सीएम का दौरा: आज बागपत आएंगे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, तैयारियां पूरी, रूट डायवर्ट

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज बागपत आ रहे हैं। उनके आगमन की सूचना से दिनभर अधिकारी तैयारियों में लगे रहे। मंडलायुक्त सुरेंद्र सिंह और एडीजी राजीव सभरवाल ने बागपत पहुंचकर तैयारियों का जायजा लिया। जिला अस्पताल, सरूरपुर सीएचसी, सिसाना गांव में सफाई और जल निकासी में जुटे रहे। वहीं एडीजी और कमिश्नर ने सिसाना गांव पहुंचकर तैयारियों का जायजा लिया। मुख्यमंत्री के आगमन के चलते भारी वाहनों का रूट भी परिवर्तित किया गया है।

 

मुख्यमंत्री रंछाड़ गांव का भी कर सकते हैं निरीक्षण
सीएम योगी आदित्यनाथ गुरुवार को बागपत आएंगे। उनका हेलीकॉप्टर पुलिस लाइन में उतरेगा। इस दौरान वह पुलिस लाइन में अफसरों के साथ कोरोना की तीसरी लहर की तैयारियों की समीक्षा कर सकते हैं। इसके बाद वह जिला अस्पताल और सरूरपुर सीएचसी का निरीक्षण भी कर सकते हैं। सिसाना गांव में स्कूल के निरीक्षण के कयास भी लगाए जा रहे हैं। इसके अलावा संगठन के पदाधिकारियों व जनप्रतिनिधियों के साथ भी मुख्यमंत्री बैठक कर सकते हैं। ये भी कयास लगाए जा रहे हैं कि मुख्यमंत्री रंछाड़ गांव भी जा सकते हैं। इसे लेकर अधिकारियों के पसीने छूटे हैं। डीएम राजकमल यादव का कहना है कि अभी मुख्यमंत्री के प्रस्तावित दौरे को लेकर तैयारी की जा रही हैं। उनका मिनट टू मिनट कार्यक्रम अभी प्राप्त नहीं हुआ है।

 

अस्पताल हो गए चकाचक, हाईवे पर चला सफाई अभियान
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बागपत आगमन की सूचना पर पुलिस और प्रशासनिक अफसर बुधवार को बारिश में भी दिन भर दौड़ते रहे। तमाम रिकॉर्ड दुरुस्त करने का काम भी कार्यालयों में चलता रहा। जिला अस्पताल, सरूरपुर सीएचसी, सिसाना गांव में सफाई और हाईवे पर जलनिकासी में जुटे रहे। एडीजी राजीव सभरवाल और कमिश्नर सुरेंद्र सिंह ने सिसाना पहुंचकर तैयारियों का जायजा लिया।
मंगलवार रात को मुख्यमंत्री के 29 जुलाई को बागपत आने की सूचना मिली तो अफसरों की नींद उड़ गई। रात में ही मुख्यमंत्री के कार्यक्रम की तैयारियों की रूपरेखा तैयार की जाने लगी। बुधवार को तेज बारिश में अफसर तैयारियों के लिए दौड़ पड़े। डीएम राजकमल यादव, एसपी अभिषेक सिंह ने अधीनस्थों को तैयारियों के लिए दिशा-निर्देश दिए। जिला अस्पताल और सीएचसी सरूरपुर सिसाना का स्कूल चमकाया गया। सिसाना में हाईवे पर भरे पानी की जेसीबी से निकासी कराई गई। जिला अस्पताल में साफ-सफाई की गई। यहां भरा बारिश का पानी भी पंप सेट से निकाला गया। इसके अलावा सरूरपुर सीएचसी में भी सफाई कराई गई। सिसाना प्राइमरी और कंपोजिट विद्यालय में भी दिनभर साफ-सफाई का काम चलता रहा। एडीजी राजीव सभरवाल और कमिश्नर सुरेंद्र सिंह ने सिसाना में पहुंचकर तैयारियों का जायजा लिया।

मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के मद्देनजर भारी वाहनों का रूट डायवर्जन
– मुजफ्फरनगर और शामली की ओर से बड़ौत होते हुए सोनीपत जाने वाले भारी वाहन गौरीपुर तिराहे से निवाड़ा चेक पोस्ट होते हुए जाएंगे।
– मुजफ्फरनगर एवं शामली की ओर से बड़ौत होते हुए जनपद मेरठ, गाजियाबाद और दिल्ली की ओर जाने वाले भारी वाहन बड़ौत से ही अमीनगर सराय होते हुए जाएंगे।
– दिल्ली, गाजियाबाद की ओर से मेरठ, सोनीपत, शामली, मुजफ्फरनगर को जाने वाले भारी वाहन बागपत में वंदना चौक से पहले महिला थाना कट, मेरठ बाइपास व अमीनगर सराय होते हुए जाएंगे।

 

 

यह भी देखे:-

ग्रेटर नोएडा : डेल्टा-3 के साई अक्षरधाम मंदिर में धूमधाम से मनाया जाएगा "श्री कृष्ण जन्मोत्सव"
भ्रष्टाचार मामला : सीबीआई को सुप्रीम कोर्ट में देनी होगी ‘अग्निपरीक्षा’
WhatsApp नया फीचर : अब ऑडियो और वीडियो ग्रुप कॉल करना होगा मजेदार
ग्रेटर नोएडा : साइकिल पाकर बच्चों के खिल उठे चेहरे
दिल्ली तक लखीमपुर बवाल की आंच, दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पूरी तरह बंद, बॉर्डरों पर बढ़ी सुरक्षा
पटना के मासूम आयांश के इलाज को 16 करोड़ जुटा रहे तेज प्रताप; PM मोदी व CM नीतीश से भी मांगी मदद
ज्योतिर्लिंग बैजनाथ धाम का आवाहन करते हुए संकट मोचन महायज्ञ की आहुति दी गई
NTPC के खिलाफ आंदोलनरत किसानों को मिला समाजवादी पार्टी का साथ
नासा का मार्स मिशन : परसिवरेंस रोवर की सफलता के पीछे जुड़ा है एक भारतीय मूल की महिला का भी नाम!
काला दिवस: राकेश टिकैत का बड़ा एलान, कहा- केंद्र सरकार का पुतला जलाएंगे और काले झंडे लगाएंगे
तेरापंथ प्रोफेशनल फोरम दिल्ली के कार्यकारिणी की हुई बैठक
IPL Points Table 2021: : चार मैचों के बाद दिल्ली टॉप पर, चेन्नई फिसड्डी, जानें बाकी टीमों का हाल
भाजपा बिसरख मण्डल ने बड़े स्तर पर चलाया स्वच्छता मिशन
रेनुयल एनर्जी एक्सपो में सीईओ ने खींचा ग्रेनो के विकास का खाका, शहर में जल्द लगेगा दो मेगावाट का सौ...
भारत बायोटेक की आज डब्ल्यूएचओ के साथ बैठक, कोवैक्सीन को मान्यता देने पर होगा फैसला
ब्रेकिंग: रामपुर में रफ्तार का कहर रामपुर में सड़क हादसा 5 लोगों की मौत,