अभिनेता अमित मिस्त्री का निधन, कार्डियक अरेस्ट के चलते हुई मौत

22 अप्रैल को इंडस्ट्री के फेमस म्यूज़िक डायरेक्टर श्रवण राठौड़ इस दुनिया से रुख़सत हो गए। उनके जाने के शोक से इंडस्ट्री अभी उभरी भी नहीं थी कि आज एक मशहूर अभिनेता का निधन हो गया। नसुरुद्दीन शाह की सीरीज़ ‘बंदिश बेंडिट्स’ में नज़र आए अभिनेता अमित मिस्त्री अब इस दुनिया में नहीं रहे। 23 अप्रैल को कार्डियक अरेस्ट के चलते अमित मिस्त्री का निधन हो गया।

अमित टीवी और बॉलीवुड के जाने-पहचाने एक्टर थे। अमित यमला पगला दीवाना, शोर इन द सिटी, एक चालीस की लास्ट लोकल, शश्शशश कोई है, और बंदिश बैंडिट्स जैसे कई सीरियल्स और फिल्मों में नज़र आ चुके हैं। जल्द ही वो सैफ अली ख़ान की मल्टी स्टारर फिल्म ‘भूत पुलिस’ में नज़र आने वाले थे, लेकिन फिल्म रिलीज़ होने से पहले ही वो इस दुनिया को छोड़कर चले गए।

मैनेजर ने दी जानाकारी

अमित मैनेजर महर्षि देसाई ने उनकी मौत की पुष्टि की है। उन्होंने कहा, ‘मैं सदमे में हूं। वो एकदम ठीक थे और अपने घर पर थे। उन्हें स्वास्थ्य संबंधी किसी तरह की कोई शिकायत नहीं थी और न ही उन्हें तब कोई परेशानी महसूस हो रही थी। अचानक नाश्ते के बाद उन्हें सीने में दर्द महसूस हुआ और दिल का दौरा पड़ गया। उनके परिवार को उन्हें अस्पताल ले जाने का वक्त भी नहीं मिल पाया। मनोरंजन इंडस्ट्री के लिए उनके जैसे अभिनेता को खोना एक बड़ा नुकसान है और मैं उनके साथ काम करन बहुत मिस करूंगा’। The Cine And TV Artistes’ Association (CINTAA) ने अमित मिस्त्री के निधन पर दुख ज़ाहिर किया है और अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक्टर को श्रद्धांजलि दी है।

अमित के निधन की खबर सुनकर इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। जैकलीन फर्नाडिज़, कुब्रा सेठ, शेखर सुमन समेत तमाम सेलेब्स अमित के जाने से सदमे में हैं। स्टार्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर अमित को श्रद्धांजलि दी है।

आपको बता दें कि हाल ही में फेमस एक्ट्रेस हिना ख़ान के पिता का भी कार्डियक अरेस्ट के चलते निधन हो गया था। जिस वक्त हिना के पिता का निधन हुआ, वो कश्मीर में अपने प्रोजेक्ट की शूटिंग रही थीं। खबर सुनते ही वो तुरंत मुंबई वापस आ गईं और अपने पिता को अंतिम विदाई दी।

 

यह भी देखे:-

बच्चे की मौत के मामले में जांच के आदेश
पीएम नरेंद्र मोदी की मीटिंग में केजरीवाल के सवालों पर बोला केंद्र, निचले स्तर की राजनीति कर रहे
वीरेंद्र डाढ़ा होंगे बसपा से गौतमबुद्धनगर लोक सभा प्रत्याशी, लोकसभा कार्यकर्ता सम्मलेन में की गई घोषण...
सेंट जॉसेफ स्कूल के छात्रों ने शिक्षकों के प्रति दिखाया सम्मान
मुठभेड़ के बाद बदमाश गिरफ्तार
मोदी के संबोधन की बड़ी बातें: बीमारी भेदभाव नहीं करती तो हमने भी नहीं किया
आई.ई.सी. काॅलेज में ‘अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस’ का आयोजन
शोक संदेश: गलगोटिया को मातृ शोक
दिल्ली-यूपी सहित देश के कई राज्यों में आज होगी झमाझम बारिश
दिल्ली: पहले दिन आठ बजे तक 4.5 लाख यात्रियों ने मेट्रो में की यात्रा, कश्मीरी गेट बस अड्डे पर कम पड़...
"फागुन आयो रे" केशव कल्चर के तत्वाधान में फाग महोत्सव का सफल आयोजन संपन्न
हाथरस की घटना ने 'टोपी' को फिर से कठघरे में खड़ा किया-CM योगी ,सपा पर हमला
ग्रेटर नोएडा मेट्रो कॉरिडोर प्रोजेक्ट में अब जल्द आएगी तेजी:  नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी
गुरुकुल के बटुकों ने लिया माँ सरस्वती का आशीर्वाद
#RespectPractitioners:ये डॉक्टर-झोला छाप..