ग्रेनो स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में सिंथेटिक एथलेटिक ट्रैक जल्द, 1.27 करोड़ रुपये होंगे खर्च, आईआईएएफ से प्रमाणित ट्रैक लगेंगे

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा के स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में बहुत जल्द सिंथेटिक एथलेटिक ट्रैक लग जाएंगे। सिग्मा टू और हैबतपुर के सामुदायिक केंद्र को भी दुरुस्त किया जाएगा। ऐसे कई कार्यों के लिए प्राधिकरण ने टेंडर जारी कर दिए हैं। इन कार्यों पर 33.43 करोड़ रुपये खर्च किए जाएंगे। कंपनियां इन टेंडरों के लिए 20 सितंबर तक ऑनलाइन आवेदन कर सकती हैं। 22 सितंबर को प्री बिड खुलेगी। उसके बाद फाइनेंशियल बिड खुलेगी। उसमें चयनित कॉन्ट्रैक्टर इन कार्यों को कराएंगे।
ग्रेटर नोएडा स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में खिलाड़ियों के लिए सिंथेटिक एथलेटिक ट्रैक की दरकार थी। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ नरेंद्र भूषण के निर्देश पर इसके लिए टेंडर जारी कर दिया गया है। यह आईआईएएफ से प्रमाणित मैटेरियल सिंथेटिक ट्रैक होगा। सीईओ के ही निर्देश पर गांवों व सेक्टरों से जुड़े 27 विकास कार्यों के लिए 33.43 करोड़ रुपये के टेंडर जारी किए गए हैं। इस रकम से सेक्टर सिग्मा टू में सामुदायिक केंद्र का मरम्मत कार्य, हैबतपुर में सीसी रोड की मरम्मत और बारातघर की रिपेयरिंग, बिल्डर्स एरिया के पॉकेट पी-4 स्थित सामुदायिक केंद्र का नवीनीकरण, सेक्टर ईकोटेक टू में ड्रेन की मरम्मत, इकोटेक छह की 60 मीटर चौड़ी पेरिफेरल रोड की वायर फेनसिंग का कार्य, टेकजोन टू के 24 मीटर रोड के साथ आरसीसी ड्रेन का निर्माण, 15 एमएलडी एसटीपी के चारों ओर बाउंड्रीवॉल आदि कार्य, अट्टा चुहड़पुर में रोड व ड्रेन की मरम्मत, ईकोटेक वन एक्सटेंशन वन की 60 मीटर चौड़ी पेरिफेरल रोड के ड्रेन की मरम्मत, ओमेगा वन बिल्डर्स एरिया में पी-2 मार्केट के सामने 60 मीटर चौड़ी रोड पर इंटरलॉकिंग टाइल्स, सेक्टर नॉलेज पार्क फाइव में लिंक रोड के साथ स्मॉल डी पार्क का विकास, गांव डाढ़ा में आबादी भूखंडों का विकास, जलपुरा से हल्दौनी मोड़ मेन रोड तक सीसी रोड का निर्माण, गांव घोड़ी-बछेड़ा के पॉकेट ई व एफ के आबादी भूखंडों का विकास, गोल्फ रोटरी से स्टेडियम तक 60 मीटर चौड़ी रोड को दुरुस्त करने का काम, सुथियाना में सीसी रोड व ड्रेन का निर्माण, सेक्टर रॉ वन व टू में लगे पेड़ पौधे व लॉन के साथ बाउंड्रीवॉल हट पाथवे का निर्माण, ग्रेटर नोएडा के जोन टू में डिस्ट्रीब्यूशन पाइपलाइन का तीन साल का मेनटेनेंस, एक्सप्रेसवे पर लगे पेड़-पौधों का मेनटेनेंस,नवादा रोटरी से साईं मंदिर रोटरी तक 60 मीटर चौड़ी रोड को दुरुस्त करना, सेक्टर ईकोटेक वन एक्सटेंशन की 24 मीटर चौड़ी आंतरिक सड़कों और नॉलेज पार्क टू में 132 मीटर चौड़ी सड़क व इंटरनल रोड की री-सर्फेसिंग आदि कार्य होने हैं। इन कार्यों के लिए एक माह में कॉन्ट्रैक्टरों का चयन कर कार्य शुरू कराने का लक्ष्य है।

यह भी देखे:-

जंतर-मंतर : हमें गुंडागर्दी से क्या मतलब- टिकैत
सिलेंडर से गैस रिसने से लगी आग की चपेट में आकर दो बच्चो समेत छह लोग झुलसे, चार की हालत गंभीर
हाईकोर्ट का बड़ा फैसला : ऑफलाइन एसएसएलसी परीक्षा पर रोक से इनकार, पॉजिटिव छात्र भी ले सकेंगे भाग
UP Election 2022: ब्राह्मण नेता को अपना चेहरा बना सकती है कांग्रेस, राजीव शुक्ला सहित कई नेताओं पर न...
वकील से मारपीट मामला : कार्यवाही से संतुष्ट नहीं वकील, दोषी पुलिसकर्मियों पर FIR दर्ज की मांग पर अड़...
सोशल मीडिया फर्म के प्रतिनिधियों से IT मंत्री अश्विनी वैष्णव कर सकते हैं मुलाकात
School Reopening: देश भर में स्कूलों को फिर से खोले जाने की मांग याचिका, सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई से ...
कांग्रेस की जड़ों में खामियां- पीके , लखीमपुर के बाद वापसी बड़ी गलतफहमी
श्री रामलीला कमेटी साईट - 4 रामलीला मंचन : शिव सती संवाद देख आनंदित हुए लोग
बिना मास्क वालों के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्यवाही
इंडिया एक्सपो सेंटर और मार्ट राष्ट्रीय पर्यटन पुरस्कार 2018-19" से सम्मानित
इस बार बेहद खास होगी परीक्षा-पे-चर्चा, छात्रों को मिलेंगे जीवन से जुड़े कुछ नए टिप्स, पीएम मोदी ने द...
सपा के मिशन-2022 को लेकर अखिलेश का ऐलान, बोले-बड़े दलों से खराब रहा अनुभव, अब छोटे दलों से होगा गठबं...
राजस्व वसूली को लेकर डीएम बी.एन. सिंह की बैठक , बड़े बकाएदारों के विरुद्ध चलाया जाएगा विशेष अभियान
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की राहुल गांधी के जल्द स्वस्थ होने की कामना, जानें क्या कहा
नोएडा : सपा ने किया ग्रामीणों के धरने का समर्थन