“उत्तर प्रदेश की समृद्धि के लिए ग्रामीण सड़कों का निर्माण जरूरी”  : धीरेन्द्र सिंह 

“उत्तर प्रदेश की समृद्धि के लिए ग्रामीण सड़कों का निर्माण जरूरी”    उपरोक्त शब्द आज दिनांक 04 जनवरी 2022 को प्रदेश के उपमुख्यमंत्री शव प्रसाद मौर्य जी ने लखनऊ से वर्चुअल माध्यम से उत्तर प्रदेश में 10725 करोड़ों रुपए के विकास कार्यों का शुभारंभ व लोकार्पण करते समय कहे। इस मौके पर मुख्यमंत्री माननीय केशव प्रसाद मौर्य  ने 30 करोड़ 70 लाख रुपये की धनराशि से विशेष मरम्मत के जेवर विधानसभा के ग्रामीण मार्गो का भी शुभारंभ किया।

कस्बा दनकौर स्थित गुरु द्रोणाचार्य मंदिर के प्रांगण में जेवर विधानसभा क्षेत्र के सैकड़ों ग्रामीण भी इस कार्यक्रम उपस्थित रहे।
वर्चुअल कार्यक्रम के बाद जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने उपस्थित पार्टी पदाधिकारियों व क्षेत्र के सम्मानित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि “प्रदेश का नेतृत्व माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के हाथों में आने के बाद इस क्षेत्र में भू-माफिया और गुंडागर्दी की सफाई का काम शुरू हो गया था। आज गुंडे और भूमाफिया अपनी जान की भीख मांग रहे हैं। जेवर में दुनिया के तीसरे नंबर का एयरपोर्ट के भूमि पूजन का शिलान्यास देश के यशस्वी प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी जी कर चुके हैं। जेवर एयरपोर्ट एशिया का पहला अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट होगा, जो उत्तर-भारत के नौजवानों के भविष्य को संवारने का काम करेगा। पहले हमारे क्षेत्र के लोग दिल्ली, राजस्थान व हरियाणा में नौकरी करने के लिए जाते थे, लेकिन अब दूसरे राज्य के लोग जेवर में नौकरी करने के लिए आएंगे। यह परिवर्तन मात्र साढ़े 04 वर्षों का परिवर्तन है। तत्कालीन सरकारों में विकास कार्यों को शैतानी ताकतों ने अवरुद्ध करने का काम किया था, लेकिन आज वहीं शैतानी ताकतें, अपने घर में छुप कर विकास को होता देख रही है।”

“05 करोड़ 35 लाख रुपये के विकास कार्यों का भी हुआ शुभारंभ”
जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने दनकौर स्थित गुरु द्रोणाचार्य के मंदिर प्रांगण में आज दिनांक 4 जनवरी 2022 को यमुना एक्सप्रेस वे औद्योगिक विकास प्राधिकरण से ग्राम ढाक, मिलक धनोरी, उस्मानपुर, डेरिन गुजरान, चांदपुर आछेपुर, पारसौल व मुतैना में 05 करोड़ 37 लाख रुपये की धनराशि से निर्मित होने वाले विकास कार्यों का भी शुभारंभ किया।

“विधायक निधि से 01 करोड़ 23 लाख रुपए की धनराशि से कराए जाएंगे विकास कार्य।”

जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने विधायक निधि से 01 करोड़ 23 लाख रुपये की धनराशि से निर्मित होने वाले 16 विकास कार्यों का भी शुभारंभ किया।
अंत में जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि “प्रदेश सरकार आमजन की सरकार है। इस सरकार का मकसद सिर्फ और सिर्फ विकास कराना ही है। देश के लोकप्रिय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी व प्रदेश के लोकप्रिय मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ सबका साथ, विकास विकास के तहत देश और प्रदेश में कार्य कर रहे हैं।”

01 करोड़ 05 लाख रुपए की धनराशि से बनने वाली सिंचाई विभाग की सड़क ग्रेटर नोएडा से जेवर एयरपोर्ट को सीधा जोड़ देगी। यह सड़क गांव फजायलपुर से खेरली हाफिजपुर तक निर्मित होगी। मांट ब्रांच शाखा गंग नहर इस सड़क मार्ग का निर्माण करेगी, जिसका शुभारंभ भी आज दनकौर स्थित गुरु द्रोणाचार्य के मंदिर प्रांगण में किया गया।

यह भी देखे:-

अपहरण व रिश्वत मांगने के आरोप साइबर थाने का कांस्टेबल समेत 2 गिरफ्तार, दारोगा समेत पाँच कांस्टेबल फ...
लखीमपुर खीरी मामला: आशीष मिश्र समेत तीन की जमानत पर टला फैसला, अब तीन नवंबर को होगी सुनवाई
गांधी जयंती: राहुल ने किसान आंदोलन पर सरकार को घेरा, बोले- विजय के लिए केवल एक सत्याग्रही ही काफी
घर में घुसकर नाबालिग किशोरी से छेड़छाड़
लोगों को जागरूक कर रोटरी क्लब ग्रेनो ने बाँटे हेलमेट
रोटरी क्लब ग्रीन ग्रेटर नोएडा की नई कार्यकारिणी का हुआ गठन, अमित राठी बने अध्यक्ष 
यूपी कैबिनेट के फैसले : दूसरे विभागों में भी मिल सकेगी मृतक आश्रितों को अनुकंपा नियुक्ति
ग्रेटर नोएडा : पटेल जयंती 31 अक्टूबर को रन फॉर यूनिटी का आयोजन
बोड़ाकी रेलवे स्टेशन के पास का फाटक रहेगा  बंद 
Lakhimpur Kheri violence: सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई शुरू, फिर गवाहों के बयान को लेकर अड़ रहा पेच
प्रेमपाल यादव बने समाजवादी युवजन सभा के प्रदेश सचिव
यूपी रोडवेज की बस पलटी, ड्राईवर घायल
ब्रेकिंग ग्रेटर नोएडा ईस्टर्न पेरिफेरल हाईवे पर सुबह तड़के कुर्सियों टेम्पो में अज्ञात वाहन ने मारी ...
रेरा बिल को मजबूत करे सरकार, बिल्डर नही मानते रेरा ऑर्डर - नेफोमा
बालीवुड के किसी फिल्म जैसी कहानी  नेपाल के कृष्णा की, एक मां ने जन्म दिया दूसरी ने 27 साल तक पाला, प...
एनटीपीसी दादरी में 74वां स्वतंत्रता दिवस मनाया गया