बीच चौराहे पर सिपाही ने व्यापारी पर तानी राइफल, अवैध उगाही का आरोप

ग्रेटर नोएडा। यहाँ के जेवल कसबे में डायल 100 में तैनात पुलिसकर्मियों पर अवैध वसूली करने का मामला प्रकाश में आया है। और तो और पैसा न देने पर सिपाही द्वारा पीड़ित व्यापारी पर राइफल तान कर जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप है।

जानकारी के मुताबिक बीती रात पीड़ित व्यापारी की गाड़ी गाजियाबाद से किराने का सामान लेकर आ रही थी। जहाँ उनको चौराहे पर रोक लिया गया था। इधर पीड़ित व्यापारी ने सिपाही के खिलाफ जेवर कोतवाली में तहरीर दी है।

बता दें जेवर कसबे के रहने वाले नरेंद्र अग्रवाल की नई अनाज मंडी में खाद बीज की दूकान है। रात करीब 12:30 बजे उनकी गाड़ी गाज़ियाबाद से माल लेकर लौट रही थी। आरोप है जैसे ही गाडी जेवर चौराहे पर पहुंचे वहां पहले से मौजूद डायल 100 की बाइक सवार सिपाहियों ने उनको रोक लिया और चालक से जबरन अवैध उगाही करने लगे। सिपाही द्वारा की जा रही बात की वीडियो व्यापारी के यहां काम करने वाला दूसरा कर्मचारी रेकॉर्ड करने लगा । आरोप है कि इसपर सिपाही ने युवक से मोबाइल छीनकर जमीन पर फ़ेंक दिया और मारपीट की। इतने में चौराहे पर मौजूद किसी व्यक्ति ने इसकी सूचना व्यापारी को दी। व्यापारी मौके पर पहुंचा, आरोप है कि सिपाही शराब के नशे में धुत था और व्यापारी के साथ गली गलौच कर कहा की वह अब तक 16 एनकाउंटर कर चुका है, 17 तेरा है ।और उसके पास 10 गोलियां है और सभी उसके पेट मे उतार देगा आरोप है कि ये कहते हुए सिपाही ने पीड़ित की कनपटी पर पिस्टल तान दी। साथ ही आरोपी सिपाही व्यापारी की गाड़ी को जबरन कोतवाली ले गया।

बता दें की कुछ दिन पहले गांव नीमका निवासी अनुज कुमार शर्मा फौजी ने भी डायल 100 पर अवैध उगाही का आरोप लगाया था। आरोप था कि सड़क पर वाहनों से अवैध उगाही का विरोध करने पर पीड़ित फौजी को बेरहमी से पीटा गया था। वहीं व्यापारियों में इस मामले को लेकर भारी रोष है और व्यापारी एकत्र होकर सीओ से मुलाकात करेंगे। जेवर सीओ जगतराम जोशी ने बताया कि शिकायत पर जांच कर दोषियों के खिलाफ कर्रवाही की जाएगी।

यह भी देखे:-

ग्रेटर नोएडा : पुलिस एनकाउन्टर में 65 हज़ार का ईनामी बदमाश ढेर , दो पुलिसकर्मी भी घायल
19   वीं मंजिल से कूदकर महिला ने दी जान 
ओप्पो के सुरक्षा गार्ड के हत्यारे पर लगा एनएसए
शहीद दारोगा अख्तर खान का हत्यारोपी गिरफ्तार
लूट-हत्या की साजिश रचने वाला ईनामी बदमाश गिरफ्तार
कोर्ट ने थाना प्रभारियों समेत 10 पुलिसकर्मियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का दिया आदेश
इंडिगो एयरलाइंस में नौकरी लगाने के नाम पर बेरोजगारों से ठगी करने वाले  गैंग के दो गिरफ्तार
ग्रेटर नोएडा में डबल मर्डर : पति-पत्नी को गोलियों से भूना
मुठभेड़ : योगेश भदौड़ा गैंग का ईनामी बदमाश व दो UP STF के कांस्टेबल घायल
ठगी के लिए चलाए जा रहे कॉल सेंटर पर STF का छापा, 19 युवक- युवती गिरफ्तार
मनमुटाव के कारण पति ने अपनी पत्नी को गोली मारकर की हत्या, फिर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली
पूर्व कर्मचारी ने महिला का अश्लील विडियो वायरल किया, मुकदमा दर्ज
लापता सुरक्षा गार्ड जहरखुरानी गिरोह का हुआ शिकार
दो शातिर लैपटॉप चोर गिरफ्तार कब्जे से 22 लैपटॉप बरामद
एसटीएफ ने नौकरी के नाम पर ठगी करने वाले को दबोचा
आॅटो एक्सपो देखने आए युवक की बाइक हुई चोरी