देर रात घर लौटते समय बदमाशों ने वकील को मारी गोली, पुलिस को आपसी रंजिश का शक

नोएडा के थाना फेस 2 क्षेत्र के इलाहाबास गांव में देर रात वकील निशांत की अज्ञात हमलावरों ने गोली मार दी. घायल निशांत यथार्थ अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस का कहना है प्रारंभिक जांच हत्या आपसी रंजिश के कारण किये जाने के संकेत मिले है. चार टीमें बनाकर मामले की जांच शुरू कर दी है सभी बिंदुओं पर गहनता से जांच की जाएगी।

ये तस्वीर निशांत की है जो पेशे से वकील है, सोमवार रात को गांव में निशांत के किसी जानकार व्यक्ति की मौत हो गई थी। शोक प्रकट करने और परिवार को सांत्वना देने के लिए निशांत उसके घर गए थे। देर रात घर लौटते समय घात लगाकर बैठे बदमाशों ने उन पर फायरिंग कर दी। जिसमें उनको 2 गोलियां लगी। मौके से बदमाश फरार हो गए। घायल अवस्था में वकील को यथार्थ अस्पताल में भर्ती कराया गया।डीसीपी सेंट्रल नोएडा हरिश्चंद्र ने जानकारी देते हुए बताया कि देर रात कुछ लोगों ने निशांत को गोली मारकर घायल कर दिया। उसे यथार्थ अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार पुलिस दो पहलुओं पर जांच कर रही है। एक तो घरेलू जमीनी विवाद और दूसरा मृतक की बहन का उसके ससुराल वालों से विवाद होना बताया जा रहा है।

डीसीपी हरिश्चंद्र का कहना है कि सभी बिंदुओं पर गहनता से जांच की जाएगी।पुलिस ने चार टीमें गठित कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। प्राथमिक जांच में लग रहा है कि जमीनी विवाद के चलते निशांत की हत्या की गई है। परिजनों से पूछताछ की जा रही है। कई अहम सुराग भी हाथ लगे हैं। जल्द ही हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी देखे:-

पीट-पीटकर दोस्त की हत्या, शराब के नशे में की थी मारपीट
जाली नोट का धंधा करने वाले बदमाश गिरफ्तार
तीन तलाक देने के बाद पत्नी के साथ किया रेप , जलाने का प्रयास, मुकदमा दर्ज
कमरे में पंखे से लटके मिले मृत मिले युवक-युवती, शवों के पास बिलख रहा थी आठ माह की बच्ची
साल भर के अंदर चोरों ने फिर घर में लगाई सेंध
ग्रेटर नोएडा : नहर में मिला दो युवकों का शव, जांच में जुटी पुलिस
शातिर बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़, 5 गिरफ्तार, एक घायल
ओला कैब चालक को बंधक बनाकर लूटपाट
लड़की का पीछा कर परेशान करने वाला मनचला गिरफ्तार 
दिनदहाड़े घर में घुसकर छात्र से लूट
हथियार की नोंक पर छात्र से लूट, विरोध करने पर मारपीट
खूनी कैंटर को क्रुद्ध ग्रामीणों ने किया आग के हवाले
दंपति के साथ मारपीट कर की घर में की डकैती
रिश्ते हुए तार-तार, मुआवजे को लेकर पिता- भाई पर लगा हत्या का आरोप
रंजिश में युवक को गोली मारी, हालत नाजुक
बैंक का चैनल गेट तोड़कर चोरी का प्रयास