UPDATE : नोएडा पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में एक बदमाश घायल, पांच गिरफ्तार

नोएडा : फेज -3 थाना इलाके में बीती देर रात पुलिस एनकाउंटर में एक बदमाश घायल हो गया । एनकाउंटर में बदमाश को गोली लगी है जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीँ पुलिस ने इलाके में जाल बिछा कर 4 बदमाशो को धर दबोचा । पुलिस ने इन बदमाशो के कब्जे से एक डस्टर कार बरामद की है । जोकि कुछ दिन पहले ही नोएडा के रेनो डस्टर सर्विस सेंटर से 4 कार लूटी गई में से एक है ।

देर रात नोएडा पुलिस को सूचना मिली थी कि एक संदिग्ध डस्टर कर में कुछ लोग फेस 3 इलाके में घूम रही है जो किसी वारदात को अंजाम देने की फ़िराक में है। पुलिस ने जब इन बदमाशो की घेराबंदी बन्दी की तो इन बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने भी जवाबी कार्यवाही करते हुए बदमाशों को धर दबोचा। नजीब अली नाम का बदमाश घायल हो गया जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बता दें नोएडा में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे है | बदमाश बेख़ौफ़ होकर घटनाओं को अंजाम देकर फरार हो जाते है . हाल ही में नोएडा के सेक्टर 62 में स्थित रेनो सर्विस सेंटर से बदमाशों ने गार्डों की पिटाई कर चार डस्टर लूट ले गए थे। | हलाकि पुलिस इस मामले की जाँच कर रही थी | खासबात ये है कि रेनो सर्विस सेंटर से गार्डों की पिटाई कर लूटी गई चार में से एक डस्टर कार गढ़ मुक्तेश्वर हापुड़ से बरामद हो गई है। कार सेक्टर 62 में रहने वाली शिखा मिश्रा की है। नोएडा में लूट करने के बाद बदमाश चारों डस्टर कार लेकर हापुड़ भागे थे। गढ़ के एक पेट्रोल पंप पर उन्होंने चारों गाड़ियों में तेल डलवाया। शिखा की डस्टर कार पेट्रोल इंजन की है। जिसमें बदमाशों ने डीजल डलवा दिया। इस कारण वह स्टार्ट नहीं हो सकी। जिसे पेट्रोल पंप पर ही छोड़कर बदमाश फरार हो गए। कार पर सेक्टर 62 नोएडा आरडब्ल्यूए का स्टीकर लगा था। जिसके आधार पर पेट्रोल पंप संचालकों ने सेक्टर 62 आरडब्ल्यूए दफ्तर का नंबर खोजा। उस नंबर पर फोन कर डस्टर बरामद होने की जानकारी दी।

यह भी देखे:-

भाजपा नेता हत्याकांड में वांटेड शार्प शूटर गिरफ्तार
ग्रेटर नोएडा : लापता किशोर की निर्मम हत्या, मची सनसनी
ससुर दामाद से हज़ारों की ठगी
भाजपा नेता से मांगी गई 50 लाख की रंगदारी
ड्राइवर ने की थी अपने ट्रांसपोर्टर मालिक की हत्या, जानिए क्यों
बाईक बोट स्कैम : एक और एडिशनल डायरेक्टर गिरफ्तार
शौक पूरा करने के लिए करने लगे चोरी, पहुँच गए हवालात
इस हिस्ट्रीशीटर को महीनों से तलाशरही थी पुलिस, मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार
तार चोर गैंग का पर्दाफ़ाश, चार बदमाश गिरफ्तार
लिफ्ट देकर बदमाशों ने इंजीनियर को लूटा
बीटेक के छात्र आईपीएल पर लगा रहे थे सट्टा, पुलिस ने पकड़ा
मुठभेड़ : कैब लूट कर भाग रहा था बदमाश, पुलिस ने मारी गोली
जेवर हिंसा में पहली गिरफ्तारी
चौबीस घंटे के अंदर नोएडा पुलिस का दूसरा एनकाउंटर, ईनामी बदमाश को लगी गोली, गिरफ्तार
मोती गोयल हत्याकांड का खुलासा, दो सुपारी किलर गिरफ्तार,मास्टरमाइंड फरार
मर्डर में वांटेड ईनामी पुलिस एनकाउंटर में घायल