ऑनलाइन ऐप से क्रिकेट पर सट्टा लगाने वाले गैंग का पर्दाफाश, 3 सट्टेबाज़ गिरफ्तार, कब्जे से 26 एटीएम कार्ड, नकदी पर्ची बरामद 

नोएडा । क्रिकेट पर ऑनलाइन सट्टा लगाने वाले तीन सट्टेबाजो को थाना सेक्टर 58 पुलिस ने आज गिरफ्तार किया है। इनके पास से पुलिस ने 26 एटीएम कार्ड, 9 फर्जी आधार कार्ड, 6 मोबाइल फोन, 4,50,000 रूपए नगद, सट्टे से संबंधित पर्चियां आदि बरामद की है। इनका एक साथी सलमान फरार है पुलिस उसकी तलाश कर रही है। पूछताछ के दौरान गिरफ्तार बदमाशों ने पुलिस को बताया है कि ये लोग एनसीआर क्षेत्र में काफी दिनों से क्रिकेट पर सट्टा खिलवाने का काम कर रहे हैं।

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि बीती रात को एक सूचना के आधार पर थाना सेक्टर 58 पुलिस ने सेक्टर 60 के पास से क्रिकेट पर ऑनलाइन सट्टा खिलवाने वाले गैंग के तीन सदस्य पंकज गिरी पुत्र रामेश्वर गिरी निवासी नंदग्राम गाजियाबाद, शिवम चौहान पुत्र राजेंद्र चौहान निवासी नंद ग्राम गाजियाबाद तथा शिवम कुमार पुत्र मुकेश बाबू निवासी नंद ग्राम गाजियाबाद को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि इनके पास से पुलिस ने 26 एटीएम कार्ड, 9 फर्जी आधार कार्ड, 6 मोबाइल फोन, 4,50,000 रूपए नगद तथा 13 सट्टे की पर्चिया आदि बरामद की है। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार बदमाशों ने पुलिस को बताया है कि वे लोग काफी दिनों से पूरे एनसीआर दिल्ली, गाजियाबाद, मेरठ, नोएडा में सक्रिय हैं, तथा उनके द्वारा लोगो से क्रिकेट पर ऑनलाइन सट्टा लगावाया जाता है। ये लोग क्रिकेट लाइन गुरु, क्रिकबुज ऐप,  व आईपीएल तथा अलग-अलग लीग क्रिकेट में जैसे अबू धाबी क्रिकेट लीग, बिग बेस क्रिकेट लीग, आईपीएल क्रिकेट लीग मे  क्रिकेट मैच पर, ऑनलाइन साइट पर चल रहे सट्टा किंग के माध्यम से सट्टा खिलवाने का काम करते हैं। उन्होंने बताया कि ये लोग सोशल साइट के माध्यम से भी लोगों से संपर्क बढ़ाते हैं, तथा लोगों को सट्टा खेलने के लिए गैंग में शामिल करते हैं। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि एक मैच में सट्टा पर 65 से 70 लाख रुपए का ट्रांजैक्शन  होता है। ये लोग एनसीआर के अलग-अलग जगहों से सटे से प्राप्त हुए पैसा एटीएम के माध्यम से निकालते हैं। पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि इस गैंग का सरगना पंकज गिरी है। इनका एक साथी सलमान निवासी सेक्टर 22 नोएडा फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

यह भी देखे:-

लखीमपुर-खीरी घटना के विरोध में माकपा व सीटू कार्यकर्ताओं ने नगर मजिस्ट्रेट कार्यालय पर प्रदर्शन कर द...
गणेशोत्सव में सजी कवियों की महफ़िल, ''चंद्रयान को -2 चंद्रमा पर पहुंचाया है" : कवि अमित शर्मा
AUTO EXPO 2018 : सुरक्षा व्यवस्था कड़ी रखने के लिए बैठक
अमर शहीदों के सम्मान के लिए दीप शहीदों के नाम
अखण्ड भारत की यात्रा पर निकले बाइकर्स का ग्रेटर नोएडा में स्वागत
पत्रकार पर हुए जानलेवा हमले में ग्रहणों प्रेस क्लब ने डीएम को ज्ञापन सौंपा
जहांगीरपुर कस्बे में निकाली मां काली की शोभयात्रा
केंद्रीय मंत्री पियूष गोयल व जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह के नेतृत्व में पथिक स्टेडियम में मना योगा दि...
गौतमबुद्ध नगर में पुलिस कमिश्नर प्रणाली की स्थापना को दो साल पूरा
10 वीं मंजिल से कूदकर महिला ने की ख़ुदकुशी 
प्रवीण कुमार सैन अखिल भारतीय पिछड़ा वर्ग महासभा के जिलाध्यक्ष मनोनीत
COVID 19 केयर फंड में हिन्दू युवा वाहिनी ने सहयोग किया
रेलवे ने यूपी-बिहार से चलाई कई स्पेशल ट्रेनें, छठ से लौटने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी
एसएसपी लव कुमार के आकस्मिक निरीक्षण में इस थाना में मिली कमियां, पढ़ें
भारतीय किसान क्रांति ने पैरालिंपियन डीएम सुहास एल वाई  को किया सम्मानित 
ड्राईवर को झपकी आई , बेकाबू होकर पलटी बस, यात्री हुए चोटिल