पत्नी ने प्रेमी से कराई पति की हत्या !

ग्रेटर नोएडा : बीते 12 सितम्बर को सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र के तिलपता गाँव में दूध व्यापारी की हत्या का खुलासा करते हुए सुरजपुर पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनसे हत्या में प्रयुक्त तमंचा, बाइक और मोबाइल बरामद किया है। पुलिस को दिए बयान में आरोपियों ने हत्या की साजिश में मृतक के पत्नी की सलिंप्तता की बात कही है। जिसके बाद पुलिस मृतक के पत्नी की भूमिका की जांच कर रही है।

जिला पुलिस मुख्यालय सूरजपुर में आयोजित प्रेस वार्ता में एसपी ग्रामीण ने बताया तिलपता गांव में रहकर वीरेंद्र पुत्र नत्थी सिंह दूध का कारोबार करता था। 12 सितम्बर की रात घर में सोते हुए उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मृतक के बड़े भाई राजवीर ने इस मामले में कपिल पुत्र महेंद्र निवासी देवला को नामजद कराया था। जिसके आधार पर पुलिस ने रविवार को तिलपता चौक से कपिल और उसके दोस्त आकाश पुत्र मुकेश सिशोदिया नवासी दादूपुर, जारचा को घटना में इस्तेमाल बाइक और चार मोबाईल सहित गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में कपिल ने हत्या का जुर्म कबूल करते हुए हत्या में इस्तेमाल तमंचा बरामद करवा दिया।

पुलिस को दिए बयान में कपिल ने कहा है उसका मृतक वीरेंद्र के घर आना-जाना था। इसी दौरान उसका सम्बन्ध उसकी पत्नी के साथ बन गया। कपिल के मुताबिक वीरेंद्र और उसकी पत्नी के बीच अक्सर लड़ाई -झगड़ा होता रहता था। जिससे परेशान होकर उसकी पत्नी ने ही उसे वीरेंद्र को मारने के लिए कहा। जिसके बाद उसने वीरेंद्र को मारने का प्लान बनाया। अपने इस प्लानिंग में उसने अपने एक दोस्त आकाश को भी शामिल कर लिया। बीते 12 सितम्बर को दोनों दोस्त बाइक से वीरेंद्र के घर पहुंचे। वीरेंद्र की पत्नी ने दोनों आरोपियों को घर के अंदर आसानी से दाखिल करा लिया। कपिल के कहने पर उसके दोस्त आकाश ने वीरेंद्र को सोते हुई गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया।

फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जहाँ से दोनों को जेल भेज दिया गया है। कपिल के बयान पर मृतक के पत्नी की भूमिका की जांच की जा रही है।

यह भी देखे:-

ग्रेटर नोएडा: आपराधिक मफियाओं  के लाखों की वाहन  संपत्ति कुर्क 
बिस्किट कंपनी में उपद्रव करने के आरोप में 17 कर्मचारी गिरफ्तार, 300 पर एफआईआर
कई दिनों से फरार गैंगस्टर वांटेड बदमाश गिरफ्तार, विभिन्न धाराओं में था वांछित
आपत्तिजनक हालत में स्पा में मिले युवक-युवतियां
युवक की गोली मारकर हत्या 
ऑन डिमांड ग्रेनो वेस्ट से लूटी जाती थी कार, फिर सौदा सिलीगुड़ी में होता था
नोएडा पुलिस ने सॉल्वर गैंग के बड़े गिरोह का किया पर्दाफाश
व्यापारी से दिन दहाड़े लूट, मुकदमा दर्ज, जांच में जुटी पुलिस
दादरी पुलिस के हत्थे चढ़ा 12 हज़ार का ईनामी बदमाश, रंगदारी मांगने का है मुकदमा दर्ज
12 साल से फरार चल रहे हत्या आरोपी को पुलिस ने दबोचा 
ब्रांडेड कंपनियों के नाम से नकली शैंपू बनाने वाली फैक्ट्री का भंडाफोड़, मालिक सहित 4 गिरफ्तार
विशेष अभियान के तहत गौतम बुद्ध नगर पुलिस ने विभिन्न जगहों से पकड़े 22 बदमाश भारी मात्रा में अवैध हथि...
दस महिलाओं को शादी का झांसा देकर लाखों की ठगी करने वाला मैनेजर, जानिए कैसे हुआ गिरफ्तार
पशु चोरों के गिरोह का पर्दाफाश, चार गिरफ्तार
ग्रेटर नोएडा : लॉ की छात्र ने की ख़ुदकुशी
सिपाही के इस हरकत की विडियो सोशल मीडिया पर वायरल, सस्पेंड