पत्नी ने प्रेमी से कराई पति की हत्या !

ग्रेटर नोएडा : बीते 12 सितम्बर को सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र के तिलपता गाँव में दूध व्यापारी की हत्या का खुलासा करते हुए सुरजपुर पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनसे हत्या में प्रयुक्त तमंचा, बाइक और मोबाइल बरामद किया है। पुलिस को दिए बयान में आरोपियों ने हत्या की साजिश में मृतक के पत्नी की सलिंप्तता की बात कही है। जिसके बाद पुलिस मृतक के पत्नी की भूमिका की जांच कर रही है।

जिला पुलिस मुख्यालय सूरजपुर में आयोजित प्रेस वार्ता में एसपी ग्रामीण ने बताया तिलपता गांव में रहकर वीरेंद्र पुत्र नत्थी सिंह दूध का कारोबार करता था। 12 सितम्बर की रात घर में सोते हुए उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मृतक के बड़े भाई राजवीर ने इस मामले में कपिल पुत्र महेंद्र निवासी देवला को नामजद कराया था। जिसके आधार पर पुलिस ने रविवार को तिलपता चौक से कपिल और उसके दोस्त आकाश पुत्र मुकेश सिशोदिया नवासी दादूपुर, जारचा को घटना में इस्तेमाल बाइक और चार मोबाईल सहित गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में कपिल ने हत्या का जुर्म कबूल करते हुए हत्या में इस्तेमाल तमंचा बरामद करवा दिया।

पुलिस को दिए बयान में कपिल ने कहा है उसका मृतक वीरेंद्र के घर आना-जाना था। इसी दौरान उसका सम्बन्ध उसकी पत्नी के साथ बन गया। कपिल के मुताबिक वीरेंद्र और उसकी पत्नी के बीच अक्सर लड़ाई -झगड़ा होता रहता था। जिससे परेशान होकर उसकी पत्नी ने ही उसे वीरेंद्र को मारने के लिए कहा। जिसके बाद उसने वीरेंद्र को मारने का प्लान बनाया। अपने इस प्लानिंग में उसने अपने एक दोस्त आकाश को भी शामिल कर लिया। बीते 12 सितम्बर को दोनों दोस्त बाइक से वीरेंद्र के घर पहुंचे। वीरेंद्र की पत्नी ने दोनों आरोपियों को घर के अंदर आसानी से दाखिल करा लिया। कपिल के कहने पर उसके दोस्त आकाश ने वीरेंद्र को सोते हुई गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया।

फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जहाँ से दोनों को जेल भेज दिया गया है। कपिल के बयान पर मृतक के पत्नी की भूमिका की जांच की जा रही है।

यह भी देखे:-

मेला देखने आया "कोहराम" पुलिस एनकाउंटर में घायल
12 वीं मंजिल से बच्चे की गिरकर मौत
ग्रेटर नोएडा : बदमाशों के हौसले बुलंद, ट्रक पर चढ़कर ड्राइवर मारी गोली, कैश से भरा बैग लूटा 
सेक्टर 58 पुलिस ने किया गैंगस्टर में वांटेड दो बदमाशों को गिरफ्तार
बदमाशों का बोलबाला, इंजीनियर से हथियार की नोंक पर लूटी कार
लूट, हत्या, डकैती, कुकर्म में वांटेड ईनामी बावरिया एसटीएफ के एनकाउंटर में ढेर 
बिसरख पुलिस ने गांजा तस्कर को किया गिरफ्तार 
ग्रेटर नोएडा : 25 हज़ार लीटर अवैध शराब के साथ 10 लोग गिरफ्तार
हथियारबंद बदमाशों ने कैब लूटी
चलती कार में युवती से रेप , बाईपास पर पीडिता को फ़ेंक फरार हुआ आरोपी
गंग नहर में मिला अज्ञात का शव
छात्रों को गांजा सप्लाई करने वाला गिरोह का पर्दाफाश , गांजे की बड़ी खेप पकड़ी
विस्तृत खबर : महिला की निर्ममता से हत्या, जांच में जुटी पुलिस, फोरेंसिक  और डॉग स्क्वायड  की टीम मौ...
नोएडा- ग्रेटर नोएडा के गुंडों पर शिकंजा , प्रशासन ने लगाया गैंगस्टर
बेख़ौफ़ बदमाशों ने डेरी संचालक और महिला से लूटा पर्स
गरेटर नोएडा : फ्लैट में मृत मिला मैनेजर