पत्नी ने प्रेमी से कराई पति की हत्या !

ग्रेटर नोएडा : बीते 12 सितम्बर को सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र के तिलपता गाँव में दूध व्यापारी की हत्या का खुलासा करते हुए सुरजपुर पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनसे हत्या में प्रयुक्त तमंचा, बाइक और मोबाइल बरामद किया है। पुलिस को दिए बयान में आरोपियों ने हत्या की साजिश में मृतक के पत्नी की सलिंप्तता की बात कही है। जिसके बाद पुलिस मृतक के पत्नी की भूमिका की जांच कर रही है।

जिला पुलिस मुख्यालय सूरजपुर में आयोजित प्रेस वार्ता में एसपी ग्रामीण ने बताया तिलपता गांव में रहकर वीरेंद्र पुत्र नत्थी सिंह दूध का कारोबार करता था। 12 सितम्बर की रात घर में सोते हुए उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मृतक के बड़े भाई राजवीर ने इस मामले में कपिल पुत्र महेंद्र निवासी देवला को नामजद कराया था। जिसके आधार पर पुलिस ने रविवार को तिलपता चौक से कपिल और उसके दोस्त आकाश पुत्र मुकेश सिशोदिया नवासी दादूपुर, जारचा को घटना में इस्तेमाल बाइक और चार मोबाईल सहित गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में कपिल ने हत्या का जुर्म कबूल करते हुए हत्या में इस्तेमाल तमंचा बरामद करवा दिया।

पुलिस को दिए बयान में कपिल ने कहा है उसका मृतक वीरेंद्र के घर आना-जाना था। इसी दौरान उसका सम्बन्ध उसकी पत्नी के साथ बन गया। कपिल के मुताबिक वीरेंद्र और उसकी पत्नी के बीच अक्सर लड़ाई -झगड़ा होता रहता था। जिससे परेशान होकर उसकी पत्नी ने ही उसे वीरेंद्र को मारने के लिए कहा। जिसके बाद उसने वीरेंद्र को मारने का प्लान बनाया। अपने इस प्लानिंग में उसने अपने एक दोस्त आकाश को भी शामिल कर लिया। बीते 12 सितम्बर को दोनों दोस्त बाइक से वीरेंद्र के घर पहुंचे। वीरेंद्र की पत्नी ने दोनों आरोपियों को घर के अंदर आसानी से दाखिल करा लिया। कपिल के कहने पर उसके दोस्त आकाश ने वीरेंद्र को सोते हुई गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया।

फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जहाँ से दोनों को जेल भेज दिया गया है। कपिल के बयान पर मृतक के पत्नी की भूमिका की जांच की जा रही है।

यह भी देखे:-

देशरत्न डॉ. राजेन्द्र प्रसाद जयंती की पूर्व संध्या पर कायस्थ संगम समिति करेगी भव्य सांस्कृतिक कार्यक...
खनन माफियाओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज
चेकिंग के दौरान शातिर वाहन चोर गिरफ्तार , चोरी की पांच बाइकें बरामद
परिवार गया था बाहर, चोरों ने उड़ाया लाखों का माल
नोएडा -ग्रेनो के 11 गुण्डों पर लगाया गया गैंगस्टर
पुलिस एनकाउंटर में घायल हुए दो शातिर कैब लूटेरे, एक पुलिसकर्मी को भी लगी गोली
इंजीनियरिंग की पढ़ाई छोड़ बना नक्सली
बैंक का चैनल गेट तोड़कर चोरी का प्रयास
घर में घुसे डकैतों ने बुजुर्ग से की मारपीट, जांच में जुटी पुलिस
पुलिस मुठभेड़ के बाद तीन शातिर बदमाश गिरफ्तार
ग्रेटर नोएडा में वाहन चोर सक्रिय, मीडियाकर्मी समेत दो का वाहन उड़ाया
यमुना नदी की धार मोड़ने वाले खनन माफिया पर लगा एनएसए
सूरजपुर पुलिस ने रंगदारी मांगने के आरोपी को किया गितफ़्तार
विदेशी महिला के जाल में फंसकर बीएसएफ जवान बन गया पाक का जासूस, एटीएस ने किया गिरफ्तार
बहुमूल्य अष्टधातु की मूर्ति के साथ तस्कर दबोचा
UPDATE : नोएडा पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में एक बदमाश घायल, पांच गिरफ्तार