जान की परवाह किये बिना दो बहादुर बहनों ने बदमाशों से लिया लोहा

ग्रेटर नोएडा : कासना थाना क्षेत्र के बीटा एक सेक्टर में रह रही दो बहादुर बहनों ने आज देर शाम बदमाशों से लोहा लिया। लूटपाट कर रहे बदमाशों ने बहनों की स्कूटी में टक्कर मारकरउसने मोबाइल व पर्स लूट लिया। जिसके बाद स्कूटी पर सवार दोनों बहनों ने बदमाशों का पीछा किया। बदमाशों ने अचानक मोटरसाइकिल की ब्रेक मार दी और एक बहन को 200 मीटर तक घसीटा।

मिली जानकारी के मुताबिक दोनों बहनों को चोट लगी है जिसमे एक को गंभीर चोटें आयी हैं। उसकी हालत गंभीर है। उसका उपचार कैलाश अस्पताल में चल रहा है।

बीटा एक सेक्टर में दिनेश वशिष्ठ अपने परिवार के साथ रहते है औरउनका खुद का बिजनेस है। उनकी दो बेटी दिव्या व ऋतु वशिष्ठ अल्फा एक सेक्टर में जिम करने जाती ती है। दोनों इंजीनियर है। आज देर शाम दोनों बहने करीब आठ बजे स्कूटी पर सवार होकर अल्फा एक सेक्टर जिम करने के लिए जा रही थी। जैसे ही दोनों बहन बीटा एक सेक्टर के गेट से निकल कर सेंट जोसेफ स्कूल के समीप सर्विस रोड पर पहुंची तभी मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने उनको स्कूटी ओवरटेक कर रोक लिया। बदमाशों ने स्कूटी चला रही ऋतु से उसका मोबाइल व पर्स लूट लिया। इसके बाद वहां से भाग निकले। लूट करने वाले मोटरसाइकिल सवार बदमाशों का दोनों बहनों ने पीछा किया। जैसे ही बदमाशों का लगा कि उनका कोई पीछा कर रहा है तुरंत बदमाशों ने मोटरसाइकिल की ब्रेक मार दी। अचानक ब्रेक लगते ही स्कूटी सवार दोनों बहने मोटरसाइकिल में जा टकराई। टक्कर लगते ही बदमाशों ने ऋतु को 200 मीटर तक घसीटा और फिर उसको छोड़ कर फरार हो गए। आनन-फानन में दिव्या ने मामले की सूचना फोन कर परिजन को दी। मौके पर पहुंचे परिजन घायल बहनों को लेकर अस्पताल पहुंचे। ऋतु के सिर, कंधे, चेहरे पर कई गंभीर चोट आई है। उसका उपचार चल रहा है।

एसपी ग्रामीण सुनीति का कहना है लूट करने वाले बदमाशों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। टीमें तलाश में लगी हुई है, जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार किया जाएगा।

यह भी देखे:-

कार का लॉक तोड़कर चोरों ने 11 मोबाईल पर हाथ साफ़ किया
एडवोकेट ने किया अपने ही खून का क़त्ल
मकान में घुसकर नाबालिग से रेप, आरोपी गिरफ्तार
पैसे की खातिर माँ ने किया रिश्ते का खून
लैपटॉप चोरी में माहिर गिरोह का पर्दाफाश , तीन गिरफ्तार
नाबालिग के साथ रेप मामले में मुकदमा दर्ज, आरोपियों को तलाश रही पुलिस
कुलदीप सिंह सेंगर पर तोड़ी योगी ने चुप्पी
दिल्ली : भूमाफिया मोती गोयल हत्याकांड का मास्टरमाइंड मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार
निर्माणधीन साईट पर गार्डों को बंधक बनाकर डकैती
UPDATE : रबूपुरा डबल मर्डर मामले में 8 पर मुकदमा दर्ज
लूट कर भाग रहे दो बदमाशों को पुलिस ने दबोचा
चेकिंग के दौरान शातिर वाहन चोर गिरफ्तार , चोरी की पांच बाइकें बरामद
कुल्हाड़ी से काटकर इंजीनीयर पत्नी को उतारा मौत के घाट
घर में सो रहे अधेड़ को मारी गोली
ग्रेटर नोएडा शहर में चोरों ने मचाया तांडव, आईएएस अधिकारी के घर को बनाया निशाना, सीसीटीवी में हुए कैद
मुठभेड़ के बाद पकडे गए शातिर लूटेरे