गौतमबुद्ध नगर: भाजयुमो से दायित्व मुक्त मंडल अध्यक्ष ने जिलाध्यक्ष पर लगाए गंभीर आरोप

ग्रेटर नोएडा: 14 दिसंबर रात्रि को सोशल मीडिया के माध्यम से भाजयुमो जिला अध्यक्ष राज नागर द्वारा एक सूचना प्रकाशित किया गया जिसमें दनकौर और रबूपुरा मंडल में बालेश्वर नागर और दीपक तोमर को मंडल अध्यक्ष का नवीन दायित्व दिया गया।


  1. उल्लेखनीय है कि रबूपुरा और दनकौर मंडल के पूर्व भाजयुमो अध्यक्ष मयंक पंडित और नरेश शर्मा को कुछ महीने पहले ही नियुक्त किया गया था। 1 अक्टूबर 2021 को मयंक पंडित और दीपक शर्मा को मंडल अध्यक्ष का दायित्व सौंपा गया था और महज 2 महीने के अंदर उन्हें हटा दिया गया है। जिसके बाद यह मामला सोशल मीडिया पर तूल पकड़ रहा है।


दायित्व मुक्त हुए पूर्व भाजयुमो अध्यक्ष नरेश शर्मा ने जिला अध्यक्ष राजनगर पर गंभीर आरोप लगाए हैं, ग्रेनोन्यूज से बातचीत के दौरान नरेश शर्मा ने बताया कि मुझे भाजयुमो मंडल अध्यक्ष के रूप में दूसरी बार दायित्व सौंपा गया था, मेरे काम के आधार पर ही दिया गया था यह दायित्व ,परंतु वर्तमान में जिला अध्यक्ष युवा मोर्चा पक्षपात कर रहे हैं, नरेश शर्मा ने जिला अध्यक्ष राजनागर पर आर्थिक लेन-देन का भी आरोप लगाया।

मयंक पंडित ने ग्रेनोन्यूज से बातचीत के दौरान बताया कि “हमें दायित्व मुक्त करने से पहले कोई भी जानकारी नहीं दिया गया है, सोशल मीडिया के माध्यम से ही हमें भी जानकारी प्राप्त हुआ है कि हमारे मंडल में नए अध्यक्ष की नियुक्ति की गई, मयंक पंडित ने यह भी कहा कि जिला अध्यक्ष राज नागर ने हमसे बातचीत के दौरान कहा था कि अगर आप काम नहीं करेंगे तो आपको हटा दिया जाएगा, परंतु मैं समर्पित भाव से संगठन के लिए काम कर रहा हूं और आगे भी करता रहूंगा। ”


भाजयुमो जिला अध्यक्ष राज नागर ने ग्रेनोन्यूज से बातचीत के दौरान बताया कि ” भाजपा युवा मोर्चा भाजपा की रीढ़ है ,हमारे ऊर्जावान कार्यकर्ता संगठन को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाते हैं, हम अपने टीम का गठन इसी उद्देश्य को ध्यान में रखते हुए करते हैं कि हमें उन लोगों को दायित्व सौंपना है जो समर्पित होकर हमेशा बेहतर तरीके से संगठन का सेवा करें।”

साथ ही नरेश पंडित द्वारा लगाए जा रहे आरोपों को जिलाध्यक्ष ने खारिज किया, राजनागर ने कहा कि पिछले कार्यकाल के दौरान नरेश पंडित ने अच्छे कार्य किए थे, जिसे देखते हुए दोबारा मंडल अध्यक्ष बनाया गया था परंतु इस बार उनका कार्य बेहतर नहीं है।

मयंक पंडित के मंडल कार्यकारिणी के साथ बेहतर सामंजस्य स्थापित नहीं हो पा रहे हैं जिसके वजह से संगठन का कार्य उचित तरीके से नहीं हो पा रहा है ।
जिला अध्यक्ष राज नागर ने बताया कि मयंक पंडित और नरेश शर्मा को हटाया नहीं गया है ,उन्हें नई कार्यकारिणी में समायोजित किया जाएगा।

सोशल मीडिया के माध्यम से राजनगर पर ब्राह्मणों के साथ पक्षपात करने का आरोप लगाया जा रहा है, जिसके जवाब में ग्रेनोन्यूज से बातचीत के दौरान राजनागर ने कहा कि मैं कभी भी ब्राह्मण भाइयों के साथ पक्षपात नहीं कर सकता हूं, मैंने उनसे राजनीति करना सीखा है।

यह भी देखे:-

ग्रेटर नोएडा में आज से शुरू होगी श्री विजय कौशल जी महाराज की श्री हनुमंत कथा
ग्लोबल न्यू कार असेसमेंट प्रोग्राम (जीएनकैप) ने भारत में शुरू किया ‘स्टाॅप द क्रैश’ अभियान
Diwali 2021: खुद की तस्वीर का WhatsApp Sticker बनाकर देना चाहते हैं दिवाली की शुभकामनाएं
स्वतंत्रता सेनानी की धर्मपत्नी विद्या गुर्जर को किया करप्शन फ्री इंडिया संगठन ने सम्मानित
किसान सभा ने प्राधिकरण को बंद करने की दी चेतावनी
अच्छी खबर: ग्रेटर नोएडा में अंतरराष्ट्रीय दोपहिया सर्विसिंग कंपनी स्पिडफोर्स के आउटलेट की हुई शुरुआत
वर्ल्ड डिसएबल टी-10 में हुआ गौतमबुद्धनगर के दिव्यांग का चयन
एकमुश्त भुगतान पर आवंटित हुए सभी 83 औद्योगिक भूखंड
यमुना एक्सप्रेस वे पर घने कोहरे का कहर, गाड़ियों की टक्कर में कई घायल, 1 के मौत की खबर
मोबाईल एप के जरिए होगी ओमीक्रॉन-2 सेक्टर की सुरक्षा, जानिए कैसे पढ़ें पूरी खबर
यूपी बोर्ड 10वीं के नतीजे घोषित, रमनदीप और निशांत बने जिला के टॉपर
शारदा विश्वविद्यालय में कम्प्यूटिंग, संचार और इंटेलिजेंट सिस्टम पर इंटरनैशनल सेमिनार का आयोजन
स्कूली बच्चों और शिक्षकों ने लगाए पौधे
UP Budget Session 2021: CM ने विपक्ष पे साधा निशाना बोले- किसानों की जमीन कब्जाने वाले अब बने हैं हि...
बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी, शिक्षा स्वास्थ्य आदि मुद्दों को लेकर माकपा ने किया नगर मजिस्ट्रेट कार्यालय ...
COVID 19 : गौतमबुद्ध नगर में पिछले 24 घंटे में एक भी पॉजिटिव केस नहीं , देखिये विस्तृत रिपोर्ट