मनमुटाव के कारण पति ने अपनी पत्नी को गोली मारकर की हत्या, फिर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली

नोएडा के कोतवाली 49 क्षेत्र में स्थित सोरखा गांव के एक मकान से पति और पत्नी का शव बरामद मिलने इलाके में सनसनी मच है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस का कहना है, कि पहले पति ने अपनी पत्नी को गोली मारकर हत्या कर दी, फिर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। जांच में पता है कि इन दोनों ने परिजनों के मर्जी के खिलाफ कोर्ट में मैरिज की थी और काफी समय से दोनों के बीच में अनबन चल रही थी। पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह तस्वीरें नोएडा के कोतवाली 49 क्षेत्र के सोरखा गांव की है जहां 22 वर्षीय दीप्ति दुबे और 32 वर्षीय अवनीश शर्मा के शव एक कमरे से ही बरामद किए हैं। एडिशनल सीपी लव कुमार ने बताया कि दीप्ति दुबे नोएडा के सेक्टर 77 स्थित एक निजी कंपनी में सुरक्षा गार्ड के पद पर तैनात थी। मंगलवार की सुबह जब वह कंपनी नहीं पहुंची तो उसके साथियों ने उसे फोन किया, लेकिन फोन किसी ने रिसीव नहीं किया। उसके बाद जब उसके साथी उसके घर पहुंचे और किसी अनहोनी कि आशंका को देख इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कमरे दीप्ति और उसके पति अवनीश शर्मा के शव को बरामद किया। दोनों की मौत गोली लगने से हुई थी। एडिशनल सीपी लव कुमार का कहना है कि प्राथमिक जांच से पता चला है कि पति ने पहले गोली मारकर पत्नी की हत्या की और फिर गोली मारकर आत्महत्या कर ली। पुलिस इन सभी पहलुओं पर जांच कर रही है।

लव कुमार ने बताया कि प्रारंभिक जांच से यह भी पता चला है कि दोनों ने परिजनों की मर्जी के खिलाफ कोर्ट मैरिज की थी। कोर्ट मैरिज करने के बाद से ही दीप्ति अवनीश के घर नहीं जा रही थी अवनीश सोरखा गाँव में ही किराए के मकान में रहता था। दीप्ति के साथ काम करने वाले साथियो का कहना है, कि अवनीश दीप्ति को अपने साथ रखना चाहता था। लेकिन वह उसके साथ रहने को तैयार नहीं थी इस बात को लेकर दोनों में काफी मनमुटाव था।

यह भी देखे:-

नोएडा पुलिस के हत्थे चढ़े मोबाईल चोर, 15 मोबाईल चोर बरामद
बच्ची  के साथ रेप का आरोपी गिरफ्तार 
बंद मकान का ताला तोड़कर लाखों की चोरी
बड़ी सफलता , एसटीएफ नोएडा ने मेरठ से पकड़ा "पकौड़ी"
बदमाशों का तांडव , कंपनी में मजदूरों से की लूटपाट
कैब में सवार महिला से लूट
बिस्किट कंपनी में उपद्रव करने के आरोप में 17 कर्मचारी गिरफ्तार, 300 पर एफआईआर
चोरी के ऑटो के साथ पकड़े गए दो बदमाश
नोएडा पुलिस के हत्थे चढ़ा बहेलिया गिरोह, पांच डकैत गिरफ्तार
नोट उड़ाना पड़ा भारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार
बच्ची से रेप का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार
ग्रेटर नोएडा : 5 गुण्डों पर लगाया गया गैंगस्टर
परिवार गया शादी में , घर में घुसे चोर
शराब के नशे में पत्नी को पीटने का आरोप, पति गिरफ्तार
छात्रा की संदिग्ध हालात में मौत, आनन-फानन में किया दाह संस्कार
एसटीएफ ने प्रधानाचार्य समेत दस को गिरफ्तार कर नक़ल कराने वाले गिरोह का किया भंडाफोड़