी बादलपुर कोतवाली पुलिस ने उनके शव को मेरठ के छिलौरा गांव से बरामद किया है. पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हत्या के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है यह दोनों आरोपी असलम के दोस्त थे और असलम को मिलने वाली 5 लाख की लोन की रकम को हड़पने के नीयत से उसकी हत्या की थी, पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल की गई स्कूटी को भी बरामद कर लिया है

पुलिस की गिरफ्त में खडे होमगार्ड विनेश और राजेश को हार्डवेयर कारोबारी असलम की हत्या के आरोप में मेरठ से गिरफ्तार किया है। उनकी निशानदेही पर असलम मेरठ के छिलौरा गांव से बरामद किया है.एडिशनल डीसीपी, सेंट्रल नोएडा इलामारन ने बताया कि 55 वर्षीय असलम पिछले 20 साल से दादरी की रज्जाक कालोनी में परिवार के साथ रहते थे। वह बादलपुर कोतवाली क्षेत्र स्थित छपरौला के सरपंच मार्केट में हार्डवेयर की दुकान करते थे। बीते 12 जनवरी की शाम पांच बजे के करीब वह दुकान बंद कर पड़ोसी दुकानदार को चाबी देकर अचानक गायब हो गए। दो दिन तक जब कुछ पता नहीं चला तो परिवारवालों और दुकानदार ने असलम को फोन किया, लेकिन नंबर स्विच आफ था। अनहोनी की आशंका होने पर स्वजन ने 19 जनवरी को कोतवाली में गुमशुदगी दर्ज कराई।

एडिशनल डीसीपी, ने बताया तफतीश के दौरान व्यापारी की दुकान के पास लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाली गई तो पता चला कि असलम 12 तारिख स्कूटी पर बैठकर होमगार्ड विनेश के साथ के साथ जाता हुआ दिखाइ दिया. शनिवार रात जब असलम का शव मेरठ में मिला तो पुलिस ने विनेश को पकड़ कर पूछताछ की। तब मामले का खुलासा हुआ. होमगार्ड विनेश ने पुलिस को बताया कि असलम के खाते में लोन के पांच लाख रुपये आए थे। रकम हड़पने के लिए उसने अपने साथी राजेश के साथ मिलकर मेरठ के भावनपुर क्षेत्र के गांव छिलेरा में पार्टी की। उसके बाद वहीं गला दबाकर हत्या कर शव को दफना दिया था। दोनों के कब्जे से घटना में इस्तेमाल स्कूटी बरामद की गई है।

इलामारन ने बताया कि विनेश गाजियाबद में होमगार्ड के पद पर कार्यरत है। पिछले दो महीने से वह अवकाश चल रहा था। पुलिस ने विनेश और राजेश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

यह भी देखे:-

पुलिस के हत्थे चढ़ा सरिया लूटेरा गिरोह, चार गिरफ्तार
भाजपा नेता हत्याकांड में वांटेड शार्प शूटर गिरफ्तार
सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष की गाड़ी चोरी
शराब पीने के लिए कर दिया क़त्ल , चार गिरफ्तार 
पारिवारिक कलह में भाई भतीजे ने ले ली जान, पढ़ें पूरी खबर 
बैंक का चैनल गेट तोड़कर चोरी का प्रयास
सुमित हत्याकांड : हत्यारोपी पिता-पुत्र गिरफ्तार , परिजनों ने की कड़ी कार्यवाही की मांग
सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाला युवक पुलिस हिरासत में
कंपनी के सेल्स मैनेजर पर हमला , लाठी डंडों से पीटा
बिसरख पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़
फल व्यापारी को अगवा कर बदमाशों ने 1.5 लाख लूटे
तलवार से वार कर सौतेली माँ को किया घायल
लूट की मोबाइल के साथ शातिर लुटेरे गिरफ्तार
ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट के फर्जी वर्चुअल अकाउंट बनाकर ठगी करने वाले दो साइबर ठगों को गिरफ्तार, दो करोड़...
एसटीएफ ने प्रधानाचार्य समेत दस को गिरफ्तार कर नक़ल कराने वाले गिरोह का किया भंडाफोड़
अब गेस्ट हॉउस बनते जा रहे हैं देह व्यापार का अड्डा,  चार युवती समेत छह गिरफ्तार