दुबई भेजने के नाम पर 560 युवकों से ठगी , एक गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा : दुबई भेजने के नाम पर 560 युवकों से ठगी का मामला प्रकाश में आया है। बता दें गुरुवार को कासना कोतवाली क्षेत्र के जगतफार्म में स्थित एक होटल में रूके हुए कुछ लोगो ने हंगामा किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने पता किया तो जानकारी मिली कि दुबई में नौकरी के नाम पर 560 युवकों से करोड़ों रुपये की ठगी करने की बात समाने आई।

हंगामा करने वाले युवकों का आरोप है कि पिछले चार दिनों से इनको ग्रेटर नोएडा के अलग अलग होटल में रखा गया। बताया गया कि रूके हुए लोगो का मेडिकल कराना था। हंगामा होता देख आरोपी लोग मौके से भाग निकले दुबई भेजने के नाम पर ठगी करने वाले एक आरोपी को लोगों ने पकड़ कर पुलिस केे हवाले कर दिया।

कासना कोतवाली क्षेत्र के जगतफार्म स्थित गेस्ट हाउस व होटल में चार दिनों से बिहार व उत्तर प्रदेश के अलग अलग जिले के युवकों को ठहराया गया था। बृहस्पतिवार शाम अचानक युवकों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की तो पता चला कि इंटरनेट के माध्यम से युवकों को दुबई में नौकरी का झांसा दिया गया। प्रत्येक युवक से 50 हजार रुपये लिए गए। 560 युवकों से करीब तीन करोड़ रुपये वसूलने के बाद आरोपी उनके साथ टाल मटोल करते रहे। चार दिन बाद भी जब युवकों को दुबई नहीं भेजा गया तो उनकी ठगी का अहसास हुआ और युवकों ने मामले की सूचना 100 नंबर पर पुलिस को दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने हंसराज नाम के व्यक्ति को हिरासत में ले लिया है। आरोप है कि हंसराज, संजय यादव व संजय मित्तल नाम के तीन लोगों ने यूपी बिहार के युवकों को दुबई में नौकरी का झांसा देकर करोड़ों की ठगी की है।

कासना कोतवाली प्रभारी निरीक्षक जितेन्द्र कुमार ने बताया कि कुछ लोगो को रूपए लेकर फर्जी तरीके से दुबई भेजने का मामला प्रकाश में आया हैं। पीडितों की तरफ से शिकायत मिलने पर जांच की जाएगी।

यह भी देखे:-

डेढ़ महीने से लापता युवक का मिला शव
दो मिनट में इंटरनेट की मदद से लग्जरी कार पार कर देने वाले बदमाश गिरफ्तार
रेप के आरोप में पड़ोसी गिरफ्तार
जावली गैंग के सक्रिय बदमाश गिरफ्तार
ग्रेनो में अनजान से लिफ्ट लेना पड़ सकता है महंगा, कैसे ? पढ़ें पूरी खबर
जेवर टोल प्लाजा पर धरना प्रदर्शन
महिला कैब चालक की जलकर मौत, हत्या की आशंका
मोटरसाईकिल लूट कर भाग रहे बदमाश पुलिस एनकाउंटर में घायल
पहली बार 307 के आरोपी पर लगाई रासुका, डीएम - एसएसपी की संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस
गैंगवार से पहले यूपीएसटीएफ नोएडा  के हत्थे चढ़े दुजाना गैंग के तीन शूटर
तीन नाईजीरीयाई गिरफ्तार, भारी मात्र में गांजा व अवैध शराब गिरफ्तार
घर में महिला की तो दनकौर क्षेत्र में मिली सेक्युरिटी गार्ड की लाश , जांच में जुटी पुलिस
ग्रेटर नोएडा में बंद घरों में चोरी करने वाला गिरोह सक्रिय, बंद घरों में की चोरी
अंसल मॉल में युवक की मौत मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज
पुलिस एनकाउंटर में गैंग का सरगना समेत चार बदमाश ढेर , आधा दर्जन पुलिसकर्मी घायल
लूट में वांटेड शातिर बदमाश को STF NOIDA ने पकड़ा