“उत्तर प्रदेश की समृद्धि के लिए ग्रामीण सड़कों का निर्माण जरूरी”  : धीरेन्द्र सिंह 

“उत्तर प्रदेश की समृद्धि के लिए ग्रामीण सड़कों का निर्माण जरूरी”    उपरोक्त शब्द आज दिनांक 04 जनवरी 2022 को प्रदेश के उपमुख्यमंत्री शव प्रसाद मौर्य जी ने लखनऊ से वर्चुअल माध्यम से उत्तर प्रदेश में 10725 करोड़ों रुपए के विकास कार्यों का शुभारंभ व लोकार्पण करते समय कहे। इस मौके पर मुख्यमंत्री माननीय केशव प्रसाद मौर्य  ने 30 करोड़ 70 लाख रुपये की धनराशि से विशेष मरम्मत के जेवर विधानसभा के ग्रामीण मार्गो का भी शुभारंभ किया।

कस्बा दनकौर स्थित गुरु द्रोणाचार्य मंदिर के प्रांगण में जेवर विधानसभा क्षेत्र के सैकड़ों ग्रामीण भी इस कार्यक्रम उपस्थित रहे।
वर्चुअल कार्यक्रम के बाद जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने उपस्थित पार्टी पदाधिकारियों व क्षेत्र के सम्मानित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि “प्रदेश का नेतृत्व माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के हाथों में आने के बाद इस क्षेत्र में भू-माफिया और गुंडागर्दी की सफाई का काम शुरू हो गया था। आज गुंडे और भूमाफिया अपनी जान की भीख मांग रहे हैं। जेवर में दुनिया के तीसरे नंबर का एयरपोर्ट के भूमि पूजन का शिलान्यास देश के यशस्वी प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी जी कर चुके हैं। जेवर एयरपोर्ट एशिया का पहला अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट होगा, जो उत्तर-भारत के नौजवानों के भविष्य को संवारने का काम करेगा। पहले हमारे क्षेत्र के लोग दिल्ली, राजस्थान व हरियाणा में नौकरी करने के लिए जाते थे, लेकिन अब दूसरे राज्य के लोग जेवर में नौकरी करने के लिए आएंगे। यह परिवर्तन मात्र साढ़े 04 वर्षों का परिवर्तन है। तत्कालीन सरकारों में विकास कार्यों को शैतानी ताकतों ने अवरुद्ध करने का काम किया था, लेकिन आज वहीं शैतानी ताकतें, अपने घर में छुप कर विकास को होता देख रही है।”

“05 करोड़ 35 लाख रुपये के विकास कार्यों का भी हुआ शुभारंभ”
जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने दनकौर स्थित गुरु द्रोणाचार्य के मंदिर प्रांगण में आज दिनांक 4 जनवरी 2022 को यमुना एक्सप्रेस वे औद्योगिक विकास प्राधिकरण से ग्राम ढाक, मिलक धनोरी, उस्मानपुर, डेरिन गुजरान, चांदपुर आछेपुर, पारसौल व मुतैना में 05 करोड़ 37 लाख रुपये की धनराशि से निर्मित होने वाले विकास कार्यों का भी शुभारंभ किया।

“विधायक निधि से 01 करोड़ 23 लाख रुपए की धनराशि से कराए जाएंगे विकास कार्य।”

जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने विधायक निधि से 01 करोड़ 23 लाख रुपये की धनराशि से निर्मित होने वाले 16 विकास कार्यों का भी शुभारंभ किया।
अंत में जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि “प्रदेश सरकार आमजन की सरकार है। इस सरकार का मकसद सिर्फ और सिर्फ विकास कराना ही है। देश के लोकप्रिय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी व प्रदेश के लोकप्रिय मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ सबका साथ, विकास विकास के तहत देश और प्रदेश में कार्य कर रहे हैं।”

01 करोड़ 05 लाख रुपए की धनराशि से बनने वाली सिंचाई विभाग की सड़क ग्रेटर नोएडा से जेवर एयरपोर्ट को सीधा जोड़ देगी। यह सड़क गांव फजायलपुर से खेरली हाफिजपुर तक निर्मित होगी। मांट ब्रांच शाखा गंग नहर इस सड़क मार्ग का निर्माण करेगी, जिसका शुभारंभ भी आज दनकौर स्थित गुरु द्रोणाचार्य के मंदिर प्रांगण में किया गया।

यह भी देखे:-

सोसाइटी की लिफ्ट गिरने से महिला को लगी गंभीर चोट
गौतमबुद्ध नगर: भाजयुमो से दायित्व मुक्त मंडल अध्यक्ष ने जिलाध्यक्ष पर लगाए गंभीर आरोप
सपाईयों ने सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती मनाई
विधिक सहायता केंद्र व जिला विधिक सेवा प्राधिकरण ने शतप्रतिशत मतदान के लिए किया जागरूक
भारतीय योग संस्थान के संस्थापक प्रकाश लाल की मनाई गई नौंवी पुण्यतिथि
आत्महत्या करने जा रहे दंपति परिवार को पुलिस ने बचाई जान
ग्रेटर नोएडा : पत्रकार पर जानलेवा हमले के मामले में पुलिस खाली हाथ, ग्रेटर नोएडा प्रेस क्लब ने दी धर...
किसान आंदोलन को सफल बनाने के लिए किया जागरूक
देखें VIDEO, सुनिए तिलपता की महिला ग्रामीणों का दर्द
आगामी 31 मार्च को  ग्रेटर नोएडा में ईट राइट मेले का होगा आयोजन
अन्ना आन्दोलन के समर्थन में ग्रेटर नोएडा में कैंडल मार्च
22 राज्यों ने घटाए पेट्रोल-डीजल के दाम, गैर-भाजपा शासित राज्यों ने अब तक नहीं की कटौती
श्री रामलीला कमेटी ग्रेटर नोएडा , मोक्षधाम में भगवान की 51 फिट ऊँचीभगवान शिव के प्रतिमा की करेगी स्थ...
जिला पंचायत चुनाव:  बीजेपी प्रत्यासी सोनू प्रधान ने चुनाव कार्यालय का किया उद्घाटन
G20 Summit In India : Summit में कौन- कौन लेगा हिस्सा, देखें भारत आने वाले मेहमानों की लिस्ट
वैन - केंटर की टक्कर में बच्चे समेत 3 घायल