युवती को अगवा चलती कार में गैंग रेप

नोएडा। नोएडा में युवती को अगवा कर उसके साथ चलती कार में गैंग रेप का सनसनी खेज मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के सेक्टर-37 के पास से स्कार्पियो कार में सवार दो युवकों ने कैब के इंतजार में खड़ी एक युवती को जबरन अगवा कर लिया। दोनों ने उसके साथ मारपीट करके चलती कार में बारी-बारी से सामूहिक बलात्कार किया। पीड़ित युवती एक नामी बीपीओ में काम करती है। इस घटना के चलते युवती मेंटल कोमा में चली गयी है।

एएसपी अभिनंदन ने बताया कि नोएडा के एक सेक्टर में रहने वाली युवती नोएडा के एक नामी बीपीओ में काम करती है। कल शाम को 7 बजे के करीब वह गोल्फकोर्स मेट्रो स्टेशन के पास सेक्टर-18 जाने के लिए कैब के इंतजार में खड़ी थी। इसी बीच स्कापियो कार में सवार होकर आये दो युवकों ने युवती से रास्ता पूछा। वह जैसी ही रास्ता बताने लगी। पीछे बैठे एक युवक ने युवती का हाथ पकड़कर उसे कार में जबरन खींच लिया। दोनों बदमाश युवती को लेकर नोएडा एक्सप्रेस-वे के रास्ते यमुना एक्सप्रेस-वे की तरफ गये।

दोनों ने उसके साथ कार में बारी-बारी से सामूहिक बलात्कार किया। जब युवती ने विरोध किया तो दोनों ने उसे जमकर पीटा। गंभीर हालत में युवती को दोनों बदमाश दिल्ली के अक्षरधाम मंदिर के पास सड़क पर छोड़कर चले गये। युवती ने दिल्ली पुलिस को घटना की सूचना दी। दिल्ली पुलिस उसे लेकर नोएडा आयी। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट पीड़िता ने थाना सेक्टर-39 में दर्ज करायी है। इस घटना के बाद युवती का परिवार दहशत में है। बताया जा राग गई कि वह मेंटल कोमा में है।

यह भी देखे:-

एटीएम से पैसा निकालने वाले ये खबर जरुर पढ़ें, एटीएम कार्ड बदलकर ठगी वाले बदमाश पकड़े गए
जेवर कांड का वांटेड बावरिया गिरफ्तार
प्रेम-प्रसंग के चलते युवती को अगवा कर हत्या
पुलिस के हत्थे चढ़ा सरिया लूटेरा गिरोह, चार गिरफ्तार
अपार्टमेंट के 12 वीं मंजिल से गिरी युवती की मौत
बिना लाइसेंस मेडिकल स्टोर चला रहे दो दूकानदार गिरफ्तार
फैक्ट्री में चोरी करने वाला गिरफ्तार , चोरी का माल बरामद
ड्रग विभाग का छापा,  15 लाख रुपए की अवैध टिन्चर की गई बरामद
चेकिंग के दौरान शातिर वाहन चोर गिरफ्तार , चोरी की पांच बाइकें बरामद
महिला को गोली मारने वाले एक आरोपी को पुलिस ने दबोचा
दिव्यांग किशोरी से रेप कर आरोपी फरार, मुकदमा दर्ज
11 और गुंडों पर लगाया गया गैंगस्टर
ग्रामीणों ने दिखाई बहादुरी, लूट कर भाग रहे बदमाश को दबोचा
सपा नेता के बेटे से 50 हजार की रंगदारी मांगी
टोल पर गुंडागर्दी, टोल कर्मी पर तानी पिस्टल
डबल मर्डर व लूट का वांटेड बदमाश गिरफ्तार