सोसायटी में प्लंबर की हत्या ! परिजनों ने किया हंगामा

ग्रेटर नोएडा : बिसरख कोतवाली क्षेत्र के ग्रेनो वेस्ट स्थित सोसायटी के ब्लॉक की छत पर रविवार रात प्लंबर का शव मिला। पुलिस प्लंबर की मौत पर हत्या की आशंका बता रही है लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सच सामने आएगा। प्लबंर के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद बड़ी संख्या में जुटे। परिजन ने सोसायटी के गेट पर शव रखकर हत्यारे को पकडने और मुआवजे की मांग की।

बिसरख कोतवाली क्षेत्र के ग्रेनो वेस्ट की एक सोसायटी की छत पर एक प्लंबर का शव मिला। पुलिस के अनुसार प्लंबर मूलरूप से बिहार का निवासी गुलजार खान पुत्र मोहम्मद सुल्तान विजय नगर गाजियाबाद में रहता था। गुलजार खान ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सोसायटी में प्लंबर के रूप में कार्य करता था। रविवार को उसकी सुबह आठ से दोपहर दो बजे तक की शिफ्ट थी। इस दौरान प्लंबरिंग की एक शिकायत के लिए वह दोपहर में गया हुआ था। इसके बाद से उसकी जानकारी नहीं मिली। रात करीब दस बजे सोसायटी के सेलवुड ब्लॉक की छत पर पानी की टंकी की जांच करने दो कर्मी छत पर पहुंचे तो गुलजार का शव पड़ा देख उन्होंने पहले सोसायटी प्रबंधन को सूचना दी। जिसके बाद मौके पर पहुंचे सीओ अनित कुमार, बिसरख कोतवाली प्रभारी अजय शर्मा ने प्राथमिक जांच की। इस दौरान मौके पर फोरेंसिक टीम को भी बुलाकर जांच की गई। बताया गया है कि युवक के चेहरे, आंख, कान, गर्दन पर घाव मिले हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
परिजनों ने शव गेट पर रखकर हंगामा किया।

प्लबंर गुलजार खान की हत्या की सूचना पर सोमवार सुबह युवक के परिजन पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गए थे। शव मिलने के बाद एंबुलेंस लेकर परिजन बड़ी संख्या में सोसायटी गेट के सामने पहुंच गए और शव रख दिया। परिजन हत्यारों को पकडने की मांग कर रहे थे। साथ ही सोसायटी प्रबंधन से मुआवजे की मांग भी कर रहे थे। इस दौरान सोसायटी के सुरक्षाकर्मियों ने चारों तरफ सुरक्षा घेरा बना लिया था। एक सोसायटीवासी ने बताया कि हंगामे की आशंका से काफी देर तक न तो किसी सोसयटीवासी को बाहर जाने दिया गया न कोई अंदर आ पाया। सोसायटी के लोगो ने पुलिस के डायल 100 नंबर सूचना पर पहुंची पुलिस के समझाने के बाद परिजन शव को लेकर बिहार चले गए।

क्षेत्राधिकारी अनित कुमार ने बताया कि सोसायटी की छत पर प्लबंर का शव बरामद हुआ था। जिस जगह शव मिला वहां लिफ्ट नहीं जाती हैं। जिसके बाद जीना चढ़कर छत तक जाना पड़ता है। लिफ्ट या जीने में किसी तरह के खून के धब्बे नहीं मिले हैं, आशंका है कि युवक की हत्या छत पर की गई हो। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया हैं मामले का जल्द ही खुलासा किया जाएगा।

यह भी देखे:-

रिटायर्ड फौजी को घर में घुसकर मारी गोली
कार में मिली वकील की गोली लगी लाश, हत्या या आत्महत्या ! जांच में जुटी पुलिस
सब्जी की गाड़ी में की जा रही थी शराब की तस्करी, तीन गिरफ्तार
पुलिस एनकाउंटर में घायल हुए दो शातिर कैब लूटेरे, एक पुलिसकर्मी को भी लगी गोली
बरात में तेज डीजे बजाने पर दो गिरफ्तार
पशुओं को चोरी करके ले जा रहे दो चोरों को दबोचा
शराब तस्करी में इस्तेमाल की जा रही थी लग्जरी कार , आबकारी टीम ने पकड़ा
सफाई के बहाने लाखों के जेवर ले उड़े ठग
कॉलेज बस की टक्कर से बाइक सवार की मौत
घर का ताला तोड़ चोरों ने माल समेटा
चोरी के दस बाईक के साथ शातिर वाहन चोर गिरफ्तार
शराब माफियाओं पर नकेल, तीन तस्कर गिरफ्तार
दर्दनाक : सड़क हादसे में दम्पति की मौत, मासूम घायल
रेलवे ट्रैक पर मिला किशोर-किशोरी का शव
पैसा न देना पड़े, किरायेदार ने उठाया खौफनाक कदम , गिरफ्तार
कांग्रेसी नेता के बेटे से मारपीट कर लूटपाट