JEWAR MLA धीरेन्द्र सिंह ने सीएम योगी के समक्ष रखा बायर्स का पक्ष, कहा CREDAI पर हमें यकीन नहीं

लखनऊ : बायर्स और उपभोक्ता के हितों को संरक्षण देना हमारी प्राथमिकता। 90 दिनों में बायर्स को 50 हजार मकानों पर कब्जा दिलवाया जाएगा। बिल्डर से आपसी सहमति से समाधान नहीं निकलने पर उठाने पड़ेंगे कठोर कदम। मंत्रियों के समूह के अलावा एक उच्चस्तरीय समिति सम्पूर्ण प्रकरण के लिए निकालेगी रास्ता।

उपरोक्त शब्द उत्तर प्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी आज बायर्स की समस्या के समाधान के लिए बुलाई गई एनेक्सी स्थित शास्त्री भवन, लखनऊ में कहे। माननीय मुख्यमंत्री ने उपस्थित अधिकारियों और बिल्डरों से स्पष्ट तौर पर कहा कि ‘उपभोक्ता के हितों से खिलवाड़ा की इजाजत किसी को नहीं दी जा सकती’।

जेवर के विधायक धीरेन्द्र सिंह ने बायर्स का पक्ष रखते हुए माननीय मुख्यमंत्री जी को अवगत कराया कि ‘मध्यम वर्ग अपनी जिन्दगी भर की कमाई पर एक बड़ा हिस्सा बिल्डरों को सौंप चुका है और उनकी पीड़ा अब पराकाष्ठा की ओर है। जल्द ही उन्हें संरक्षण देना इसलिए आवश्यक है, जिससे लोकप्रिय सरकार के प्रति उनका विश्वास कायम रह सके’।

विधायक ने आगे मुख्यमंत्री को अवगत कराया कि ‘इस स्थिति के लिए प्राधिकरण के अधिकारियों को भी बख्शा नहीं जा सकता। इन्हीं की लालफीता शाही के चलते बिल्डरों को नजायज फायदा पहुंचाया गया, जिससे आज यह स्थिति उत्पन्न हुई है।’

आज की बैठक में प्रदेश सरकार के काबीना मंत्री माननीय श्री सुरेश खन्ना, श्री सतीश महाना, श्री सुरेश राणा, बिल्डरों की ओर से जे0पी0 इंफ्राटेक के श्री मनोज गौड, सुपरटेक से श्री अरोड़ा, गौरसिटी से श्री मनोज गौड, आम्रपाली, वेव व अन्य कई बिल्डर मौजूद थे। प्रदेश के मुख्य सचिव श्री राजीव कुमार, प्रमुख सचिव अवस्थापना एवं औद्योगिक विकास श्री आलोक सिन्हा, श्री राहुल भटनागर, जिलाधिकारी गौतमबुद्धनगर व नोएडा, ग्रेटर नोएडा तथा यमुना विकास प्राधिकरण के चेयरमैन व मुख्य कार्यपालक अधिकारी उपस्थित रहे।

यह भी देखे:-

जेवर एयरपोर्ट हमारी प्राथमिकता है - सीएम योगी आदित्यनाथ
उत्तर प्रदेश में पुलिस उपाधीक्षकों के तबादले
उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव से पहले बड़े पैमाने पर आईपीएस अफसर के तबादले
उत्तर प्रदेश में आईपीएस अधिकारीयों के हुए तबादले
मुलायम की बहू अर्पणा पर भड़का राजपूत संगठन
दरोगा का पिस्टल छीनकर भाग रहा था गौरव चंदेल का हत्यारोपी, पुलिस एनकाउंटर में घायल हुआ
नोएडा और लखनऊ में डीसीपी की हुई तैनाती
उत्तर प्रदेश में पीपीएस अधिकारीयों के तबादले
उत्तर प्रदेश में आईपीएस अधिकारीयों के तबादले , कई जिले के कप्तान बदले
नए उपजिलाधिकारियों को मिली तैनाती
उत्तर प्रदेश में आईएएस अधिकारीयों के तबादले , देखें सूची
उत्तर प्रदेश में आईएएस अधिकारीयों के तबादले
उत्तर प्रदेश में कई एडिशनल एसपी का हुआ तबादला
उत्तर प्रदेश में आईएएस अधिकारीयों के तबादले
कांग्रेस-सपा-बसपा में गठबंधन को लेकर बातचीत अभी भी जारी - सूत्र
जांबाज़ अंकित को अंतिम विदाई देने उमड़ा जनसैलाब