जिले में CBSE 12 th के पांच टॉपर्स को डीएम बी.एन. सिंह ने किया सम्मानित

ग्रेटर नोएडा : कलैक्ट्रेट के सभागार मे एक आयोजित कार्यक्रम के दौरान जिलाधिकारी गौतमबुद्धनगर बीएन सिंह के द्वारा सीबीएसई बोर्ड की इण्टरमीडिएट परीक्षा में अपने परिवार, स्कूल, जनपद एवं प्रदेश का नाम रोशन करने वाले 5 टॉपर्स बच्चों को पौधा भेंट करते हुये उनका सम्मान किया। उन्होंने सभी बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुये कहा कि आज के बच्चें कल के भारत का भविष्य है, आज जिन बच्चों को सम्मानित किया जा रहा है, वे सभी बधाई के पात्र है। उन्होंने कहा कि उनकी मेहनत एवं परिश्रम का परिणाम उनको प्राप्त हुआ है। बच्चों के द्वारा परीक्षा में अच्छा प्रदर्शन करने पर जहॉ एक ओर उनके परिवार का नाम रोशन हुआ है, वही दूसरी ओर बच्चों के अच्छे प्रदर्शन के कारण सम्बन्धित स्कूल एवं जनपद का गौरव भी बढ़ा है।

डीएम ने कहा कि जिन बच्चों के इण्टरमीडिएट की परीक्षा में कम नम्बर प्राप्त किये गये है, उन्हें भी निराश होने की आवश्यकता नही है, बल्कि सम्बन्धित बच्चों को टॉपर्स बच्चों से संदेश प्राप्त करना चाहिए और अधिक कड़ी मेहनत करते हुये आगामी परीक्षाओं में उनके द्वारा अपनी पढाई पर विशेष ध्यान दिया जायेगा, तो उनके द्वारा भविष्य में होने वाली परीक्षाओं में वो बच्चें भी टॉपर्स बन सकेंगे। डीएम सिंह ने टॉपर्स बच्चों का सम्मान करते हुये उनका आहवान किया कि उनके द्वारा आगे भी इसी प्रकार कड़ी मेहनत करते हुये अच्छा प्रदर्शन किया जाये और उनके द्वारा ब्राण्ड एम्बेसडर के रूप में समाज को नई दिशा देने का सकारात्मक प्रयास किया जाये, ताकि उनके अनुभव से और बच्चे भी होने वाली परीक्षाओं में अच्छा प्रदर्शन कर सकें।

सम्मानित होने वाले बच्चों में सीबीएसई इण्टरमीडिएट परीक्षा 2017 में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाली एमेटी स्कूल नोएडा की छात्रा रक्षा गोपाल के द्वारा 99.6, समरविल स्कूल नोएडा की छात्रा जौहाना रवीन्द्रन के द्वारा 98.4, एमेटी स्कूल नोएडा की आसरा खान 98.4, डीपीएस स्कूल नोएडा के फराज रहमान मलिक एवं रिया भाटिया के द्वारा 98.2 प्रतिशत अंक प्राप्त करने वाले बच्चे सम्मलित रहें। जिलाधिकारी द्वारा इस अवसर पर सभी बच्चों एवं सम्बन्धित स्कूल प्राधानाचार्यों को पौधा भेंट करते हुये उनका सम्मान बढ़ाया। सम्मान समारोह में जिला विद्यालय निरीक्षक भीम सिंह, एमेटी की प्राधानाचार्य सुश्री रेनू, माध्यमिक स्कूल की प्राधानाचार्य विभा चौहान एवं डीपीएस तथा समरविल स्कूल की प्राधानाचार्य भी मौजूद रहे।

यह भी देखे:-

यूनाइटेड काॅलेज में यूनिमोबी फोटो-2020 प्रतियोगिता अप्रैल में , प्रतिभागी ऐसे करें पंजीकरण
आईईसी कॉलेज में हुनर से रोजगार कार्यक्रम का आयोजन
जीएनआईओटी ने कोरोना काल मे दो नए संस्थान की शुरुआत 
जेपी इंटरनेशनल स्कूल में कैंसर की जागरुकता के लिए चिकित्सा शिविर का आयोजन
आईईसी कॉलेज में बहुआयामी शोध लैब का उदघाटन
शारदा यूनिवर्सिटी में "टेक्नोलॉजी विजन 2035" पर हुई चर्चा
FARE YOU WELL’ SAYS RYAN GREATER NOIDA
कोका कोला द्वारा कैम्पस प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन
माखनलाल चतुर्वेदी विश्विद्यालय में खेली गई फूलों की होली   
समसारा विद्यालय में वित्तीय जानकारी से संबंधित कार्यशाला का आयोजन
उमा पब्लिक स्कूल, ईकोटेक 11 में मनाया गया योग दिवस 
जेपी पब्लिक स्कूल के विद्यार्थियों  ने सीबीएसई 10वीं  की टर्म 1 की परीक्षा के परिणामों में किया उत्त...
गौतम बुद्ध नगर: दो दिन स्कूल बंद करने का आदेश
सिटी हार्ट अकादमी स्कूल ने झटका प्रथम स्थान, समूह गान प्रतियोगिता में रहा अव्वल।
गौतमबुद्ध विश्वविध्यालय में ज्ञान कुम्भ कार्यशाला" व थिनज्ञान का आयोजन हुआ
शारदा विश्वविद्यालय की एनसीसी  छात्राओं ने महिलाओं के मासिक धर्म प्रति किया जागरूक