जेवर विधायक से आश्वासन मिलने पर लोगों ने खोला जाम , ट्रक के कुचलने से दो की हुई थी मौत

ग्रेटर नोएडा : आज सुबह जेवर कसबे में हुए दर्दनाक सड़क हादसे में दो चचेरे भाइयों की मौत हो गई थी। ट्रक ने बाइक से जा रहे दोनों भाइयों को रौंद दिया था जिसके बाद दोनों की मौत हो गयी। इधर घटना के बाद गुस्से पब्लिक ने जेवर पलवल रोड पर जाम लगा दिया था। इस दौरान पुलिस को भी लोगों के गुस्से का शिकार होना पड़ा। सूचना मिलने पर जेवर के विधायक धीरेन्द्र सिंह घटना स्थल पर पहुंचे और पीड़ित परिवार को मुआवजा दिलाने का आश्वासन देकर जाम खुलवाया।

जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने इस सम्बन्ध में प्रेस विज्ञप्ति जारी की है – जैसा कि विदित ही है कि जेवर में आये दिन जाम ने लोगों का जीना मुहाल कर रखा है। कई बार जेवर को जाम से निजात दिलाने की वैकल्पिक व्यवस्थाओं के लिए स्थानीय विधायक धीरेन्द्र सिंह ने सम्बन्धित विभागों को शीध्र कार्यवाही किये जाने की कार्य योजना के साथ निर्देश दिये थे, लेकिन धरातल पर कोई कार्यवाही न होने से आज विधायक जेवर धीरेन्द्र सिंह ने यमुना एक्सप्रेस-वे औद्योगिक विकास प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी डा0 अरूणवीर सिंह से वार्ता कर, कल से ही जेवर से स्यारौल मार्ग की मरम्मत व आगामी 04 माह में स्यारौल तक 07 मीटर चौड़ा वैकल्पिक मार्ग बनाये जाने में कोई कोताही न बरतने के लिए कहा।

वहां मौजूद उपजिलाधिकारी जेवर व पुलिस उपाधीक्षक से स्पष्ट शब्दों में कहा कि ’’अगर मुख्य मार्ग पर कहीं भी अतिक्रमण अथवा अवैध वसूली वाले वाहनों की कतार नजर आयी तो निश्चिततौर पर सम्बन्धित अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जायेगी।” विधायक जेवर धीरेन्द्र सिंह ने जनता के बीच ही मोबाईल पर मा0 मुख्यमंत्री कार्यालय से वार्ता कर, अविलंब पीडित परिवार को आर्थिक सहायता उपलब्ध कराने के लिए भी आश्वासन लिया।

ज्ञात ही है कि आज सुबह जनपद गौतमबुद्धनगर के कस्बा जेवर में धीरज पुत्र रतन उम्र 14 वर्ष व सुखवीर पुत्र श्रीपाल उम्र 16 वर्ष निवासी मौहल्ला किला काॅलोनी कस्बा जेवर की सडक दुर्घटना में आकस्मिक मौत से लोगों का आक्रोश सडक पर नजर आया, जिसके चलते 05 घंटे ट्रैफिक डाइवर्ट करना पडा। विधायक जेवर धीरेन्द्र सिंह पर विश्वास करते हुए, लोगों ने मृतक नवयुवकों के पार्थिव शरीर को पोस्टमार्टम के लिए उठाने दिया। विधायक जेवर धीरेन्द्र सिंह ने पीडित परिवार को आश्वस्त करते हुए बताया कि ’’सरकार और मेरे स्तर से हर संभव मदद पीडित परिवार को उपलब्ध करायी जायेगी।’’

यह भी देखे:-

अब घर बैठे होगा समस्या का समाधान, ग्रेनो प्राधिकरण ने शुरू की 24 घण्टे हेल्पलाइन सेवा
दो गांवों की जमीन का जेवर एयरपोर्ट के लिए नहीं होगा अधिग्रहण
डिजिटल इंडिया को चुनौती देता ग्रेनो प्राधिकरण
ग्रेटर नोएडा : व्यापारियों के प्रतिनिधिमंडल ने की मुख्यमंत्री से मुलाकात
सुनील नागर बने भाकीयू के जिला मीडिया प्रभारी
सपा व्यापार सभा की हुई समीक्षा बैठक
जुनैदपुर गांव में शहीद दरियाव सिंह नागर की मनाई गई पुण्यतिथि
भाकियू (अराजनैतिक) का हुआ विस्तार, ग्राम अध्यक्षों की हुई नियुक्ति
विधायक धीरेन्द्र सिंह को राखी बाँध शिक्षा मित्र बहनो ने माँगा अपने जीवन यापन का अधिकार
जेवर गैंगरेप हत्या का खुलासा न होने पर सड़कों पर उतरे लोग,काली पट्टी बांधकर निकाला मौन जुलूस
गुर्जरों का सम्पूर्ण इतिहास पुस्तक खंड 1 का अनावरण
बाईक बोट कम्पनी का एक और डायरेक्टर गिरफ्तार
सेक्टर समस्या को लेकर सीईओ ग्रेनो से मिले गोल्डन फेडरेशन के पदाधिकारी
यमुना टोल फ्री कराने की मांग को लेकर करप्शन फ्री इंडिया संगठन पहुंचा लखनऊ
हिंडन नदी को निर्मल बनाने के लिए मेरठ कमिश्नर प्रभात कुमार ने की पहल, 1000 पौधरोपण किया गया , सामाज...
संजय भाटी बने भारतीय किसान यूनियन भानु के ग्रेनो उपाध्यक्ष