डीपीएस की मुस्कान ढाका बनी सीबीएसई 12 वीं की ग्रेटर की टॉपर, जानिए किस स्कूल में क्या रहा परिणाम

ग्रेटर नोएडा : सीबीएसई बारहवीं का परीक्षा परिणाम आने के बाद बच्चों के खुशी का ठिकाना नहीं रहा। वहीं घर वालों ने बच्चों को मिठाईयां खिलाकर खुशियां बांटी गयी।


GREATER NOIDA CBSE 12 th TOPPERS

ग्रेटर नोएडा में डीपीएस की मुस्कान ढाका ने 97.2 प्रतिशत अंक के साथ प्रथम, रामईश की दीपिका शर्मा व विश्व भारती स्कूल की सौम्या श्रीवास्तव 97 अंक के साथ दूसरे स्थान पर तथा डीपीएस की अग्रिमा ने 96.8 प्रतिशत अंक के साथ तीसरे स्थान स्थान पर रही।



SAMSARA SCHOOL

विभाग के मनीष चंदेला ने 77 प्रतिशत अंक प्राप्त किये। समसारा विद्यालय के मैनेजिंग डायरेक्टर विक्रम जीत सिंह शास्त्री, केतकी शास्त्री और प्रधानाचार्या प्रवीण राय ने सभी को बधाई दी है।



RYAN

रायन इंटरनेशल स्कूल में 195 विद्यार्थी परीक्षा में बैठे थे, जिसका शतप्रतिशत परिणाम रहा है, विज्ञान वर्ग में आर. ओम साई चेथाना 96.4 प्रतिशत अंक, वाणिज्य वर्ग में साक्षी चहर 95 प्रतिशत अंक, ह्यूनमिटीज में सोनाली मलिक 94.4 अंक प्राप्तकर स्कूल टॉप किया। स्कूल के 29 विद्यार्थी 90 प्रतिशत से अधिक अंक हासिल किए। कवलीन कौर, शारीरिक शिक्षा, सोनालिका मलिक अंग्रेजी और श्रेया अग्रवाल मनोविज्ञान में शतप्रतिशत अंग हासिल किया।स्कूल की प्रधानाचार्या सुधा सिंह ने सभी विद्यार्थियों को बधाई दी है।



ASTER
एस्टर पब्लिक स्कूल ग्रेटर नोएडा में कामर्स संवर्ग की छात्रा मालविका शर्मा ने 96.3 प्रतिशत अंक प्राप्त किया तो कला संवर्ग के छात्र शिवम गोयल 96 प्रतिशत अंक प्राप्त कर द्वितीय स्थान पर रहे तो विज्ञान संवर्ग के शिवम् शर्मा ने 95 प्रतिशत अंक प्राप्त कर तीसरे स्थान पर रहे।



JP INTERNATIONAL SCHOOL
जे.पी. इन्टरनेशनल स्कूल के 240 विद्यार्थियों में से 8 छात्रों ने विज्ञान, वाणिज्य विषयों में 90 प्रतिशत या उससे अधिक अंक अर्जित किये हैं। जिसमें अक्षत एवं अंकुश ने सबसे अधिक 94 प्रतिशत अंकों को प्राप्त कर विज्ञान विषय वर्ग में, मृदुल शर्मा ने 89 प्रतिशत अंक प्राप्त कर वाणिज्य वर्ग में टॉप किया है। 8 छात्रों ने कला विषय में 100 प्रतिशत अंक प्राप्त करके स्कूल का नाम रोशन किया है। स्कूल की प्रधानाचार्या हीमा शर्मा ने अच्छे प्रदर्शन को देखते हुए सभी छात्रों के अच्छे भविष्य की कामना की।



DHARAM
धर्म पब्लिक स्कूल का परीक्षा परिणाम 94.25 प्रतिशत रहा, विज्ञान वर्ग में मोनम ने 92 प्रतिशत के साथ प्रथम, वाणिज्य वर्ग में ज्योति सिंह 91 प्रतिशत अंक के साथ प्रथम और कला वर्ग में इशिका ने 90 प्रतिशत अंक हासिल किया।



School topper Shaili Bhati with principal Reema Dey
School topper Shaili Bhati with principal Reema Dey

सावित्री बाई फूले बालिका इंटर कॉलेज में सभी छात्राएं अच्छे अंकों उत्तीर्ण हुई। शैली भाटी ने 94.2 प्रतिशत अंक प्राप्त कर स्कूल की टॉपर बनीं। शैली भाटी को भूगोल में 100 प्रतिशत अंक प्राप्त हुए। वहीँ विज्ञान संकाय से अंशु ने 93 प्रतिशत अंक प्राप्त कर दूसरे और कला संकाय से भावना वत्स 92.4 प्रतिशत अंक प्राप्त कर तीसरे स्थान पर रही। इस मौके पर स्कूल की प्रधानाचार्य रीमा डे ने छात्राओं, शिक्षिकाओं को बधाई देते हुए कहा कि हम सब विद्यालय की उन्नति के निरंतर प्रायसरत रहेंगे।



डीपीएस स्कूल का परिणाम परिणाम शत प्रतिशत रहा, जिसमें 76 विद्यार्थियों ने 90 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त प्राप्त किया। मुस्कान ढाका ने 97.2 प्रतिशत अंक के साथ विज्ञान वर्ग में प्रथम तथा इसी वर्ग में कुणाल कश्यप ने 96.4 प्रतिशत अंक प्राप्त कर दूसरे स्थान पर रहे। वाणिज्य वर्ग में अग्रिमा ने 96.8 प्रतिशत अंक अर्जित कर प्रथम स्थान पर। कला वर्ग में 95.2 प्रतिशत अंक के साथ लक्षिता मावी प्रथम व 92.8 प्रतिशत अंक के साथ दूसरे स्थान पर रही।

एसेन्ट इंटरनेशनल स्कूल में विपिन बासवान 96.2 अंक के साथ स्कूल टॉप किया, दूसरे स्थान पर तुषार भाटी और मनीष कुमार राघव रहे जिन्हें 92.4 अंक मिले।

रामईश इंटरनेशनल स्कूल का परिणाम शत प्रतिशत रहा साइंस वर्ग में दीपिका शर्मा 97 प्रतिशत अंक हासिल कर टॉप किया, वाणिज्यवर्ग में हिमांशी चौहान 96 अंक हासिल कर कॉलेज में टॉप किया। 24 विद्यार्थी 90 प्रतिशत से अधिक अंक हासिल किया।

विश्वभारती पब्लिक स्कूल सोम्या श्रीवास्तव 97 अंक प्राप्त कर पहले स्थान पर, दूसरे स्थान पर शिवानी शर्मा व कुनाल शर्मा 92.6 अंक के साथ दूसरे स्थान पर, पृथ्वी ने 91 प्रतिशत अंक हासिल कर तीसरे स्थान पर रहे।

प्रज्ञान स्कूल से अक्षित जिन्दल 94.8 अंक हासिल कर प्रथम, ईशी दीक्षित 94.2 अंक के साथ दूसरे स्थान पर और दुष्यन्त सिंह 93.2 अंक हासिल कर तीसरे स्थान पर रहे। जीडी गोयनका पब्लिक स्कूल में 85 विद्यार्थी परीक्षा में शामिल हुए थे, जिसमें 11विद्यार्थियों को 90 प्रतिशत से अधिक अंक मिला।

श्रेया बंसल वाणिज्य वर्ग ने 95.4 अंक के साथ टॉप किया, रितिक भाटी विज्ञान वर्ग ने 94.2 अंक के साथ दूसरे स्थान पर और सोनम बर्नाला विज्ञान वर्ग में ही 93.8 प्रतिशत अंक के साथ तीसरे स्थान पर रही।

कौशल्या वर्ड स्कूल में विज्ञान वर्ग में 90 प्रतिशत अंक के साथ मो. आदिल प्रथम, वाणिज्य वर्ग में 82 प्रतिशत अंक के साथ वर्षा प्रथम रही। स्कूल की चेयर परसन कुशल सिंह ने सभी विद्यार्थियों को बधायी दी।

अर्सलाइन स्कूल में रघवी गर्ग 96 प्रतिशत अंक के साथ प्रथम, वंशिका बजाज 95.75 अंक के साथ द्वितीय और प्रशांत गौर 95.7 अंक के साथ तीसरे स्थान पर रहे।

ग्रेटरवैली स्कूल में कला वर्ग की छात्रा हर्षा चाहर ने 93 प्रतिशत अंकों के साथ प्रथम,श्रेयांशी भाटी 88.4 प्रतिशत अंकों के साथ दूसरे और हर्षवर्धन यादव83.80 प्रतिशत अंकों के साथ तीसरे स्थान पर रहे। स्कूल की प्रधानाचार्या अनामिका सूद ने सभी छात्रों को बधाई दी है।



GD GOENKA

gd

यह भी देखे:-

क्रिसमस के रंग में रंगे ग्रेटर नोएडा के स्कूल, हुए रंगारंग कार्यक्रम, देखें झलकियाँ
जे.पी. इन्टरनेशनल स्कूल पहुंचे फिल्म स्टार टाइगर श्रॉफ , फिल्म मुन्ना माइकल का किया प्रोमोशन
प्रथम जिला शितो-रयु मार्शल आर्ट कराटे चैम्पियनशिप में जोरदार मुकाबले
जहांगीरपुर प्राथमिक विद्यालय में छात्र- छात्राओ को वितरण किये बैग
रयान इंटरनेशनल स्कूल में होगा सीबीएसई नार्थ जोन 1 स्केटिंग प्रतियोगिता का होगा आयोजन
ग्रेटर नोएडा के स्कूलों में कृष्ण जन्माष्टमी की धूम
सावित्री बाई कॉलेज में धूमधाम से मनाया गया स्वतंत्रता दिवस
जी.डी. गोयनका में मना देशभक्ति से प्रेरित सप्ताह
जे.पी. इन्टरनेश्नल स्कूल में बच्चो ने उठाया सरोद वादन का लुत्फ़
CHRISTMAS CELEBRATION AT RYAN GREATER NOIDA
ग्रेटर नोएडा के इन स्कूलों में हर्षोल्लास के मनाया गया हिंदी दिवस समारोह
सिटी हार्ट अकादमी में धनतेरस के उपलक्ष्य में हुआ हवन यज्ञ
एपीजे स्कूल ने मनाया 'विश्व मानवाधिकार दिवस'
RYANITES EMERGE BAGGED 2ND POSITION IN EXPRESSIONS 2017
RYANITES SPREADING HAPPINESS
बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ और कन्या भ्रूण हत्या रोकने पर निकाली जागरूकता रैली