लूट कर रहे बदमाशों से भिड़ा गार्ड, बदमाशों ने गोली मारी, मौत

नोएडा : शहर के पॉश माने जाने वाले सेक्टर-44 में दिनदहाड़े बदमाशों ने घर में घुसकर लूटपाट करने की कोशिश की। विरोध करने पर घर की मालकिन को तमंचे की बट मारकर घायल कर दिया, मालकिन को बचाने आई नौकरानी को भी बट मारकर कर घायल कर दिया। लेकिन शोर-शराबा होने और लोगो के इक्कठा होने पर भागने लगे। भाग रहे बदमाशों ने पीछा कर रहे गार्ड को बदमाशो ने गोली मार दी। उसे कैलाश अस्पताल में दाखिल कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घर की मालकिन का इलाज किया जा रहा है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। इस बीच भाग रहे एक बदमाश के हाथ से तमंचा नाली में गिर गया और वह दीवार कूदने के चक्कर में खुद भी गिर गया। लोगो ने उसे पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है। पुलिस अन्य बदमाशो की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।

पुलिस के अनुसार कोतवाली सेक्टर-39 क्षेत्र के सेक्टर-44 के सी-83 में रहने वाले मनोज का सेक्टर-18 में जनरल स्टडीज का इंस्टीट्यूट है। दोपहर करीब ढाई बजे दो बदमाश प्लंबर बनकर उनके घर आए और बेल बजाई। दरवाजा मनोज की मां सावित्री ने खोला। पूछने पर बदमाशों ने बताया कि वे प्लंबर हैं और साहब ने उन्हें नल ठीक करने के लिए भेजा है। शक होने पर मनोज की मां ने बहू से फोन कर पता करने को कहा। मनोज के मना करने करते ही बदमाशों ने मनोज की मां पर तमंचे की बट से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। इस बीच शोर मच गया और मनोज की पत्नी ने वायरलेस सेट से गेट पर तैनात गार्ड को बदमाशों के घर में घुसने की बात बताई। अपने को घिरा देखकर बदमाश भागने लगे। भाग रहे बदमाशों का गेट नंबर एक पर तैनात एक गार्ड पीछा किया। अपने पीछे आ रहे गार्ड को देखकर एक बदमाश ने उसे गोली मार दी।

चश्मदीदों के अनुसार बदमाश अपनी कार और बाइक मौके पर छोड़ कर दीवार कूदकर भागने लगे। इस बीच बदमाश के हाथ से तमंचा नाली में गिर गया और वह दीवार कूदने के चक्कर में खुद भी गिर गया। मौके पर मौजूद गार्ड कुशल कुमार और रामचंद्र यादव ने बताया कि एक बदमाश को पकड़ लिया गया है। मनोज की पत्नी ने अपनी सास और गार्ड को कैलाश अस्पताल में दाखिल कराया, जहां इलाज के दौरान गार्ड 48 वर्षीय भान किशोर शर्मा की मौत हो गई।

घटना की सूचना पाकर मौके पर पुलिस के आला अफसर भी पहुंच गए। एसपी सिटी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि घर में सास और बहू ही थीं। बदमाश प्लंबर बनकर आए थे। उन्होंने बताया कि पुलिस छानबीन कर रही है। शीघ्र ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा। उन्होंने फिलहाल किसी भी बदमाश की गिरफ्तारी से इंकार किया है।
गए। पकडे गए गार्ड को पुलिस को सौंप दिया गया है।

यह भी देखे:-

पुलिस मुठभेड़ में पारदी गैंग का एक बदमाश घायल समेत चार गिरफ्तार
पुलिस एनकाउंटर में ऐसे मारा गया राजस्थान का मोस्ट वांटेड कुख्यात 
सूरजपुर पुलिस ने 4 शातिर वाहन चोर की गिरफ्तार
आईपीएस के नाम पर बनाई फर्जी फेसबुक आईडी , फिर उसके दोस्त के साथ की ठगी, जानिए कैसे
चोरी के वाहन में शराब की तस्करी , चार बदमाश गिरफ्तार 
भगवान का घर भी नहीं सुरक्षित, प्राचीन जैन मंदिर से करोड़ों की चोरी
जश्न के दौरान भाइयों ने एक दूसरे पर चलाई गोली
साइबर ठगों ने हाईकोर्ट के जज के खाते से हज़ारों उड़ाया
नोएडा : ईनामी बदमाश पुलिस एनकाउंटर में घायल
प्लॉट को लेकर दो पक्षों में पथराव और फायरिंग
शराब पीने से रोकने पर ले ली जान
अंजलि राठौर का हत्यारा पुलिस गिरफ्त से बाहर
बाईक सवार युवती ने एक महिला का पर्स लूटा
कोर्ट में तारीख पर आई हार्ट अटैक से व्यक्ति की मौत
महिलाओं द्वारा ग्रहण की गयी शिक्षा, कई-कई पीढियों तक लाभ पहुॅचाती है : डॉ. दिनेश शर्मा
फर्जी आइपीएस आइएएस अधिकारी गिरफ्तार, पीएमओ में तैनाती बताकर गांठता था पुलिस अधिकारियों पर रौब, पहले ...