बीच चौराहे पर सिपाही ने व्यापारी पर तानी राइफल, अवैध उगाही का आरोप

ग्रेटर नोएडा। यहाँ के जेवल कसबे में डायल 100 में तैनात पुलिसकर्मियों पर अवैध वसूली करने का मामला प्रकाश में आया है। और तो और पैसा न देने पर सिपाही द्वारा पीड़ित व्यापारी पर राइफल तान कर जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप है।

जानकारी के मुताबिक बीती रात पीड़ित व्यापारी की गाड़ी गाजियाबाद से किराने का सामान लेकर आ रही थी। जहाँ उनको चौराहे पर रोक लिया गया था। इधर पीड़ित व्यापारी ने सिपाही के खिलाफ जेवर कोतवाली में तहरीर दी है।

बता दें जेवर कसबे के रहने वाले नरेंद्र अग्रवाल की नई अनाज मंडी में खाद बीज की दूकान है। रात करीब 12:30 बजे उनकी गाड़ी गाज़ियाबाद से माल लेकर लौट रही थी। आरोप है जैसे ही गाडी जेवर चौराहे पर पहुंचे वहां पहले से मौजूद डायल 100 की बाइक सवार सिपाहियों ने उनको रोक लिया और चालक से जबरन अवैध उगाही करने लगे। सिपाही द्वारा की जा रही बात की वीडियो व्यापारी के यहां काम करने वाला दूसरा कर्मचारी रेकॉर्ड करने लगा । आरोप है कि इसपर सिपाही ने युवक से मोबाइल छीनकर जमीन पर फ़ेंक दिया और मारपीट की। इतने में चौराहे पर मौजूद किसी व्यक्ति ने इसकी सूचना व्यापारी को दी। व्यापारी मौके पर पहुंचा, आरोप है कि सिपाही शराब के नशे में धुत था और व्यापारी के साथ गली गलौच कर कहा की वह अब तक 16 एनकाउंटर कर चुका है, 17 तेरा है ।और उसके पास 10 गोलियां है और सभी उसके पेट मे उतार देगा आरोप है कि ये कहते हुए सिपाही ने पीड़ित की कनपटी पर पिस्टल तान दी। साथ ही आरोपी सिपाही व्यापारी की गाड़ी को जबरन कोतवाली ले गया।

बता दें की कुछ दिन पहले गांव नीमका निवासी अनुज कुमार शर्मा फौजी ने भी डायल 100 पर अवैध उगाही का आरोप लगाया था। आरोप था कि सड़क पर वाहनों से अवैध उगाही का विरोध करने पर पीड़ित फौजी को बेरहमी से पीटा गया था। वहीं व्यापारियों में इस मामले को लेकर भारी रोष है और व्यापारी एकत्र होकर सीओ से मुलाकात करेंगे। जेवर सीओ जगतराम जोशी ने बताया कि शिकायत पर जांच कर दोषियों के खिलाफ कर्रवाही की जाएगी।

यह भी देखे:-

बंद कमरे में मिला केयर टेकर का शव
यमुना एक्सप्रेस वे पर फिर टायर फटने से सड़क हादसा, विदेशी नागरिक घायल
प्रेम-प्रसंग के चलते युवती को अगवा कर हत्या
महिला ने लगाया पड़ोसियों पर मारपीट का आरोप
लैपटॉप चोरी के आरोप में इंजीनीयर युवती सहकर्मी समेत गिरफ्तार
टोल पर गुंडागर्दी, टोल कर्मी पर तानी पिस्टल
एनकाउंटर में मारा गया ईनामी सुमित गुर्जर ही था लूट का मुख्य सूत्रधार - गौतमबुद्धनगर पुलिस
डबल मर्डर का तीसरा आरोपी भी पुलिस एनकाउंटर में घायल
दसवीं कक्षा का छात्र निकला 14 वीं मंजिल से गिरकर मरने वाला
सूरजपुर पुलिस के हत्थे चढ़ा अवैध हथियारों का सौदागर 
नोएडा एसटीएफ के साथ मुठभेड़ में ढेर हुआ ईनामी कुख्यात बदमाश
एटीएम तोड़ कैश लूटने का प्रयास
बंद पड़ी कंपनी में चोरी करने वाला गिरफ्तार
पजेशन न देने पर इस बिल्डर के खिलाफ हुआ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज
बिल्डर साइट से डायरेक्टर गिरफ्तार
11 दूल्हे लूटने के बाद 12वें दूल्हे की तलाश में जुटी फ्रॉड दुल्हनियां गिरफ्तार