मुख्यमंत्री योगी लेंगे मंत्रिमंडल विस्तार का निर्णय : राधामोहन सिंह

भाजपा के प्रदेश प्रभारी एवं राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राधामोहन सिंह ने कहा कि प्रदेश सरकार के मंत्रिमंडल में हालांकि ज्यादा पद खाली नहीं है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंत्रिमंडल में खाली पदों पर नियुक्ति के लिए उचित समय पर निर्णय लेंगे।  प्रदेश में सरकार व संगठन में सियासी फेरबदल की अटकलों के बीच राधामोहन सिंह ने रविवार को राज्यपाल आनंदीबेन पटेल, विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित और नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन गोपाल से मुलाकात की। हालांकि राधामोहन सिंह ने राज्यपाल और विधानसभा अध्यक्ष से मुलाकात को शिष्टाचार भेंट बताया। लेकिन राजनीतिक हल्कों में इस मुलाकात के अपने-अपने नजरिये से मायने लगाए जा रहे हैं।

 

राज्यपाल से मुलाकात से पहले नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन के सरकारी आवास पर पत्रकारों से बातचीत में सत्ता व संगठन में फेरबदल के सवाल पर राधामोहन सिंह ने कहा कि कुछ लोग अपने दिमाग में खेती करते हैं, फिर अपनी फसल उपजाते हैं। उन्होंने कहा कि  सरकार और संगठन अच्छा काम कर रहे हैं। कोरोना प्रबंधन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जो करामत दिखाई है देश में उसका लोहा माना जा रहा है।

 

राधामोहन सिंह ने कहा कि पंचायत चुनाव में भाजपा को सफलता मिली है। उन्होंने कहा कि पहले पंचायत चुनाव में एक ही दल का आधिपत्य था। तीन में से दो हजार तक सदस्य उसी दल से जीतकर आते है। लेकिन इस बार वह दल छह सौ सीट पर सिमट गया है। उन्होंने कहा कि बड़ी संख्या में भाजपा के कार्यकर्ता निर्दलीय भी चुनाव जीतकर आए हैं। उन्होंने कहा कि जिला पंचायत अध्यक्ष का चुनाव होने के बाद नतीजा साफ हो जाएगा।

कार्यकर्ताओं में असंतोष के सवाल पर राधामोहन सिंह ने कहा कि पहली बार प्रदेश में निगम, आयोगों, बोर्ड, निकायों और समितियों में 17 हजार कार्यकर्ताओं का मनोननय किया गया है। उन्होंने कहा कि अब भी जहां जो पद खाली है, वहां पर संगठन की ओर से प्रस्ताव भेजने के बाद सरकार नियुक्ति करेगी। राधामोहन सिंह ने कहा कि प्रदेश प्रभारी नियुक्त होने केबाद उन्होंने राज्यपाल और विधानसभा अध्यक्ष से मुलाकात नहीं की थी। दोनों से शिष्टाचार भेंट की है।

अटकलों पर विराम लगाने की कोशिश
प्रदेश में बीते दस दिन से चल रही सियासी फेरबदल की अटकलों को विराम लगाने के लिए भाजपा के प्रदेश प्रभारी और प्रदेश अध्यक्ष रविवार को पहली बार खुलकर मीडिया के सामने आए। राधामोहन सिंह ने अटकलों की खबरों को यह कहते हुए विराम लगाने की कोशिश की, कि सरकार व संगठन बहुत अच्छा काम कर रहे हैं। जबकि प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि प्रदेश को योगी आदित्यनाथ जैसा ईमानदारर और परिश्रमी मुख्यमंत्री नहीं मिल सकता है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने कानून का राज कायम किया है। सरकार व संगठन में खाली पदों को भरने के सवाल पर प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि खाली पद जल्द भरे जाएंगे।

 

यह भी देखे:-

पत्नी के हत्यारे पति को मिली फांसी की सजा, कैंची से किया था सिर धड़ से अलग
बिसरख धाम पहुंचे महामंडलेश्वर स्वामी प्रबोधानंद गिरी जी महाराज, जल्द होगा हिन्दू रक्षा सेना ईकाई का ...
हिंदू गौ माता रक्षा दल (सैनी) ने बचाई नंदी की जान
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मैरीटाइम इंडिया समिट 2021 का उद्घाटन करेंगे
सुशील कुमार के गिरफ्तारी की खबर गलत : सूत्र 
नववर्ष पर ह्यूमन टच फाउंडेशन ने कम्बल, उपहार तथा मिठाईयाँ वितरित की
गौतमबुद्ध नगर कैंटोनमेंट जोन की सूची जारी, देखें
पीएम का काशी दौरा: सावन से ठीक पहले प्रधानमंत्री मोदी बनारस को दे सकते हैं बड़ी सौगात
कांग्रेस के बाद आज बीजेपी का उपवास
HC के आदेश के बाद भी यूपी सरकार ने कहा नहीं लगेगा लॉकडाउन, जानें क्या दिया तर्क
Tokyo Olympic 2020 Day 6 Live: पीवी सिंधु की जीत, हॉकी और तीरंदाजी में मिली हार
ग्रेटर नोएडा: बीटा 2 कोतवाली प्रभारी को अन्वेषण में उत्कृष्टता हेतु गृह मंत्री पदक प्रदान किया गया
नासा का मार्स मिशन : परसिवरेंस रोवर की सफलता के पीछे जुड़ा है एक भारतीय मूल की महिला का भी नाम!
ग्रेनो प्राधिकरण ने शहर में 200 ट्वॉयलेट सीट लगाने के मिशन का किया आगाज
तीन महिलाओं से रेप का मामला, सात आरोपी गिरफ्तार, दो फरार
योगी सरकार के चार साल: सीएम बोले-यूपी देश की दूसरी सबसे बड़ी दूसरी अर्थव्यवस्था