जान की परवाह किये बिना दो बहादुर बहनों ने बदमाशों से लिया लोहा

ग्रेटर नोएडा : कासना थाना क्षेत्र के बीटा एक सेक्टर में रह रही दो बहादुर बहनों ने आज देर शाम बदमाशों से लोहा लिया। लूटपाट कर रहे बदमाशों ने बहनों की स्कूटी में टक्कर मारकरउसने मोबाइल व पर्स लूट लिया। जिसके बाद स्कूटी पर सवार दोनों बहनों ने बदमाशों का पीछा किया। बदमाशों ने अचानक मोटरसाइकिल की ब्रेक मार दी और एक बहन को 200 मीटर तक घसीटा।

मिली जानकारी के मुताबिक दोनों बहनों को चोट लगी है जिसमे एक को गंभीर चोटें आयी हैं। उसकी हालत गंभीर है। उसका उपचार कैलाश अस्पताल में चल रहा है।

बीटा एक सेक्टर में दिनेश वशिष्ठ अपने परिवार के साथ रहते है औरउनका खुद का बिजनेस है। उनकी दो बेटी दिव्या व ऋतु वशिष्ठ अल्फा एक सेक्टर में जिम करने जाती ती है। दोनों इंजीनियर है। आज देर शाम दोनों बहने करीब आठ बजे स्कूटी पर सवार होकर अल्फा एक सेक्टर जिम करने के लिए जा रही थी। जैसे ही दोनों बहन बीटा एक सेक्टर के गेट से निकल कर सेंट जोसेफ स्कूल के समीप सर्विस रोड पर पहुंची तभी मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने उनको स्कूटी ओवरटेक कर रोक लिया। बदमाशों ने स्कूटी चला रही ऋतु से उसका मोबाइल व पर्स लूट लिया। इसके बाद वहां से भाग निकले। लूट करने वाले मोटरसाइकिल सवार बदमाशों का दोनों बहनों ने पीछा किया। जैसे ही बदमाशों का लगा कि उनका कोई पीछा कर रहा है तुरंत बदमाशों ने मोटरसाइकिल की ब्रेक मार दी। अचानक ब्रेक लगते ही स्कूटी सवार दोनों बहने मोटरसाइकिल में जा टकराई। टक्कर लगते ही बदमाशों ने ऋतु को 200 मीटर तक घसीटा और फिर उसको छोड़ कर फरार हो गए। आनन-फानन में दिव्या ने मामले की सूचना फोन कर परिजन को दी। मौके पर पहुंचे परिजन घायल बहनों को लेकर अस्पताल पहुंचे। ऋतु के सिर, कंधे, चेहरे पर कई गंभीर चोट आई है। उसका उपचार चल रहा है।

एसपी ग्रामीण सुनीति का कहना है लूट करने वाले बदमाशों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। टीमें तलाश में लगी हुई है, जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार किया जाएगा।

यह भी देखे:-

संदूक में मिला 2  दिन से गायब मासूम बच्चे का शव 
नोएडा पुलिस के एनकाउंटर में 25 हज़ार का ईनामी बदमाश घायल
ग्रेनो वेस्ट का शातिर वाहन चोर गिरफ्तार
पुलिस एनकाउंटर में घायल हुआ 25  हज़ार का ईनामी बदमाश 
सीसीटीवी में कैद हुई चोरी की वारदात, बदमाशों ने लाखों के माल पर किया हाथ साफ़
घर में घुसकर मोबाईल उड़ाने वाले दो दबोचे
बेऔलाद ठेकेदार ने बच्चे का किया अपहरण, पुलिस ने तीन घंटे में किया बरामद 
पुलिस एनकाउंटर में घायल हुए तीन पशु चोर
विदेश से पार्सल भेजने के नाम पर युवती से 40 हजार रुपए की ठगी
पुलिस एनकाउन्टर में घायल हुआ इनामी फरार बदमाश
रणदीप भाटी गैंग के सक्रिय सदस्य की करोड़ों की संपत्ति जब्त
9 मोटरसाइकिल सहित दो बदमाश पकड़े
गौतमबुद्ध विश्वविद्यालय भारत की छवि को गलत रूप से प्रस्तुत करने वालों को जवाब देने का केंद्र बने : स...
तीन शातिर बदमाश गिरफ्तार, चोरी की मोटरसाइकिल और देसी तमंचा बरामद
सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत
जमीनी विवाद में हिंसक झड़प, एक की गोली मारकर हत्या