Coronavirus से प्रभावित सिनेमा वर्कर्स और पत्रकारों की मदद के लिए आगे आए चिरंजीवी, मुफ्त में मुहैया करवाएंगे वैक्सीन

नई दिल्ली,। कोरोना वायरस की दूसरी लहर में एक बार फिर से कई फिल्मी सितारे और देश ही हस्तियां जरूरतमंद और गरीब लोगों की मदद करने के लिए आगे आ रही हैं। महामारी से बढ़ते प्रकोप को देखते हुए कई सितारे अपने स्तर पर लोगों की मदद के लिए हाथ बढ़ा रहे हैं। अब साउथ सिनेमा के मशहूर अभिनेता चिरंजीवी ने सिनेमा वर्कर्स और पत्रकारों की मदद करने का फैसला किया है।

उन्होंने सिनेमा वर्कर्स और पत्रकारों को मुफ्त में कोरोना वायरस की वैक्सीन मुहैया करवाने का एलान किया है। चिरंजीवी यह वैक्सीन अपने संगठन कोरोना क्राइसिस चैरिटी (सीसीसी) और अपोलो हेल्थ के सहयोग से मिलकर मुहैया करवाएंगे। इस बात की जानकारी दिग्गज अभिनेता ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। उन्होंने एक वीडियो साझा कर सिनेमा में काम करने वाले वर्कर्स और पत्रकारों को कोरोना वायरस की वैक्सीन मुहैया करवाने की बात कही है।

चिरंजीवी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में उन्होंने कहा है कि 45 साल से ज्यादा उम्र के सिनेमा वर्कर्स और पत्रकारों को वैक्सीन दी जाएगी। चिरंजीवी ने यह भी कहा है कि सिनेमा वर्कर्स अपने पति या पत्नी को भी वैक्सीन लगवा सकते हैं अगर वह वैक्सीन लेने की तय सीमा के अंदर आते हैं। चिरंजीवी ने यह भी बताया है कि यह वैक्सीनेशन ड्राइव एक महीने के लिए चलेगा और सिने वर्कर्स के अलावा सिने जर्नल‍िस्ट्स को भी यह वैक्सीन लगवाई जाएगी।

 गौरतलब है कि चिरंजीवी अपने संगठन कोरोना क्राइसिस चैरिटी (सीसीसी) के जरिए लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं। बीते साल उन्होंने इस संगठन को बनाया था। जिसके जरिए उन्होंने कोरोना महामारी से प्रभावित लोगों की मदद करते रहते हैं। बीते साल कोरोना क्राइसिस चैरिटी के जरिए प्रभास, जूनियर एनटीआर, राम चरण और नागार्जुन सहित कई कलाकारों ने गरीब और जरूरमंद लोगों की आर्थिक मदद की थी।
बात करें चिरंजीवी के वर्कफ्रंट की तो वह आखिरी बार फिल्म सई रा नरसिम्हा रेड्डी में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ नयनतारा, तमन्ना भाटिया और विजय सेतुपति सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में थे। सई रा नरसिम्हा रेड्डी का निर्देशन सुरेंद्र रेड्डी ने किया था। इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी। चिरंजीवी के अभिनय की खूब तारीफ की गई थी।

यह भी देखे:-

VARANASI: महिला सशक्तिकरण की मिसाल बना बनारस का ये पेट्रोल पंप
सावधान! इस होली कहीं सेहत न बिगाड़ दे मिलावटखोरी, वाराणसी में खाद्य पदार्थों के 360 नमूने फेल
ग्रेटर नोएडा : “वर्ल्ड ओरल हेल्थ डे” का आयोजन
लापता युवक के परिजनों ने कराया मुकदमा दर्ज
जीपीएल 4 क्रिकेट टूर्नामेंट में सेकंड राउंड के दो मुकाबले खेले गए, पढ़ें पूरी खबर
सच्चाई और ईमानदारी की मिसाल पेश करने वाले जुबेर मालिक को AIMIM ने किया सम्मानित 
राष्ट्रीयता के जीवंत परिचायक थे शिवाजी महाराज
नोएडा: रफ्तार पर निगरानी रखने वाला कैमरा हुआ गायब, ट्रैफिक पुलिस को भी नहीं है जानकारी
अकीदत के साथ निकला सातवीं मोहर्रम का जुलूस
मोनिका सुखीजा ने जीता एम्प्रेस यूनिवर्स 2018 कंट्री राउंड , पेश है बातचीत के कुछ अंश
जिम्स और शारदा हॉस्पिटल में कुल 16 मरीजों ने जीती कोरोना से जंग
गृह कलेश के चलते पत्नी की हत्या कर पति ने फांसी पर लटक कर दे दी जान
दिल्ली मेट्रोः जल्द ही सभी सीटों पर सफर कर सकेंगे यात्री
गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय में शौर्योत्सव का भव्य आयोजन
डिजिटल इंडिया को चुनौती देता ग्रेनो प्राधिकरण
महंत अवैध नाथ की पुण्य तिथि धूमधाम से मनाई गई