पचास हजार ईनामी बिल्लू दुजाना ने किया दिल्ली में आत्मसमर्पण

ग्रेटर नोएडा : उत्तर प्रदेश में बदमाशों की जगह जेल में या उत्तर प्रदेश के बाहर मुख्यमंत्री के इस बयान के बाद से पुलिस द्वारा कई बदमाशों के साथ मुठभेड करने के बाद पैर में गोली मारने की बारदात से बदमाश खुद ही शहर छोडकर भाग रहे हैं या फिर दूसरे राज्यों में जाकर खुद ही आत्मसमर्पण करना पड रहा हैं। ग्रेटर नोएडा के एक पचास हजार के ईनामी बदमाश ने दिल्ली के गाजीपुर थाना में आत्मसमर्पण किया हैं।

ग्रेटर नोएडा के बादलपुर कोतवाली क्षेत्र के दुजाना गांव में रहने वाला बदमाश बिल्लू दुजाना ने दिल्ली एनसीआर में कई बारदातों को अंजाम दिया हैं। जेल में बंद कुख्यात अनिल दुजाना गैंग का सदस्य पचास हजार का ईनामी बिल्लु दुजाना पर एक दर्जन से अधिक मुकदमें हत्या, रंगदारी, जमीन पर कब्जा, हथियार तस्करी करने के अलग अलग थानों में दर्ज है। एसएसपी लव कुमार ने बताया कि सरकार ने एक महीने पूर्व ही बिल्लु दुजाना पर पचास हजार का ईनाम घोषित किया था। बिल्लू दुजाना ईनाम घोषित होने के बाद गौतमबुद्ध नगर पुलिस को तलाशने में जुटी हुई थी। एंटी एक्सटोरशन और एसटीएफ की पूरी टीम के साथ पुलिस की कई अलग अलग टीमें बिल्लु दुजाना को पकडने के लिए पीछे लगी थी। सरकारा बदलते ही जिले में पुलिस व बदमाशों के बीच आधा दर्जन मुठभेड़ हुई। इस दौरान पुलिस ने मुठभेड के दौरान करीब आठ बदमाशों के गोली लगी थी। बदमाशों की पुलिस से मुठभेड के बाद बदमाशों के पैर में गोली लगने के कारण हो सकता है कि बिल्लु दुजाना को अंदाजा होने लगा था कि पुलिस के लिए अब अगला शिकार वो खुद ही हैं। माना जा रहा हैं कि बिल्लू ने इसी डर के कारण दिल्ली के गाजीपुर थाना में आत्मसमर्पण किया हैं।

एसएसपी लव कुमार बिल्लू दुजाना को पकडने के लिए कई टीमें लगी हुई थी लेकिन उसने दिल्ली में आत्मसमर्पण कर दिया हैं। पुलिस जल्द ही उस से घटनाओं के खुलासे के लिए रिमांण्ड पर लेगी।

यह भी देखे:-

नाले में अज्ञात शव मिलने से ईलाके में सनसनी
खूनी संघर्ष में हत्या के छह आरोपी गिरफ्तार , अवैध हथियार बरामद
बीटा 2 पुलिस हत्थे चढ़ा वांटेड आरोपी, गिरफ्तार
बाइक सवार बदमाशों ने ऑटो चालक से की लूटा
स्कोर्पियो लूटेरा पुलिस एनकाउंटर में घायल
लापता छात्रा के परिजनों ने किया हंगामा
चौबीस घंटे के अंदर नोएडा पुलिस का दूसरा एनकाउंटर, ईनामी बदमाश को लगी गोली, गिरफ्तार
पुलिस एनकाउंटर में चार शातिर बदमाशों को लगी गोली
मुठभेड़ के बाद तीन शातिर लुटेरे गिरफ्तार
पुलिस एनकाउंटर में घायल हुआ वांटेड इनामी बदमाश, दो गिरफ्तार
नर्सरी की छात्रा के साथ बस चालक-परिचालक ने की हैवानियत, पढ़ें पूरी खबर
देखें VIDEO , मची हलचल , यमुना प्राधिकरण जमीन घोटाले में हुई एक और गिरफ्तारी
नहर में युवक ने लगाई छलांग, तलाश में जुटी पुलिस
कासना पुलिस के हत्थे चढ़े शातिर वाहन लूटेरे , लूट की बाइक व मोबाईल बरामद
ओला ड्राइवर के हत्यारे लूटरे एनकाउन्टर में घायल
सुन्दर भाटी गैंग का वांटेड सक्रिय सदस्य को एसटीएफ नोएडा ने दबोचा