अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश, तीन बदमाश गिरफ्तार, चोरी की बारह बाइक बरामद

नोएडा पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर एक अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने फेज-2 कोतवाली क्षेत्र स्थित सेक्टर-90 के टी प्वाइंट से वाहन चेकिंग के अंतरराज्यीय तीन वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गये बदमाशों के कब्जे से फर्जी नंबर प्लेट लगी चोरी की मोटरसाइकिल बरामद हुई है। जब बदमाशों से पूछताछ की गई तो उनकी निशानदेही पर सेक्टर-85 में छुपा कर रखी हुई 11 और मोटरसाइकिल बरामद की गई. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

पुलिस की गिरफ्त में चोरी की मोटरसाइकिलो के साथ खड़े रुपेंद्र, सुमित और अनूप को कोतवाली फेज-2 पुलिस ने सेक्टर-90 स्थित टी प्वाइंट से गिरफ्तार किया. एडीशनल डीसीपी अंकुर अग्रवाल ने बताया कि पुलिस रात करीब 10 बजे क्षेत्र में गश्त कर रही थी तभी बाइक पर सवार होकर तीन संदिग्ध आए। पुलिस ने तीनों को रोककर बाइक के दस्तावेज मांगे तो वह पेश नहीं कर सके। पूछताछ में सामने आया कि आरोपी चोरी की बाइक पर किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे थे। आरोपी जिस बाइक पर घूम रहे थे, वह सेक्टर 39 चोरी की गई थी। इस पर पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया।

अंकुर अग्रवाल ने बताया कि पुलिस ने तीनों आरोपियों की निशानदेही पर सेक्टर-85 से चोरी की 11 और बाइक बरामद की। पुलिस ने बचने के लिए आरोपियों ने बाइक पर फर्जी नंबर प्लेट लगा रखी थी। पुलिस पूछताछ में पता चला कि आरोपी अंतरराज्यीय गिरोह के चोर हैं. वे दिल्ली, नोएडा और ग्रेटर नोएडा में बाइक चोरी करते थे. देहात क्षेत्र में चोरी की मोटरसाइकिल को नंबर प्लेट बदलकर इन्हें सस्ते दामों पर बेच देते हैं. पुलिस ने आरोपियों से उनके अन्य साथियों के बारे में भी जानकारी मिली है। उनकी तलाश में भी छापेमारी की जा रही है।

यह भी देखे:-

दो वाहनों की टक्कर में दो पक्षों के बीच हुई मारपीट
कानपुर लाते वक्त गैंगस्टर विकास दुबे एनकाउंटर में मारा गया
नोएडा पुलिस एनकाउंटर में घायल हुआ ईनामी कैब लूटेरा
दीवार गंदा करने वाले डॉगी की मालकिन पर पडोसी ने किया एसिड अटैक
बदमाशों के हौसले बुलंद , शराब कलेक्शन एजेंट से हथियार की नोंक पर लूट
ग्रेटर नोएडा : एटीएम काटकर लाखों रुपये उड़ा ले गए बदमाश
12 वीं के छात्र की पीट पीटकर हत्या , दूसरा घायल
एटीएम मशीन उखाड़ ले गए बदमाश, जांच में जुटी पुलिस 
पत्नी ने प्रेमी से कराई पति की हत्या !
युवती को अगवा चलती कार में गैंग रेप
कहासुनी में दोस्त को मारी गोली
रंजिश में हुई किसान की हत्या , एक आरोपी गिरफ्तार
लूटी हुई बाइक के साथ शातिर बदमाश गिरफ्तार
पांच शातिर पेशेवर हत्यारे गिरफ्तार, दो बड़ी हत्या का खुलासा
ग्रेनो में अनजान से लिफ्ट लेना पड़ सकता है महंगा, कैसे ? पढ़ें पूरी खबर
दो शातिर चोर गिरफ्तार , चोरी के कीमती सामान बरामद