UPDATE : नोएडा पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में एक बदमाश घायल, पांच गिरफ्तार

नोएडा : फेज -3 थाना इलाके में बीती देर रात पुलिस एनकाउंटर में एक बदमाश घायल हो गया । एनकाउंटर में बदमाश को गोली लगी है जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीँ पुलिस ने इलाके में जाल बिछा कर 4 बदमाशो को धर दबोचा । पुलिस ने इन बदमाशो के कब्जे से एक डस्टर कार बरामद की है । जोकि कुछ दिन पहले ही नोएडा के रेनो डस्टर सर्विस सेंटर से 4 कार लूटी गई में से एक है ।

देर रात नोएडा पुलिस को सूचना मिली थी कि एक संदिग्ध डस्टर कर में कुछ लोग फेस 3 इलाके में घूम रही है जो किसी वारदात को अंजाम देने की फ़िराक में है। पुलिस ने जब इन बदमाशो की घेराबंदी बन्दी की तो इन बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने भी जवाबी कार्यवाही करते हुए बदमाशों को धर दबोचा। नजीब अली नाम का बदमाश घायल हो गया जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बता दें नोएडा में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे है | बदमाश बेख़ौफ़ होकर घटनाओं को अंजाम देकर फरार हो जाते है . हाल ही में नोएडा के सेक्टर 62 में स्थित रेनो सर्विस सेंटर से बदमाशों ने गार्डों की पिटाई कर चार डस्टर लूट ले गए थे। | हलाकि पुलिस इस मामले की जाँच कर रही थी | खासबात ये है कि रेनो सर्विस सेंटर से गार्डों की पिटाई कर लूटी गई चार में से एक डस्टर कार गढ़ मुक्तेश्वर हापुड़ से बरामद हो गई है। कार सेक्टर 62 में रहने वाली शिखा मिश्रा की है। नोएडा में लूट करने के बाद बदमाश चारों डस्टर कार लेकर हापुड़ भागे थे। गढ़ के एक पेट्रोल पंप पर उन्होंने चारों गाड़ियों में तेल डलवाया। शिखा की डस्टर कार पेट्रोल इंजन की है। जिसमें बदमाशों ने डीजल डलवा दिया। इस कारण वह स्टार्ट नहीं हो सकी। जिसे पेट्रोल पंप पर ही छोड़कर बदमाश फरार हो गए। कार पर सेक्टर 62 नोएडा आरडब्ल्यूए का स्टीकर लगा था। जिसके आधार पर पेट्रोल पंप संचालकों ने सेक्टर 62 आरडब्ल्यूए दफ्तर का नंबर खोजा। उस नंबर पर फोन कर डस्टर बरामद होने की जानकारी दी।

यह भी देखे:-

ग्रामीणों ने दिखाई बहादुरी, लूट कर भाग रहे बदमाश को दबोचा
दोस्त ने किया दोस्त का क़त्ल
पत्रकार पर हुए जानलेवा हमले में ग्रहणों प्रेस क्लब ने डीएम को ज्ञापन सौंपा
मकान में घुसकर नाबालिग से रेप, आरोपी गिरफ्तार
नकाबपोश बाइक सवार बदमाशों का आतंक , फिर दो युवकों को मारी गोली
बीपीटी की छात्रा ने जहर खाकर की ख़ुदकुशी
ऑनलाइन फ्रॉड में अफ्रीकन नागरिक गिरफ्तार, सूरजपुर पुलिस के सहयोग से मुंबई पुलिस ने पकड़ा
जहांगीरपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में चोरों का आतंक
पुरानी रंजिश : दो सगे भाइयों को गोलियों से भूना
शौख पूरा करने के लिए छात्र करने लगे लूट, पकड़े गए
पड़ोसी ने मांगी पड़ोसी से रंगदारी
रंजिश में सुरक्षा गार्ड को गोली मारी !
वारदात : बदमाशों ने युवक को गोली मार बैग लूटा
चेकिंग के दौरान जेवर पुलिस के हत्थे चढ़ा शराब तस्कर
नशे के सौदागर सुरक्षा गार्ड , नॉलेज पार्क में छात्रों को करा रहे थे नशा, गिरफ्तार
जान की परवाह किये बिना दो बहादुर बहनों ने बदमाशों से लिया लोहा