जेवर क्षेत्र पहुंचे आप के उत्तर  प्रदेश प्रभारी संजय सिंह, तीनों विधानसभाओं के प्रत्याशियों के पक्ष में वोट करने की अपील की 

ग्रेटर नोएडा : आज गणतंत्र दिवस पर आम आदमी पार्टी के उत्तर प्रदेश प्रभारी और राज्यसभा सांसद संजय सिंह जनपद गौतमबुद्ध नगर आये और जिले की तीनों विधानसभाओं के प्रत्याशियों के पक्ष में वोट करने की अपील की सर्वप्रथम जेवर के अट्टा फतेहपुर पहुँचकर जेवर की प्रत्याशी पूनम सिंह के पक्ष में वहां  उपस्थित लोगों से वोट करने की अपील की और वहाँ उपस्थित लोगों को आम  आदमी पार्टी की कार्यशैली और दिल्ली सरकार के कार्यो की जानकारी दी।यहाँ पर सांसद महोदय ने ध्वजारोहण भी किया।

इसके बाद सांसद संजय सिंह दादरी पहुंचे और दादरी प्रत्याशी संजय सिंह (तुगलपुर) के पक्ष में वहां उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि दिल्ली में अरविंद केजरीवाल चुनाव में कहते है कि यदि हमने काम किया है तो वोट देना लेकिन यहाँ के जन-प्रतिनिधि की ऐसी कहने की हिम्मत ही नही है क्योंकि उन लोगो ने कोई काम किया ही नही है। अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली मॉडल तैयार किया है और वही दिल्ली मॉडल उत्तर प्रदेश में भी लागू किया जाएगा। सांसद संजय सिंह ने बताया कि गौतमबुद्ध नगर आम आदमी इस बार बदलाव के लिए तैयार है।

शाम को सांसद संजय सिंह नोएडा पहुंचकर नोएडा प्रत्याशी पंकज अवाना के पक्ष में सेक्टर 8,9 व 10 में डोर टू डोर लोगो से जनसंपर्क किया और पंकज अवाना के पक्ष में वोट करने की अपील की। सभी कार्यक्रमों में प्रदेश के वरिष्ठ उपाध्यक्ष और पशिचिमी उत्तर प्रदेश के चुनाव प्रभारी सोमेंद्र ढाका ने भी आप आदमी पार्टी के प्रत्याशियों के पक्ष में वोट करने की अपील की।

जिला महासचिव व पार्टी प्रवक्ता संजीव निगम ने बताया कि इस अवसर पर जिलाध्यक्ष भूपेंद्र जादौन,प्रदेश सचिव व जिला प्रभारी मीनाक्षी श्रीवास्तव, प्रदेश सचिव अशोक कमांडो,कला एवं सांस्कृतिक प्रकोष्ठ की प्रदेश अध्यक्ष बोईशाली सिन्हा, जिला प्रवक्ता ए के सिंह, जिले के वरिष्ठ उपाध्यक्ष अनिल चेंची,राहुल सेठ, दिलदार अंसारी,रवि चौधरी सहित कई प्रदेश के और जिले के पदाधिकारी ,कार्यकर्ता और स्थानीय लोग मौजूद रहे।

यह भी देखे:-

सियासत से सत्ता : गुजरात के बदलाव में यूपी के लिए भी बड़ा संदेश, असंतुष्टों को नसीहत
बीजेपी जिला उपाध्यक्ष ने क्लीनिक का फीता काटकर किया शुभारंभ
सख्त फैसला: कोरोना वैक्सीन की दोनों खुराक न लेने वाले इन कर्मचारियों का रुकेगा वेतन, सरकार ने जारी क...
ग्रेटर नोएडा : इस चुनाव मे राम किसका करेंगे बेड़ा पार.....
Up Election 2022 : जानिए गौतमबुद्ध नगर में कुल मतदान प्रतिशत कितना रहा, नोएडा दादरी जेवर में कौन रह...
जयंती पर सपाइयों ने याद किये मुलायम सिंह यादव
पुलिस कमिश्नर ने जारी की एडवाइजरी, मास्क नहीं पहनने पर ....
वाराणसी कमिश्नर की अपील: यहां आने से करें परहेज, बढ़ रहा कोरोना
5 दिनों में कोरोना केसों की रफ्तार ने तोड़ा 10 महीने का रिकॉर्ड, 78 दिन बाद मिले करीब 40,000 नए मामल...
पुलवामा में शहीद हुए शामली के जवान के घर पहुंचे राहुल गांधी
कार लूटेरों के साथ पुलिस की मुठभेड़ , एक बदमाश को लगी गोली, एक घायल 
कोरोना अपडेट: जानिए गौतमबुद्ध नगर का क्या है हाल, एक और मरीज ने दम तोड़ा
ग्रेटर नोएडा में उत्तराखंड भव्य सांस्कृतिक कार्यक्रम, शुरू, लोक कलाकार दे रहे हैं प्रस्तुति
होली पब्लिक स्कूल में बड़े उत्साह के साथ मनाया गया वार्षिक खेल दिवस
यूपी : मुकुल गोयल हैं प्रदेश के नयें डीजीपी, मुख्यमंत्री से की मुलाकात
154 किसानों को आबादी भूखंड का आवंटन