जेवर विधायक से आश्वासन मिलने पर लोगों ने खोला जाम , ट्रक के कुचलने से दो की हुई थी मौत

ग्रेटर नोएडा : आज सुबह जेवर कसबे में हुए दर्दनाक सड़क हादसे में दो चचेरे भाइयों की मौत हो गई थी। ट्रक ने बाइक से जा रहे दोनों भाइयों को रौंद दिया था जिसके बाद दोनों की मौत हो गयी। इधर घटना के बाद गुस्से पब्लिक ने जेवर पलवल रोड पर जाम लगा दिया था। इस दौरान पुलिस को भी लोगों के गुस्से का शिकार होना पड़ा। सूचना मिलने पर जेवर के विधायक धीरेन्द्र सिंह घटना स्थल पर पहुंचे और पीड़ित परिवार को मुआवजा दिलाने का आश्वासन देकर जाम खुलवाया।

जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने इस सम्बन्ध में प्रेस विज्ञप्ति जारी की है – जैसा कि विदित ही है कि जेवर में आये दिन जाम ने लोगों का जीना मुहाल कर रखा है। कई बार जेवर को जाम से निजात दिलाने की वैकल्पिक व्यवस्थाओं के लिए स्थानीय विधायक धीरेन्द्र सिंह ने सम्बन्धित विभागों को शीध्र कार्यवाही किये जाने की कार्य योजना के साथ निर्देश दिये थे, लेकिन धरातल पर कोई कार्यवाही न होने से आज विधायक जेवर धीरेन्द्र सिंह ने यमुना एक्सप्रेस-वे औद्योगिक विकास प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी डा0 अरूणवीर सिंह से वार्ता कर, कल से ही जेवर से स्यारौल मार्ग की मरम्मत व आगामी 04 माह में स्यारौल तक 07 मीटर चौड़ा वैकल्पिक मार्ग बनाये जाने में कोई कोताही न बरतने के लिए कहा।

वहां मौजूद उपजिलाधिकारी जेवर व पुलिस उपाधीक्षक से स्पष्ट शब्दों में कहा कि ’’अगर मुख्य मार्ग पर कहीं भी अतिक्रमण अथवा अवैध वसूली वाले वाहनों की कतार नजर आयी तो निश्चिततौर पर सम्बन्धित अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जायेगी।” विधायक जेवर धीरेन्द्र सिंह ने जनता के बीच ही मोबाईल पर मा0 मुख्यमंत्री कार्यालय से वार्ता कर, अविलंब पीडित परिवार को आर्थिक सहायता उपलब्ध कराने के लिए भी आश्वासन लिया।

ज्ञात ही है कि आज सुबह जनपद गौतमबुद्धनगर के कस्बा जेवर में धीरज पुत्र रतन उम्र 14 वर्ष व सुखवीर पुत्र श्रीपाल उम्र 16 वर्ष निवासी मौहल्ला किला काॅलोनी कस्बा जेवर की सडक दुर्घटना में आकस्मिक मौत से लोगों का आक्रोश सडक पर नजर आया, जिसके चलते 05 घंटे ट्रैफिक डाइवर्ट करना पडा। विधायक जेवर धीरेन्द्र सिंह पर विश्वास करते हुए, लोगों ने मृतक नवयुवकों के पार्थिव शरीर को पोस्टमार्टम के लिए उठाने दिया। विधायक जेवर धीरेन्द्र सिंह ने पीडित परिवार को आश्वस्त करते हुए बताया कि ’’सरकार और मेरे स्तर से हर संभव मदद पीडित परिवार को उपलब्ध करायी जायेगी।’’

यह भी देखे:-

यूपी: अखिलेश यादव के बयान के बाद ट्विटर वार पर उतरी कांग्रेस, कहा- नई हवा है जो भाजपा है वही सपा है
नवरत्न फाउंडेशन ने जीता एनजीओ टी ट्वेंटी टूर्नामेंट
ईस्टर्न पेरिफेरल निर्माण कार्य रोकने पर इन नौ लोगों पर FIR दर्ज , किसान नेता का शास्त्र लाइसेंस कैंस...
विधिक सेवा प्राधिकरण गौतमबुद्धनगर द्वारा संविधान दिवस मनाया गया
लखनऊ : सीएम योगी ने अपनाया सख़्त रवैया , अधिकरियो को दिए सख़्त दिशा निर्देश
Petrol और Diesel के दाम एक बार फिर बढ़े, नई ऊंचाई पर पहुंचे
रोजगार की माँग को लेकर 10 अक्टूबर को सैमसंग पर विशाल धरना की चेतावनी
गौतमबुद्ध नगर में प्रभारी मंत्री बृजेश सिंह ने शिक्षकों को किया सम्मानित
क्राउन प्लाजा ग्रेटर नोएडा में शुरू हुआ कोरियन फूड फेस्टिवल
रेरा के कार्यालय पर पहुंचे सैकड़ो निवेशक,किया प्रदर्शन
अनीस अहमद बने सपा के दादरी नगर के नगर अध्यक्ष
नववर्ष 2018 शुभ अभिनन्दन - आचार्य अशोकानंद जी महाराज , योगीराज पीठाधीश्वर (बिसरख धाम)
कुट्टू के आटा से फूड प्वाइजनिंग का मामला, डीएम मनीष वर्मा के निर्देश पर खाद्य विभाग की बड़ी कार्यवाही...
देखें VIDEO, प्राइवेट स्कूलों की मनमानी के खिलाफ पेरेंट्स का प्रदर्शन
निर्माणाधीन मकान का गिरा छज्जा, एक युवक की मौत 
ग्रेटर नोएडा : कारों के महाकुम्भ ऑटो एक्सपो के लिए तैयार हुआ सुरक्षा का खाका, सेलेब्रेटी होंगे शामिल