जिले में CBSE 12 th के पांच टॉपर्स को डीएम बी.एन. सिंह ने किया सम्मानित

ग्रेटर नोएडा : कलैक्ट्रेट के सभागार मे एक आयोजित कार्यक्रम के दौरान जिलाधिकारी गौतमबुद्धनगर बीएन सिंह के द्वारा सीबीएसई बोर्ड की इण्टरमीडिएट परीक्षा में अपने परिवार, स्कूल, जनपद एवं प्रदेश का नाम रोशन करने वाले 5 टॉपर्स बच्चों को पौधा भेंट करते हुये उनका सम्मान किया। उन्होंने सभी बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुये कहा कि आज के बच्चें कल के भारत का भविष्य है, आज जिन बच्चों को सम्मानित किया जा रहा है, वे सभी बधाई के पात्र है। उन्होंने कहा कि उनकी मेहनत एवं परिश्रम का परिणाम उनको प्राप्त हुआ है। बच्चों के द्वारा परीक्षा में अच्छा प्रदर्शन करने पर जहॉ एक ओर उनके परिवार का नाम रोशन हुआ है, वही दूसरी ओर बच्चों के अच्छे प्रदर्शन के कारण सम्बन्धित स्कूल एवं जनपद का गौरव भी बढ़ा है।

डीएम ने कहा कि जिन बच्चों के इण्टरमीडिएट की परीक्षा में कम नम्बर प्राप्त किये गये है, उन्हें भी निराश होने की आवश्यकता नही है, बल्कि सम्बन्धित बच्चों को टॉपर्स बच्चों से संदेश प्राप्त करना चाहिए और अधिक कड़ी मेहनत करते हुये आगामी परीक्षाओं में उनके द्वारा अपनी पढाई पर विशेष ध्यान दिया जायेगा, तो उनके द्वारा भविष्य में होने वाली परीक्षाओं में वो बच्चें भी टॉपर्स बन सकेंगे। डीएम सिंह ने टॉपर्स बच्चों का सम्मान करते हुये उनका आहवान किया कि उनके द्वारा आगे भी इसी प्रकार कड़ी मेहनत करते हुये अच्छा प्रदर्शन किया जाये और उनके द्वारा ब्राण्ड एम्बेसडर के रूप में समाज को नई दिशा देने का सकारात्मक प्रयास किया जाये, ताकि उनके अनुभव से और बच्चे भी होने वाली परीक्षाओं में अच्छा प्रदर्शन कर सकें।

सम्मानित होने वाले बच्चों में सीबीएसई इण्टरमीडिएट परीक्षा 2017 में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाली एमेटी स्कूल नोएडा की छात्रा रक्षा गोपाल के द्वारा 99.6, समरविल स्कूल नोएडा की छात्रा जौहाना रवीन्द्रन के द्वारा 98.4, एमेटी स्कूल नोएडा की आसरा खान 98.4, डीपीएस स्कूल नोएडा के फराज रहमान मलिक एवं रिया भाटिया के द्वारा 98.2 प्रतिशत अंक प्राप्त करने वाले बच्चे सम्मलित रहें। जिलाधिकारी द्वारा इस अवसर पर सभी बच्चों एवं सम्बन्धित स्कूल प्राधानाचार्यों को पौधा भेंट करते हुये उनका सम्मान बढ़ाया। सम्मान समारोह में जिला विद्यालय निरीक्षक भीम सिंह, एमेटी की प्राधानाचार्य सुश्री रेनू, माध्यमिक स्कूल की प्राधानाचार्य विभा चौहान एवं डीपीएस तथा समरविल स्कूल की प्राधानाचार्य भी मौजूद रहे।

यह भी देखे:-

पुरानी यादें ताजा कर भावुक हुए जी.एन.आई.ओ.टी. कॉलेज के छात्र
गलगोटिया विश्वविद्यालय में 24 घंटे तक चली सबसे बड़ी हैकथॉन संगोष्ठी
गलगोटिया विश्वविद्यालय में छात्रों के लिए व्याख्यान संगोष्ठी, मैन पावर की प्लानिंग विषय पर जोर
ईशान आयुर्वेदिक मेडिकल कॉलेज: नस्य चिकित्सा पर आयुर्वेद कार्यशाला
मायावती के ड्रीम प्रोजेक्ट्स स्कूलों के अभिभावकों पर बढ़ा बोझ
“जीएनआईओटी में ‘विश्व महिला दिवस’ मनाया गया”
RYANITES CHAMPIONS AT SHRI ANAND SHUKLA MEMORIAL SKATING CHAMPIONSHIP
एपीजे इंटरनैशनल स्कूल में विज्ञान प्रदर्शनी का आयोजन
शारदा विश्वविद्लाया में संतोष ट्राफी का समापन
अर्जुन एवार्डी वरुण सिंह भाटी का सेंट जॉसेफ स्कूल में हुआ सम्मान
ग्लोबल इंस्टीट्यूट में दीपावली मेला एवं उत्सव का आयोजन
जीएल बजाज इन्स्टीट्यूट आफ मैनेजमेण्ट एण्ड रिसर्च को मिला उत्कृष्ट इण्डस्ट्री-एकेडमिया इण्टरफेस का अ...
देखें VIDEO, 26 फ़रवरी को आयोजित होने वाले दीक्षांत समारोह पर रिपोर्ट
एस्टर पब्लिक स्कूल ग्रेनो वेस्ट ने मनाया चौथा वार्षिकोत्सव
गलगोटिया विश्विद्यालय लॉ के छात्रों ने महिला अधिकार के प्रति किया जागरूक
‘‘विदिशा वाल्यान प्रथम मिस डेफ वल्र्ड का जी. एल. बजाज में स्वागत’’