खुलासा : पूर्व नौकरानी ने प्रेमी संग रची थी लूट की साजिश, दो बदमाशों समेत गिरफ्तार

नोएडा। थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के सेक्टर-44 में कल दिन दहाड़े हुई लूट व हत्या के मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। इस घटना को एक युवती ने अपने प्रेमी संग मिलकर अंजाम दिलवाया था। घटना में शामिल एक बदमाश अभी भी फरार है। पुलिस ने इनके पास से लूट में प्रयोग मोटर साईकिल व सेंट्रो कार व लूटे हुए जेवरात तथा देशी तमंचा व कारतूस बरामद किया है।

एसएसपी लव कुमार ने बताया कि पकड़े गये बदमाशों के नाम संदीप, सोनू व कुमारी मनीषा है। मनीषा व संदीप एक दूसरे से प्यार करते थे जिंदगी को ऐश से जीने के लिए मनीषा ने लूट की पूरी योजना बनायी।

मनीषा पूर्व में सेक्टर 44 के सी ब्लॉक में रहने वाले विनोद दयाल के घर पर नौकरानी का काम कर चुकी है। उसे घर के बारे में सारी जानकारी थी।

उसने अपने दोस्त को बताया कि दयाल के घर पर हमेशा मोटी रकम रहती है। संदीप ने अपने दोस्त सोनू आदि को इस लूट के लिए तैयार किया कल उसने अपने फुफेरे भाई सुमित से उसकी सेंंट्रो कार मांगी। संंट्रो कार लेकर वह लूट कररने के लिए वह सेक्टर-44 पहुंचा। संदीप और सोनू प्लंबर बनकर दयाल के घर में घुसे। जब दयाल की सास ओमी देवी ने उनसे फोन करके पूछा कि क्या उन्होंने घर पर काम करने के लिए प्लंबर भेजा है तो बदमाश सजग हो तब उन्होंने ओमी देवी व घर पर काम करने वाली नौकरानी सावित्री के साथ पिस्टल के बट से मारपीट शुरू कर दी। उनकी चीख पुकार सुनकर सिक्योरिटी गार्ड बालकिशन शर्मा घर केे अंदर पहुंचा तो बदमाशोंं ने उसे गोली मार दी। उपचार के दौरान अस्पताल में उसकी मौत हो गयी। एसपी ने बताया कि इस घटना में शामिल एक अन्य बदमाश की तलाश की जा रही है।

यह भी देखे:-

सनसनी : बंद बोरे में मिली किशोर की लाश
आपत्तिजनक हालत में स्पा में मिले युवक-युवतियां
एचसीएल के सॉफ्टवेयर इंजीनियर की संदिग्ध मौत
बिसरख पुलिस ने गांजा तस्कर को किया गिरफ्तार 
घर से अगवा कर नाबालिग से रेप का प्रयास ,  आरोपी गिरफ्तार 
चोरी की बाइकों के साथ वाहन चोर गिरफ्तार
मामूली विवाद के चलते दो पक्षों में मारपीट
दादरी पुलिस ने पकड़ा अवैध शराब का जखीरा
भाई ने की ऐसी करतूत सुन कर दंग रह जाएंगे आप, रिश्ता हुआ शर्मसार
बाईक सवार बदमाशों दिन दहाड़े महिला से लूटी चेन
पुलिस ने तीन सट्टेबाज को दबोचा, चरस बरामद
अज्ञात का लहूलुहान हालत में शव मिला
नोएडा पुलिस के हत्थे चढ़े शातिर वाहन चोर
अज्ञात व्यक्ति का शव मिला
छत पर सो रहा था परिवार, चोर ले उड़े लाखों नगदी व ज्वेलरी
पुलिस मुठभेड़ के बाद 3 शातिर लूटेरे बदमाश गिरफ्तार, राहगीरों से करते थे लूटपाट