अंतरराज्यीय लूटेरे और वाहन चोर गैंग का पर्दाफाश, पाँच बदमाश गिरफ्तार, 14 बाइक, एक स्कूटी, एक ई-रिक्शा, बाइक के पार्ट्स, सात मोबाइल, बरामद

नोएडा फेज-3 पुलिस ने अंतरराज्यीय लूटेरे और वाहन चोर गैंग का पर्दाफाश करते हुए पाँच बदमाशो को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों से लूट और चोरी की 14 बाइक, एक स्कूटी, एक ई-रिक्शा, बाइक के पार्ट्स, सात मोबाइल, बरामद किए हैं। इन बदमाशो के निशाने पर दिल्ली-एनसीआर का क्षेत्र था। जहां से इन बदमाशो ने अधिकतर वाहन चोरी किए थे। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पुलिस की गिरफ्त में खड़े नीलेश कुमार, लक्की, लोकेश, राहुल और सूर्यांश शातिर किस्म के वाहन चोर है जिन्हे फेज-3 थाना पुलिस ने मुखबिर से मिले इनपुट के बाद उस समय एसजेएम कट के पास से गिरफ्तार किया जब वे किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे हैं। एडीसीपी अंकुर अग्रवाल ने बताया पांचों आरोपियों की उम्र 21 साल से कम है। आरोपियों ने चोरी व लूटे गए वाहनों को नोएडा और दिल्ली में अलग-अलग जगह छिपा रखा था। पुलिस ने उनकी निशानदेही पर पर्थला गोल चक्कर के आगे हिंडन पुल के पास से 12 बाइक, दो स्कूटी और एक ई-रिक्शा बरामद किया। इसी तरह विभिन्न जगहों से वाहन और मोबाइल बरामद किए। पुलिस ने आरोपियों से लूट और चोरी की की कुल 14 बाइक, एक स्कूटी, एक ई-रिक्शा, बाइक के पार्ट्स, सात मोबाइल, दो चाबी के गुच्छे बरामद किए हैं।

अंकुर अग्रवाल ने बताया की ये गैंग पिछले करीब एक साल से एनसीआर में सक्रिय है। इसके बदमाश अभी तक पचास से ज्यादा लोगों के साथ लूटपाट व उनके वाहनों की चोरी कर चुके हैं। उनसे अन्य वारदात के बारे में भी पूछताछ की गई है। पुलिस मामले में और वाहनों की भी बरामदगी कर सकती है। आरोपी चोरी के अलावा तमंचा दिखाकर भी लूटपाट करते थे। पुलिस ने उनसे दो कारतूस भी बरामद किए हैं।

यह भी देखे:-

दिव्यांग किशोरी से रेप कर आरोपी फरार, मुकदमा दर्ज
दूध व्यापारी को लूटने वाला ईनामी बदमाश गिरफ्तार
लापता सुरक्षा गार्ड जहरखुरानी गिरोह का हुआ शिकार
पुलिस ने व्यापारियों को सुरक्षा के प्रति जागरूक किया
छात्र से कार लूट कर भाग रहा बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ा
पांच हज़ार का इनामी बदमाश समेत दो गिरफ्तार
पुलिस एनकाउंटर में घायल हुआ शातिर बदमाश 
बिल्डर साइट से डायरेक्टर गिरफ्तार
दर्दनाक : यमुना एक्सप्रेसवे सड़क हादसे में महिला समेत तीन की मौत
दूल्हा और बारातियों को जान से मारने की धमकी देने वाला सिरफिरा आशिक गिरफ्तार
नशे के सौदागर गिरफ्तार, भारी मात्रा में मादक पदार्थ बरामद
चोरों के गिरोह का बिसरख पुलिस ने किया खुलासा, चार चोरों को किया गिरफ्तार ,बंद मकानों को बनाते थे नि...
रेप के झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देने वाली युवती गिरफ्तार, कई लोगों को बना चुकी है  शिकार
कार में बैठाकर एक व्यक्ति को अगवा करने का आरोपी गिरफ्तार
ग्रेटर नोएडा : बाइक सवार बदमाशों का बोलबाला, चलते ऑटो से युवक को गिराकर लूट, युवक घायल, चौकी इंचार्ज...
पांच जुआरियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार