जी.एन.आई.ओ.टी. संस्थान में वैश्य व्यापारी सम्मलेन का विशाल आयोजन

जी.एन.आई.ओ.टी. ग्रुप ऑफ इंस्टीटूशन्स के प्रांगण में पश्चिमी उत्तर प्रदेश के वैश्य व्यापारी सम्मलेन का विशाल आयोजन किया गया। कार्यक्रम केआयोजक राजेश गुप्ता जी ( चेयरमैन, जी.एन.आई.ओ.टी. संस्थान समूह एवं क्षेत्रीय सह -संयोजक भाजपा शिक्षण संस्थान प्रकोष्ठ, पश्चिमी उत्तर प्रदेश ) ने व्यापारी वर्ग की समस्याओं पर विमर्श एवं सरकार से समाधान हेतु इस सम्मलेन का आव्हान किया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि माननीय श्री नन्द गोपाल गुप्ता ‘नन्दी जी’ (कैबिनेट मंत्री , उत्तर प्रदेश सरकार) एवं गुप्ता (राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, महिला मोर्चा भाजपा) की बहुमूल्य उपस्थिति रही।

कार्यक्रम का शुभारंभ सभी अतिथिओं ने माँ सरस्वती की वंदना एवं दीप प्रज्वलित करके किया। तत्पश्चात राजेश गुप्ता ने मंच से सभी अतिथिओं का जी.एन.आई.ओ.टी. संस्थान के प्रांगण में स्वागत करते हुए कहा कि वैश्य व्यापारी सम्मलेन का उद्देश्य सभी वैश्य व्यापारी बंधुओं को संगठित करना है। इस सम्मलेन में ग्रेटर नोएडा , नोएडा , ग़ाज़िआबाद, हापुड़ , मेरठ , मुज्जफर नगर, खुर्जा , बुलंदशहर , दनकौर, दादरी, पश्चिमी उत्तर प्रदेश के लगभग सभी जिलों से वैश्य व्यापारी समाज के लोग सम्मिलित हुए। कार्यक्रम की विशिष्ठ अतिथि रेखा गुप्ता ने अपने सम्बोधन में अपना राजनीतिक अनुभव साझा करते हुए वैश्य समाज के सभी लोगों को एकजुट होकर भाजपा के सशक्त नेतृत्व के साथ खड़े होने की जरूरत को बताया। भाजपा सरकार में ही वैश्य एवं व्यापारी वर्ग की भी सुरक्षा है।
कार्यक्रम के अंत में मुख्य अतिथि नन्द गोपाल गुप्ता ‘नन्दी'(कैबिनेट मंत्री , उत्तर प्रदेश सरकार) ने अपने सम्बोधन में सभी वैश्य एवं व्यापारी बंधुओं का आभार व्यक्त करते हुए सभी को एकजुट होकर फिर से योगी सरकार को लाने का आवाहन किया और कहा कि आज देश को मोदी जी और उत्तर प्रदेश को योगी जी का कुशल एवं सशक्त नेतृत्व मिला है। उन्होंने कहा कि आज उत्तर प्रदेश भयमुक्त हो गया जिसमें हर एक व्यापारी स्वतंत्र रूप से व्यापर कर सकता है। उन्होंने जोर देकर कहा कि किसी भी समाज का संगठित होना ही उसका सम्मान, सुरक्षा एवं उसकी राजनीतिक भागीदारी तय करता है। इसलिए उन्होंने कानपुर में 8th जनवरी 2022 को होने जा रहे आगाज -2022 कार्यक्रम में भारी संख्या में वैश्य व्यापारी बंधुओं को पहुंचने के लिए कहा। जिसकी जिम्मेदारी लेते हुए श्री राजेश गुप्ता जी ने कहा कि वे, पश्चिमी उत्तर प्रदेश से हज़ारों की संख्या में वैश्य व्यापारी वर्ग के लोगों को लेकर पहुँचेंगे।

कार्यक्रम के समापन पर राजेश गुप्ता ने मुख्य अतिथि माननीय श्री नन्द गोपाल गुप्ता ‘नन्दी जी’ का विशेष आभार व्यक्त करते हुए सभी आये हुए अतिथि एवं वैश्य व्यापारी बंधुओं का भी सहृदय आभार व्यक्त किया और कहा कि वैश्य व्यापारी वर्ग की आवाज न केवल सरकार तक पहुंचेगी बल्कि सरकार हमारे सम्मान एवं सत्ता में भागीदारी को भी सुनिश्चित करेगी।

यह भी देखे:-

सीएम योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा को लेकर छावनी में तब्दील दादरी
गृह कलेश के चलते लगाई फांसी
दर्दनाक : ग्रेटर नोएडा में खुले नाले तेज रफ्तार कार गिरी, छात्र व छात्रा की मौत, एक की हालत गंभीर
'बाजार जाएं तो थैला लेकर जाएं, पॉलिथीन को न कहें’
ग्रेटर नोएडा : जाट महासम्मेलन शनिवार 7 अक्टूबर को , प्रतिभाशाली बच्चे होंगे सम्मानित, नामी गिरामी हस...
यमुना प्राधिकरण क्षेत्र में चलेगी देश की पहली पॉड टैक्सी, रूट से लेकर स्पीड तक जानिए सबकुछ
गणेश उत्सव में रागनी कलाकारों ने मचाई धूम, मेले में उमड़ी भीड़
गलगोटिया काॅलिज में रोटेरी क्लब का स्थापना दिवस मनाया गया
मंगलमय संस्थान द्वारा चलाया गया जागरूकता अभियान ‘‘बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ’’
गुणवत्ता के साथ हो विकास कार्य - डीएम बी.एन. सिंह
ग्रेटर नोएडा : G20 के लिए राष्ट्रपति भवन पहुंचा विद्यार्थियों का दल
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री जी की नोएडा वासियों के लिए 2821 करोड़ की मिली सौगात
बाइक का कागज दिखाया, फिर भी कर दी छात्र की पिटाई , परिजनों ने किया पुलिस चौकी का घेराव
आगामी त्योहारों को लेकर एडीसीपी और एसीपी ने की मीटिंग
ग्रेटर नोएडा - यमुना प्राधिकरण में जीएम से लेकर प्रबंधक तक हुआ विभागीय फेरबदल
परशुराम जन्मोत्सव का आयोजन 8 मई को, प्रतिभाशाली बच्चे होंगे सम्मानित