गाज़ियाबाद : एबीईएस बिजनेस स्कूल ने एक दिवसीय राष्ट्रीय संगोष्ठी का आयोजन किया।

गाज़ियाबाद। ABESBS ने 8 अक्टूबर 2021 को सुबह 10 बजे से “नए सामान्य” से “नए भविष्य” की ओर – कोविड -19: व्यवसाय के लिए नए आयाम। शीर्षक से एक दिवसीय राष्ट्रीय संगोष्ठी का आयोजन किया। संगोष्ठी को हाइब्रिड आधार (ऑनलाइन और ऑफलाइन मोड) पर आयोजित किया गया था, जिसका उद्देश्य व्यापार पर कोविड के प्रभाव की जांच करना था। संगोष्ठी में 200 से अधिक शिक्षाविदों, पेशेवरों और छात्रों ने भाग लिया। संगोष्ठी की शुरुआत दीप प्रज्ज्वलन से हुई, जिसे श्री नीरज गोयल, अध्यक्ष; श्री सचिन कुमार गोयल, उपाध्यक्ष; श्री शाश्वत गोयल, एबीईएस ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के संयुक्त सचिव; डॉ मोनिका गुप्ता, निदेशक, एबीईएसबीएस और प्रो. नीतूज गुप्ता, कॉर्पोरेट संबंध रणनीतिकार, एबीईएसबीएस। पहले 2 सत्र ऑफ़लाइन मोड के माध्यम से किए गए थे जबकि अन्य 2 सत्र, दोपहर के भोजन के बाद, ऑनलाइन मोड के माध्यम से किए गए थे।
प्रथम सत्र के लिए डॉ मोनिका गुप्ता ने स्वागत भाषण दिया। श्री अनुपम जौहरी, ग्रुप CHRO, GineSys One और प्रो. (कर्नल) पी.एस. बजाज, वरिष्ठ प्राध्यापक इस अवसर पर मुख्य वक्ता के रूप में उपस्थित थे।
द्वितीय सत्र की शुरुआत एबीईएसबीएस के सहायक प्रोफेसर डॉ अजय सिंह के स्वागत भाषण से हुई। श्री अंकुर अग्रवाल, एंटरप्रेन्योर, एंजेल इन्वेस्टर और श्री शिबू श्रेष्ठ, हेड – एचआर एंड कॉरपोरेट अफेयर्स, पाथकाइंड डायग्नोस्टिक्स प्रा। लिमिटेड इस सत्र के लिए संगोष्ठी में मुख्य वक्ता के रूप में उपस्थित थे।
तीसरे सत्र के लिए स्वागत भाषण जो एक ऑनलाइन सत्र था, डॉ प्रदीप भारद्वाज, सहायक प्रोफेसर, एबीईएसबीएस द्वारा दिया गया। श्री शशांक बंसल, कॉरपोरेट इन्वेस्टमेंट बैंकर तीसरे सत्र में मुख्य वक्ता थे।
चौथा सत्र एक पैनल चर्चा था। विशेषज्ञों द्वारा कोविड की स्थिति का सामना करने में प्रौद्योगिकी के महत्व पर प्रकाश डाला गया. पैनल चर्चा के दौरान संगठन और उद्योग के लिए प्रमुख चुनौतियों और कोविड -19 के बाद अवसरों की पहचान की गई। चर्चा के दौरान उन्होंने नए भविष्य के द्वार खोलने के लिए इस बदले हुए परिदृश्य के साथ आवश्यक विभिन्न कौशल सेटों की भी पहचान की। डॉ नीति अरोड़ा और डॉ सौरभ प्रसाद, सहायक प्रोफेसर, एबीईएसबीएस ने स्वागत भाषण दिया। डॉ रुद्रेश पांडे ऑनलाइन पैनल डिस्कशन के मॉडरेटर थे। श्री अंकुर पांडे, सह-संस्थापक और मुख्य उत्पाद अधिकारी Wolo.com; श्री सुरिंदर सूद, सत्यापन प्रबंधक, इंटेल कॉर्प; श्री योगेश चंद्र गुप्ता, इंडस्ट्री फेलो, यूनिवर्सिटी ऑफ पेट्रोलियम एंड एनर्जी स्टडीज; सुश्री श्वेता मंडल, संस्थापक, प्रो-ऑरेटर, अकादमी और लाइफ कोच और श्री सुविन वर्गीज, प्रमुख मार्केटिंग पैनल चर्चा के लिए पैनलिस्ट के रूप में मौजूद थे।

यह भी देखे:-

फर्जी वीडियो मामले में ट्विटर के एमडी की याचिका पर सुनवाई आज, फर्जी वीडियो चलाने का आरोप
सम्पूर्ण समाधान दिवस पर डीएम बी.एन. सिंह ने सुनी जनता की शिकायत
छठमय हुआ पूरा ग्रेटर नोएडा : हज़ारों श्रद्धालुओं द्वारा अस्ताचलगामी सूर्य को दिया गया अर्ध्य
यूनाइटेड काॅलेज ऑफ़ एजुकेशन मे ‘‘समाचारलेखन’’ पर अतिथि व्याख्यान सम्पन्न
अवैध यूनीपोल पर चला प्राधिकरण का डंडा, छह यूनीपोल पर 30 लाख की पेनल्टी
ग्रेटर नोएडा मेट्रो कॉरिडोर प्रोजेक्ट में अब जल्द आएगी तेजी:  नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी
इश्क़ वो होता है जो रूहानी होता है, इश्क़ की परिभाषा बताती है , " काशियाना " ज़रूर पढें
नेक्स्ट एजुकेशन ने शेरोन इंटरनेशनल स्कूल से हाथ मिलाया
माता वैष्णों देवी मंदिर ग्रेनो में भगवान श्री चित्रगुप्त पूजा व भंडारे का आयोजन
चिंता: कोविशील्ड को वैक्सीन पासपोर्ट की मान्यता नहीं, यह टीका लगवाने वाले नहीं जा सकेंगे यूरोप
गौतमबुध नगर थाना कोतवाली प्रभारियों में फेरबदल
नन्हक फाउंडेशन बिगनिंग मिशन एजुकेशन सेंटर के बच्चों ने मनाया क्रिसमस और नववर्ष का त्यौहार
घोड़ी से टकराई बाइक, एक की मौत, दो घायल
जीएल बजाज में पीजीडीएम बैच 2021-23 के छात्रों के लिए "ई-सेल का परिचय" का आयोजन
इस्कॉन ग्रेटर नोएडा में धूमधाम से मनाया गया भगवान श्रीकृष्ण का छठी महोत्सव
होर्डिंग लगाते समय बिजली से टकराया युवक की मौत