मुख्यमंत्री योगी लेंगे मंत्रिमंडल विस्तार का निर्णय : राधामोहन सिंह

भाजपा के प्रदेश प्रभारी एवं राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राधामोहन सिंह ने कहा कि प्रदेश सरकार के मंत्रिमंडल में हालांकि ज्यादा पद खाली नहीं है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंत्रिमंडल में खाली पदों पर नियुक्ति के लिए उचित समय पर निर्णय लेंगे।  प्रदेश में सरकार व संगठन में सियासी फेरबदल की अटकलों के बीच राधामोहन सिंह ने रविवार को राज्यपाल आनंदीबेन पटेल, विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित और नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन गोपाल से मुलाकात की। हालांकि राधामोहन सिंह ने राज्यपाल और विधानसभा अध्यक्ष से मुलाकात को शिष्टाचार भेंट बताया। लेकिन राजनीतिक हल्कों में इस मुलाकात के अपने-अपने नजरिये से मायने लगाए जा रहे हैं।

 

राज्यपाल से मुलाकात से पहले नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन के सरकारी आवास पर पत्रकारों से बातचीत में सत्ता व संगठन में फेरबदल के सवाल पर राधामोहन सिंह ने कहा कि कुछ लोग अपने दिमाग में खेती करते हैं, फिर अपनी फसल उपजाते हैं। उन्होंने कहा कि  सरकार और संगठन अच्छा काम कर रहे हैं। कोरोना प्रबंधन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जो करामत दिखाई है देश में उसका लोहा माना जा रहा है।

 

राधामोहन सिंह ने कहा कि पंचायत चुनाव में भाजपा को सफलता मिली है। उन्होंने कहा कि पहले पंचायत चुनाव में एक ही दल का आधिपत्य था। तीन में से दो हजार तक सदस्य उसी दल से जीतकर आते है। लेकिन इस बार वह दल छह सौ सीट पर सिमट गया है। उन्होंने कहा कि बड़ी संख्या में भाजपा के कार्यकर्ता निर्दलीय भी चुनाव जीतकर आए हैं। उन्होंने कहा कि जिला पंचायत अध्यक्ष का चुनाव होने के बाद नतीजा साफ हो जाएगा।

कार्यकर्ताओं में असंतोष के सवाल पर राधामोहन सिंह ने कहा कि पहली बार प्रदेश में निगम, आयोगों, बोर्ड, निकायों और समितियों में 17 हजार कार्यकर्ताओं का मनोननय किया गया है। उन्होंने कहा कि अब भी जहां जो पद खाली है, वहां पर संगठन की ओर से प्रस्ताव भेजने के बाद सरकार नियुक्ति करेगी। राधामोहन सिंह ने कहा कि प्रदेश प्रभारी नियुक्त होने केबाद उन्होंने राज्यपाल और विधानसभा अध्यक्ष से मुलाकात नहीं की थी। दोनों से शिष्टाचार भेंट की है।

अटकलों पर विराम लगाने की कोशिश
प्रदेश में बीते दस दिन से चल रही सियासी फेरबदल की अटकलों को विराम लगाने के लिए भाजपा के प्रदेश प्रभारी और प्रदेश अध्यक्ष रविवार को पहली बार खुलकर मीडिया के सामने आए। राधामोहन सिंह ने अटकलों की खबरों को यह कहते हुए विराम लगाने की कोशिश की, कि सरकार व संगठन बहुत अच्छा काम कर रहे हैं। जबकि प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि प्रदेश को योगी आदित्यनाथ जैसा ईमानदारर और परिश्रमी मुख्यमंत्री नहीं मिल सकता है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने कानून का राज कायम किया है। सरकार व संगठन में खाली पदों को भरने के सवाल पर प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि खाली पद जल्द भरे जाएंगे।

 

यह भी देखे:-

मिस यूनिवर्स एशिया जोन 2019 का खिताब अंजली शर्मा के नाम
UP Election 2022: ब्राह्मण नेता को अपना चेहरा बना सकती है कांग्रेस, राजीव शुक्ला सहित कई नेताओं पर न...
कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव त्यागी की पत्नी ने कहा,  मेरे पति की मौत का जिम्मेवार संवित पात...
बारिश, जलजमाव और जाम ने बढ़ाई टेंशन, जलभराव रोकने के लिए करोड़ों रुपए खर्च के दावों बारिश ने धो दिया
अफगानिस्तान: कंधार के बाद लश्कर गाह शहर पर भी तालिबान ने किया कब्जा, तीन भारतीय बचाए गए
जानिए, लोकसभा चुनाव गौतम बुध नगर में किस प्रत्याशी ने कितना खर्च किया , पढ़ें पूरी खबर
टीकाकरण: कैसे होगा रजिस्ट्रेशन, कहां लगेगा टीका और कैसे डाउनलोड करें सर्टिफिकेट
भाजयूमो का वीरांगना प्रशिक्षण अभियान, छात्राओं ने सीखे आत्मरक्षा के गुर
Aryan Khan Bail Rejected: एनसीबी के जांच अधिकारी ने किया खुलासा, आर्यन खान के पास से नहीं मिला ड्रग्...
कोरोना के बढ़ते प्रकोप के कारण लोक अदालत स्थगित
शक्ति राय बनीं एडमीरिया मिसेज इंडिया
Mukhtar Ansari News: मुख्तार अंसारी का नया पता बांदा जेल का बैरक नं. 15, सुबह 04:30 बजे लेकर पहुंची ...
लखीमपुर खीरी: मुख्यमंत्री योगी ने घटना पर दुख जताया, बोले- जांच हो रही है, दोषियों के खिलाफ सख्त कार...
दक्षिण एशिया का सबसे बड़ा पर्यटन एक्पो 'साटे 2023' 9 फरवरी से ग्रेटर नोएडा में
Happy Teachers Day Quotes 2023: टीचर्स डे पर अपने टीचर्स को भेजें संदेश, देखें यहां
कोरोना में होम्योपैथी भी हो रही कारगर, चिकित्सक दे रहे यह सलाह