लूट कर रहे बदमाशों से भिड़ा गार्ड, बदमाशों ने गोली मारी, मौत

नोएडा : शहर के पॉश माने जाने वाले सेक्टर-44 में दिनदहाड़े बदमाशों ने घर में घुसकर लूटपाट करने की कोशिश की। विरोध करने पर घर की मालकिन को तमंचे की बट मारकर घायल कर दिया, मालकिन को बचाने आई नौकरानी को भी बट मारकर कर घायल कर दिया। लेकिन शोर-शराबा होने और लोगो के इक्कठा होने पर भागने लगे। भाग रहे बदमाशों ने पीछा कर रहे गार्ड को बदमाशो ने गोली मार दी। उसे कैलाश अस्पताल में दाखिल कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घर की मालकिन का इलाज किया जा रहा है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। इस बीच भाग रहे एक बदमाश के हाथ से तमंचा नाली में गिर गया और वह दीवार कूदने के चक्कर में खुद भी गिर गया। लोगो ने उसे पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है। पुलिस अन्य बदमाशो की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।

पुलिस के अनुसार कोतवाली सेक्टर-39 क्षेत्र के सेक्टर-44 के सी-83 में रहने वाले मनोज का सेक्टर-18 में जनरल स्टडीज का इंस्टीट्यूट है। दोपहर करीब ढाई बजे दो बदमाश प्लंबर बनकर उनके घर आए और बेल बजाई। दरवाजा मनोज की मां सावित्री ने खोला। पूछने पर बदमाशों ने बताया कि वे प्लंबर हैं और साहब ने उन्हें नल ठीक करने के लिए भेजा है। शक होने पर मनोज की मां ने बहू से फोन कर पता करने को कहा। मनोज के मना करने करते ही बदमाशों ने मनोज की मां पर तमंचे की बट से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। इस बीच शोर मच गया और मनोज की पत्नी ने वायरलेस सेट से गेट पर तैनात गार्ड को बदमाशों के घर में घुसने की बात बताई। अपने को घिरा देखकर बदमाश भागने लगे। भाग रहे बदमाशों का गेट नंबर एक पर तैनात एक गार्ड पीछा किया। अपने पीछे आ रहे गार्ड को देखकर एक बदमाश ने उसे गोली मार दी।

चश्मदीदों के अनुसार बदमाश अपनी कार और बाइक मौके पर छोड़ कर दीवार कूदकर भागने लगे। इस बीच बदमाश के हाथ से तमंचा नाली में गिर गया और वह दीवार कूदने के चक्कर में खुद भी गिर गया। मौके पर मौजूद गार्ड कुशल कुमार और रामचंद्र यादव ने बताया कि एक बदमाश को पकड़ लिया गया है। मनोज की पत्नी ने अपनी सास और गार्ड को कैलाश अस्पताल में दाखिल कराया, जहां इलाज के दौरान गार्ड 48 वर्षीय भान किशोर शर्मा की मौत हो गई।

घटना की सूचना पाकर मौके पर पुलिस के आला अफसर भी पहुंच गए। एसपी सिटी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि घर में सास और बहू ही थीं। बदमाश प्लंबर बनकर आए थे। उन्होंने बताया कि पुलिस छानबीन कर रही है। शीघ्र ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा। उन्होंने फिलहाल किसी भी बदमाश की गिरफ्तारी से इंकार किया है।
गए। पकडे गए गार्ड को पुलिस को सौंप दिया गया है।

यह भी देखे:-

पुरानी रंजिश : दो सगे भाइयों को गोलियों से भूना
एनकाउंटर में मारा गया ईनामी सुमित गुर्जर ही था लूट का मुख्य सूत्रधार - गौतमबुद्धनगर पुलिस
डकैती की योजना बनाते 5 बदमाश गिरफ्तार
डकैती में वांटेड बदमश पुलिस एनकाउंटर में घायल , अवैध हथियार बरामद
डेटा चोरी करके ठगी करने वाला गिरोह बेनकाब, 105 आरोपी गिरफ्तार
ग्रेटर नोएडा में तोड़ी गई बाबा भीमराव आंबेडकर की प्रतिमा
फेसबुक पर आचार्य बालकृष्ण के नाम पर युवक कर रहा था शर्मनाक करतूत, गिरफ्तार
दादरी पुलिस ने अवैध शराब पकड़ी दो गिरफ्तार
यूपी एसटीएफ नोएडा ने व्यापारी की हत्या की वारदात को किया नाकाम
चाय देने के विवाद में बदमाशों ने चाय विक्रेता पर किया हमला
लापता 5 वर्ष की बच्ची को सूरजपुर पुलिस ने मिलाया माता-पिता से
बंद फैक्ट्री में चोरी करने वाले शातिर बदमाश गिरफ्तार
गैंगस्टर में वांटेड आरोपी गिरफ्तार
लिफ्ट देकर बदमाशों ने ट्रांसपोर्टर को लूटा
देखें VIDEO, बाइक सवार बदमाशों ने वर्कर को मारी गोली
अपहृत नाबालिक किशोरी सकुशल बरामद , अपहरणकर्ता गिरफ्तार