पचास हजार ईनामी बिल्लू दुजाना ने किया दिल्ली में आत्मसमर्पण

ग्रेटर नोएडा : उत्तर प्रदेश में बदमाशों की जगह जेल में या उत्तर प्रदेश के बाहर मुख्यमंत्री के इस बयान के बाद से पुलिस द्वारा कई बदमाशों के साथ मुठभेड करने के बाद पैर में गोली मारने की बारदात से बदमाश खुद ही शहर छोडकर भाग रहे हैं या फिर दूसरे राज्यों में जाकर खुद ही आत्मसमर्पण करना पड रहा हैं। ग्रेटर नोएडा के एक पचास हजार के ईनामी बदमाश ने दिल्ली के गाजीपुर थाना में आत्मसमर्पण किया हैं।

ग्रेटर नोएडा के बादलपुर कोतवाली क्षेत्र के दुजाना गांव में रहने वाला बदमाश बिल्लू दुजाना ने दिल्ली एनसीआर में कई बारदातों को अंजाम दिया हैं। जेल में बंद कुख्यात अनिल दुजाना गैंग का सदस्य पचास हजार का ईनामी बिल्लु दुजाना पर एक दर्जन से अधिक मुकदमें हत्या, रंगदारी, जमीन पर कब्जा, हथियार तस्करी करने के अलग अलग थानों में दर्ज है। एसएसपी लव कुमार ने बताया कि सरकार ने एक महीने पूर्व ही बिल्लु दुजाना पर पचास हजार का ईनाम घोषित किया था। बिल्लू दुजाना ईनाम घोषित होने के बाद गौतमबुद्ध नगर पुलिस को तलाशने में जुटी हुई थी। एंटी एक्सटोरशन और एसटीएफ की पूरी टीम के साथ पुलिस की कई अलग अलग टीमें बिल्लु दुजाना को पकडने के लिए पीछे लगी थी। सरकारा बदलते ही जिले में पुलिस व बदमाशों के बीच आधा दर्जन मुठभेड़ हुई। इस दौरान पुलिस ने मुठभेड के दौरान करीब आठ बदमाशों के गोली लगी थी। बदमाशों की पुलिस से मुठभेड के बाद बदमाशों के पैर में गोली लगने के कारण हो सकता है कि बिल्लु दुजाना को अंदाजा होने लगा था कि पुलिस के लिए अब अगला शिकार वो खुद ही हैं। माना जा रहा हैं कि बिल्लू ने इसी डर के कारण दिल्ली के गाजीपुर थाना में आत्मसमर्पण किया हैं।

एसएसपी लव कुमार बिल्लू दुजाना को पकडने के लिए कई टीमें लगी हुई थी लेकिन उसने दिल्ली में आत्मसमर्पण कर दिया हैं। पुलिस जल्द ही उस से घटनाओं के खुलासे के लिए रिमांण्ड पर लेगी।

यह भी देखे:-

शराब माफिया ने किया पुलिस टीम पर हमला, दारोगा घायल
किराना व्यापारी के परिवार को बंधक बनाकर डकैती
जमीनी विवाद में फायरिंग में घायल युवक की मौत
पुलिस एनकाउंटर में घायल हुआ ईनामी बदमाश
आबकारी विभाग का ताबड़तोड़ छापा , अवैध शराब बरामद
पुलिस एनकाउंटर में चार शातिर बदमाशों को लगी गोली
मामूली कहासुनी में युवक को गोली मारी
देखें VIDEO, दिल दहला देगी ये खबर, पत्नी ने दी पति को खौफनाक मौत
60 गुण्डे जिला बदर, डीएम ने मांगी जनता से फीडबैक
मतदाताओं को रिझाने के लिए लाई जा रही थी शराब पकड़ी
यूपी एसटीएफ नोएडा यूनिट के हत्थे चढ़े जालसाज , पढ़िए इनकी करतूत
ओला -उबर बुक कर लूटते थे कैब, कासना थाना पुलिस ने दबोचा
बोरे में मिला अज्ञात का शव
पुलिस एनकाउंटर में दो शातिर किस्म के लूटेरे घायल , अवैध हथियार बरामद
कानून व्यवस्था को लेकर डीएम बी.एन सिंह ने की बैठक
11 दूल्हे लूटने के बाद 12वें दूल्हे की तलाश में जुटी फ्रॉड दुल्हनियां गिरफ्तार