UPDATE : नोएडा पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में एक बदमाश घायल, पांच गिरफ्तार

नोएडा : फेज -3 थाना इलाके में बीती देर रात पुलिस एनकाउंटर में एक बदमाश घायल हो गया । एनकाउंटर में बदमाश को गोली लगी है जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीँ पुलिस ने इलाके में जाल बिछा कर 4 बदमाशो को धर दबोचा । पुलिस ने इन बदमाशो के कब्जे से एक डस्टर कार बरामद की है । जोकि कुछ दिन पहले ही नोएडा के रेनो डस्टर सर्विस सेंटर से 4 कार लूटी गई में से एक है ।

देर रात नोएडा पुलिस को सूचना मिली थी कि एक संदिग्ध डस्टर कर में कुछ लोग फेस 3 इलाके में घूम रही है जो किसी वारदात को अंजाम देने की फ़िराक में है। पुलिस ने जब इन बदमाशो की घेराबंदी बन्दी की तो इन बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने भी जवाबी कार्यवाही करते हुए बदमाशों को धर दबोचा। नजीब अली नाम का बदमाश घायल हो गया जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बता दें नोएडा में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे है | बदमाश बेख़ौफ़ होकर घटनाओं को अंजाम देकर फरार हो जाते है . हाल ही में नोएडा के सेक्टर 62 में स्थित रेनो सर्विस सेंटर से बदमाशों ने गार्डों की पिटाई कर चार डस्टर लूट ले गए थे। | हलाकि पुलिस इस मामले की जाँच कर रही थी | खासबात ये है कि रेनो सर्विस सेंटर से गार्डों की पिटाई कर लूटी गई चार में से एक डस्टर कार गढ़ मुक्तेश्वर हापुड़ से बरामद हो गई है। कार सेक्टर 62 में रहने वाली शिखा मिश्रा की है। नोएडा में लूट करने के बाद बदमाश चारों डस्टर कार लेकर हापुड़ भागे थे। गढ़ के एक पेट्रोल पंप पर उन्होंने चारों गाड़ियों में तेल डलवाया। शिखा की डस्टर कार पेट्रोल इंजन की है। जिसमें बदमाशों ने डीजल डलवा दिया। इस कारण वह स्टार्ट नहीं हो सकी। जिसे पेट्रोल पंप पर ही छोड़कर बदमाश फरार हो गए। कार पर सेक्टर 62 नोएडा आरडब्ल्यूए का स्टीकर लगा था। जिसके आधार पर पेट्रोल पंप संचालकों ने सेक्टर 62 आरडब्ल्यूए दफ्तर का नंबर खोजा। उस नंबर पर फोन कर डस्टर बरामद होने की जानकारी दी।

यह भी देखे:-

बालू का हो रहा है अवैध खनन , दो गिरफ्तार
शातिर वाहन लूटेरे गिरफ्तार 
सवारी बैठाने को लेकर ऑटो चालक को मारपीट कर किया लहूलुहान
छुपकर पटाखा बेच रहा एक दुकानदार गिरफ्तार, लाखों के पटाखे बरामद
अवैध हथियार समेत 2 शातिर बदमाश गिरफ्तार
इन 29 अपराधियों पर लगा गैंग्स्टर
कारोबारी आदित्य सोनी हत्याकांड का तीसरा वांटेड आरोपी सनी  गिरफ्तार, मृतक की राडो घड़ी हत्या में इस...
रोजगार के लिए प्रशिक्षण चाहिए तो आज कौशल विकास मेले में आइए
जानिए कैसे , क्रेडिट कार्ड ऑफर का झांसा देकर करते थे ठगी , पांच गिरफ्तार
फैक्ट्री से लाखों रुपए कीमत की केबल चोरी
बंद कमरे में मिला केयर टेकर का शव
ग्रेनो प्राधिकरण ने सामाजिक संस्थाओं के साथ मिलकर सफाई जागरूकता अभियान को आगे बढ़ाया
एसटीएफ नोएडा व बीटा 2 पुलिस के हत्थे चढ़ा कुख्यात सुंदर भाटी गैंग का सक्रीय बदमाश, 25 हज़ार का है ईनाम...
नशे के सौदागर गिरफ्तार, भारी मात्रा में मादक पदार्थ बरामद
प्रशासन सख्त , अवैध खनन करते चार गिरफ्तार
ग्रेटर नोएडा : सपा नेता को गोली मारी, घायल